top of page

Determine o valor do aluguel do seu imóvel

लंदन में एयरबीएनबी होस्ट्स के लिए श्रेष्ठ प्रबंधन गाइड: आपकी संपत्ति की सफलता कैसे सुनिश्चित करें

लंदन में संपत्ति का मालिक होना एक शानदार निवेश और अधिग्रहण है, और इसकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है। इस लेख में आपको वह सब कुछ मिलेगा जो आपको


दुनिया के सबसे बड़े और सबसे रोमांचक राजधानी शहरों में से एक में एक अतिरिक्त आधार होने पर - आइए इसका सामना करें - वहां बहुत सारे लोग हैं जो आपके स्थान पर रहना पसंद करेंगे।

फिर भी, अपने लंदन स्थित घर से आय अर्जित करना उतना आसान नहीं है जितना लगता है।

सफाई और रखरखाव का ध्यान कौन रखेगा? आप इसे सार्थक बनाने के लिए पर्याप्त आगंतुक कैसे प्राप्त करेंगे? क्या आप व्यावसायिक यात्रियों के लिए हॉलिडे-लेट व्यवसाय चलाने के कानूनी पहलुओं को समझते हैं? होमअवे, Booking.com, ट्रिपएडवाइज़र, जैसे कई बुकिंग प्लेटफ़ॉर्म पर अपनी Airbnb लिस्टिंग और प्रॉपर्टी पोर्टफ़ोलियो का विज्ञापन करने के बारे में क्या ख़याल है? एक्सपीडिया या अगोडा? आपको कैसे पता चलेगा कि आपके फ्लैट की मार्केटिंग अच्छी है, सही मांग के लिए सही कीमत है। सफ़ाई और अतिथि संचार को कौन संभालेगा ताकि आपको 5 सितारा अतिथि समीक्षाएँ मिल सकें? और आप सैकड़ों मील दूर से यह सब कैसे कर सकते हैं?

किसी संपत्ति से आय उत्पन्न करने की चुनौतियों का प्रतिनिधित्व करना
फिर भी, अपने लंदन स्थित घर से आय अर्जित करना उतना आसान नहीं है जितना लगता है।

लंदन में एक संपत्ति किराये पर देना


(लंदन, यूके में Airbnb प्रबंधन)

यही वह जगह है जहां लंदन में पूरी तरह से संपत्ति प्रबंधन के लिए Airbnb की सेवाओं को नियोजित करना अपने आप में आता है।

आपकी हॉलिडे-लेट संपत्ति के हर पहलू की देखभाल करने के लिए किसी का होना लगभग एक बिजनेस पार्टनर होने जैसा है - एक वास्तव में अच्छा व्यावहारिक और कुशल बिजनेस पार्टनर। वे पुरस्कारों के एक छोटे से हिस्से के लिए पूरी मेहनत करेंगे।

हालाँकि, यदि संपत्ति बहुत लंबे समय तक खाली रहती है, तो उन्हें कुछ भी खोने का खतरा नहीं है, क्योंकि वे अपने द्वारा लाई गई बुकिंग के कुछ प्रतिशत पर काम करते हैं। दूसरी ओर, आपकी आय कम हो गई है।

शुरुआत में, वे आपकी आय बढ़ाने, यहां तक कि इसे दोगुना करने की पेशकश कर सकते हैं, लेकिन अगर वे गलत हो जाते हैं, तो आप एक पैसा भी नहीं कमा पाएंगे। काश, वे अपने दावों की गारंटी दे सकें और अपना पैसा वहां लगा सकें, जहां उनका मार्केटिंग मुंह अच्छा वित्तीय रिटर्न सुनिश्चित करने के लिए है।

संपत्ति प्रबंधन सेवाओं के उपयोग के लाभों का वर्णन
यहीं पर लंदन में पूरी तरह से संपत्ति प्रबंधन के लिए Airbnb की सेवाओं को नियोजित करना अपने आप में आता है।



संपत्ति प्रबंधन सेवाओं द्वारा आय के एक हिस्से के लिए किए गए प्रयास का प्रतीक
वे पुरस्कारों के एक छोटे से हिस्से के लिए पूरी मेहनत करेंगे।

Airbnb प्रबंधन लंदन कंपनी को किराये पर लेना


क्या यह इसके लायक है?

प्रबंधन सेवाएं किराये की संपत्ति बाजार में एक वास्तविक गेमचेंजर हैं। पेशेवर संपत्ति एयरबीएनबी प्रबंधन कंपनियां वास्तव में आपके जीवन को परेशानी मुक्त बना सकती हैं, आपको समय लेने वाली गतिविधियों से छुटकारा दिलाने और पैसा कमाने में मदद कर सकती हैं।


पेशेवर प्रबंधन सेवाओं के उपयोग की आसानी और सुविधा का संकेत
पेशेवर संपत्ति Airbnb प्रबंधन कंपनियाँ वास्तव में आपके जीवन को परेशानी मुक्त बना सकती हैं।

संपत्ति प्रबंधन सेवाओं के माध्यम से बचाए गए समय और अर्जित आय का प्रतिनिधित्व करना
आपको समय लेने वाली गतिविधियों से छुटकारा पाने और पैसा कमाने में मदद करें।

अपरकी की गारंटीड रेंट प्रणाली

अपरकी प्रबंधन सेवाओं के समान उपक्रमों की पेशकश करेगा, लेकिन आपकी भागीदारी और भी कम होगी। अपरकी लंदन में Airbnb पर शीर्ष पेशेवर होस्ट में से एक है।


आपको वही मिलता है जिसकी आप अपेक्षा करते हैं

हर महीने आपको वही मिलता है जिसकी आप अपेक्षा करते हैं। इससे आपके लिए बजट बनाना आसान हो जाता है, आप हमेशा जानते हैं कि आप कहां खड़े हैं, और यह आपके व्यवसाय को चलाने के लिए सभी अनुमानों को दूर कर देता है।

आय की पूर्वानुमेयता और स्थिरता पर प्रकाश डालना
हर महीने आपको वही मिलता है जिसकी आप अपेक्षा करते हैं।









लंदन एयरबीएनबी नियम

90 दिन का नियम


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

2015 में, यह कानून बन गया कि ग्रेटर लंदन, यूके क्षेत्र में कोई भी अपनी संपत्ति को केवल अल्पकालिक किराये का उपयोग करके 90 दिनों से अधिक के लिए किराए पर नहीं दे सकता है।

यह नया विनियमन Airbnb के उदय के कारण था और मकान मालिकों के लिए नई संपत्तियों को अल्पकालिक, उच्च दर वाले छोटे और मासिक प्रवास के साथ भरना कितना आसान था, और इसका दीर्घकालिक संपत्ति किराये पर प्रभाव पड़ रहा था। बाज़ार.

किराये के घर छुट्टियों में तब्दील होते जा रहे थे, जो लंदन में रहने और काम करने के इच्छुक लोगों के लिए बुरी खबर थी। इसका असर शहर की संस्कृति पर भी पड़ रहा था।

यदि मकान मालिक अल्पकालिक बाजार को पूरा करने में कहीं अधिक आसान का लाभ उठाने जा रहे थे, तो उन्हें संपत्ति के उपयोग को बदलने के लिए योजना परमिट के लिए आवेदन करना होगा।

90-दिन के नियम को दरकिनार करने के लिए, उन्हीं मकान मालिकों को शेष वर्ष के लिए मध्य अवधि के किराये के साथ संपत्ति पर कब्ज़ा करने का एक तरीका ढूंढना पड़ा - कुछ ऐसा जो संपत्ति प्रबंधन कंपनियों या सर्वश्रेष्ठ Airbnb प्रबंधन कंपनियों को अच्छी तरह से पता है .

इसकी तीव्र वृद्धि और दीर्घकालिक किराये बाजार पर इसके प्रभावों का प्रतिनिधित्व करना
यह नया विनियमन Airbnb के उदय के कारण था और मकान मालिकों के लिए नई संपत्तियों को अल्पकालिक, उच्च दर वाले आवासों से भरना कितना आसान था, जिससे दीर्घकालिक किराये के बाजार पर असर पड़ा।

घर के नियम | 90 दिन का नियम

Airbnb प्रबंधन लंदन कंपनी में रोजगार: लाभ

इन-हाउस टीमें मेज़बानों और मेहमानों के लिए एकरूपता बनाती हैं


एयरबीएनबी प्रबंधन लंदन की कई टीमें घर में हर चीज़ का ध्यान रखती हैं। एक ऐसी टीम होने से जो बार-बार समान कार्य करती है, मकान मालिकों और मेहमानों दोनों के लिए स्थिरता प्रदान करती है।


व्यक्तिगत स्पर्श और स्थानीय ज्ञान

एयरबीएनबी प्रबंधन लंदन के कर्मचारियों की टीम जो लंदन में रहते हैं और काम करते हैं, वे एक आगंतुक को आवश्यक सभी जानकारी प्रदान कर सकते हैं। इतना ही नहीं, बल्कि वे संपत्ति के स्थान की परवाह किए बिना शहर में विशेषज्ञ हैं। उनका स्थानीय ज्ञान अमूल्य है, जो आगंतुकों के लिए तेज़, कुशल उत्तर प्रदान करता है,

लंदन 90-दिन की सीमा का प्रबंधन

एक प्रबंधन सेवा अपने उद्योग के सभी कानूनों और कानूनों को समझती है। बुकिंग, बीमा और 90-दिन की सीमा के प्रबंधन से लेकर सब कुछ—यह सब

व्यवसाय के विभिन्न पहलुओं को संभालने में संपत्ति प्रबंधन सेवाओं की समावेशी प्रकृति का चित्रण
बुकिंग, बीमा और 90-दिन की सीमा के प्रबंधन से लेकर सब कुछ-यह उनकी प्रक्रिया का हिस्सा है।

संपत्ति प्रबंधन उद्योग में कानूनों और विनियमों के व्यापक ज्ञान का प्रतिनिधित्व करना
एक प्रबंधन सेवा अपने उद्योग के सभी कानूनों और कानूनों को समझती है।

सर्वश्रेष्ठ Airbnb प्रबंधन कंपनियाँ | लंदन कानून


रिसेप्शन स्थान Airbnb द्वारपाल जैसी सेवा प्रदान करता है

लंदन की कुछ प्रबंधन सेवाओं का राजधानी में एक कार्यालय है, जो मेहमानों के लिए ड्रॉप-इन स्थान प्रदान करता है। इसे 24/7 संपर्क नंबर के साथ जोड़ें, और यह अपने लंदनमेहमानों के लिए एकAirbnb द्वारपाल की तरह कुछ प्रदान कर सकता है। अब सिर्फ होटल ही अतिरिक्त मील तक जाने की पेशकश नहीं कर सकते।

सलाह

आगे की सोच वाली प्रबंधन दरबान सेवाएं आगंतुकों को लंदन में क्या हो रहा है, वहां कैसे पहुंचें, थिएटरों, आकर्षणों और विशेष आयोजनों के लिए टिकट कैसे खरीदें, इसके बारे में जानने के लिए आवश्यक सभी चीजें प्रदान कर सकती हैं। इनमें से कई तत्वों को गहन स्वागत पैक में या चेक-इन अनुभव के हिस्से के रूप में शामिल किया जाएगा।

आय बढ़ाने में सहायता के लिए स्थानीय बाजार का ज्ञान

जब आपकी बुकिंग दरों की बात आती है, तो क्षेत्र का एक विशेषज्ञ आपकी आय को तेजी से बढ़ा सकता है। वे ठीक-ठीक जानते हैं कि आप कब सर्वाधिक लाभप्रद शुल्क ले सकते हैं और वह कितना है। उन्हें यह भी पता होगा कि उन्हें कब छोड़ना है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आप धीमे सीज़न के दौरान पूर्ण अधिभोग बनाए रखें।

अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर


कम व्यस्त अवधि के दौरान उच्च अधिभोग बनाए रखने के लिए दरों में रणनीतिक कमी का प्रतिनिधित्व करना
उन्हें यह भी पता होगा कि उन्हें कब छोड़ना है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आप धीमे सीज़न के दौरान पूर्ण अधिभोग बनाए रखें।

अधिकतम राजस्व के लिए इष्टतम दरें निर्धारित करने की क्षमता का संकेत
वे ठीक-ठीक जानते हैं कि आप कब सर्वाधिक लाभप्रद शुल्क ले सकते हैं और वह कितना है।

स्थानीय बाज़ार संपत्ति सूची


कुछ लोग आपकी आय दोगुनी करने का भी ऑफर देते हैं

उस ज्ञान से लैस, कुछ सेवाएँ सुझाव देंगी कि वे आपकी कमाई को दोगुना कर सकती हैं। यह एक साहसिक बयान है, लेकिन अगर उनके पास अपने दावों को साबित करने के लिए डेटा है, तो शायद वे अपनी फीस के हर पैसे के लायक हैं।

समर्पित खाता प्रबंधक

आपको एक समर्पित खाता प्रबंधक प्रदान किया जा सकता है। किसी ऐसे व्यक्ति के होने से आप अपनी बुकिंग और किराये के राजस्व की स्थिति, या अपनी संपत्ति की किसी भी समस्या के बारे में सीधे संपर्क कर सकते हैं, तनावपूर्ण स्थितियों में बहुत अधिक आत्मविश्वास और शांति प्रदान करता है।

व्यक्तिगत समर्थन के लिए एक समर्पित प्रबंधक की उपस्थिति का प्रतीक
आपको एक समर्पित खाता प्रबंधक प्रदान किया जा सकता है।

अल्पकालिक किराये की संपत्ति सलाहकार


मध्यम और दीर्घकालिक लाभ के लिए स्थानीय संपत्ति एजेंटों के साथ काम करें

एक स्थानीय सेवा अक्सर मौजूदा एस्टेट एजेंटों के साथ काम करेगी, जो मध्यावधि प्रवास की तलाश कर रहे मकान मालिकों के लिए अंतर को भर देगी। लंदन में Airbnb संपत्ति प्रबंधन और Airbnb द्वारपाल सेवाएँ अक्सर अपने अपार्टमेंट को साल भर भरने के लिए इन पर निर्भर रहती हैं, इसलिए ये संपर्क अमूल्य हैं।

किरायेदार संचार

किरायेदार बहुत भिन्न हो सकते हैं। कुछ शांत होते हैं, जबकि अन्य बहुत अप्रिय और मांगलिक हो सकते हैं। आपको किरायेदार संचार के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। Airbnb द्वारपाल और प्रबंधन कंपनियाँ हर चीज़ का ध्यान रखेंगी। मेहमानों के जाने के बाद आपको अप्रियता का भी सामना करना पड़ सकता है। गंदगी या गंदे कमरे आम बात हैं। Airbnb संपत्ति प्रबंधन कंपनी हाउसकीपिंग टीम के साथ आपकी मदद कर सकती है।


किरायेदार संचार में संपत्ति प्रबंधन सेवाओं के समर्थन का प्रतीक
आपको किरायेदार संचार के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। Airbnb द्वारपाल और प्रबंधन कंपनियाँ हर चीज़ का ध्यान रखेंगी।

कुछ शांत और कुछ हताशा प्रदर्शित कर रहे हैं
किरायेदार बहुत भिन्न हो सकते हैं। कुछ शांत होते हैं, जबकि अन्य बहुत अप्रिय और मांगलिक हो सकते हैं।

कुछ संभावित खामियां

लंदन में Airbnb प्रबंधन कंपनियों का उपयोग करते समय

फर्जी टिप्पणियाँ और मूल्यांकन

लंदन की संपत्ति प्रबंधन कंपनियों में से एक के बारे में अफवाहें थीं कि वह कर्मचारियों को समीक्षा साइटों पर झूठी सिफारिशें करने के लिए मना रही थी। किसी भी सेवा पर हस्ताक्षर करने से पहले सुनिश्चित करें कि आपकी लंदन एयरबीएनबी सेवा वास्तविक सिफारिशें या रेफरल रखती है।

उच्च और महंगी प्रबंधन दरें

आप अपनी बुकिंग शुल्क का एक प्रतिशत सौंप देंगे, इसलिए आपके लिए सर्वोत्तम दर के लिए सावधानी से खरीदारी करें। याद रखें, न्यूनतम दर हमेशा आपका सर्वोत्तम विकल्प नहीं होती है। आप कुछ सेवाओं के लिए थोड़ा अधिक भुगतान कर सकते हैं, लेकिन बदले में आपको बहुत अधिक वापस मिलेगा।

छिपी हुई फीस

कम प्रतिष्ठित एजेंट फीस को अपने छोटे अक्षरों में छिपाएंगे, जो अक्सर तब ही पता चलता है जब बहुत देर हो चुकी होती है। फिर से, समीक्षाओं की जांच करें, किसी भी अनुबंध पर पूरी तरह से गौर करें, या यहां तक कि हस्ताक्षर करने से पहले अपने स्वयं के कानूनी प्रतिनिधि से इसे पूरी तरह से स्पष्ट करवा लें।

न्यूनतम उपलब्धता अवधि

कुछ एजेंटों को आपकी संपत्ति से आवश्यक रिटर्न प्राप्त करने में सक्षम होने के लिए आपको लंबी न्यूनतम उपलब्धता अवधि की आवश्यकता होगी। यदि यह उनके शब्दों में सामने नहीं दिखाया गया है तो छोटे प्रिंट की जांच करें।

कोई व्यक्तिगत चेक-इन नहीं / केवल कुंजी-बॉक्स

आपके बहुत से मेहमान व्यक्तिगत रूप से स्वागत किए जाने की उम्मीद करेंगे, खासकर यदि उनके पास प्रश्नों की सूची तैयार हो। कुछ प्रबंधन सेवाएँ केवल की-बॉक्स चेक-इन पर काम करती हैं। यह वह जगह है जहां संपत्ति की चाबियों तक पहुंचने या अपार्टमेंट में जाने के लिए एक पासकोड दिया जाता है। यह मानव संसाधन को कम रखता है, लेकिन हो सकता है कि आप उस व्यक्तिगत स्पर्श से वंचित रह जाएं जो आपके मेहमान पसंद कर सकते हैं।

Airbnb क्षति सुरक्षा के अलावा कोई बीमा नहीं

आप किसी भी आपातकालीन स्थिति या दुर्घटना में कवर होने की उम्मीद करेंगे, इसलिए यदि कोई सेवा मानक Airbnb नीतियों के अलावा किसी और चीज़ पर संचालित नहीं होती है, तो आप कुछ जगह रखना चाहेंगे - या एक ऐसी सेवा ढूंढना चाहेंगे जो आपको व्यावसायिकता का स्तर प्रदान करे आवश्यकता है.


व्यापक संपत्ति प्रबंधन सेवाओं के महत्व पर प्रकाश डालना
आपात्कालीन और दुर्घटनाओं में व्यापक कवरेज महत्वपूर्ण है।

मानक नीतियों से परे अतिरिक्त सेवाओं की आवश्यकता का संकेत
मानक Airbnb नीतियाँ आपकी अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए पर्याप्त नहीं हो सकती हैं।

होस्टिंग सेवाएँ | बीमा


संभवतः धीमा भुगतान शेड्यूल

मालिकों और प्रबंधकों के बीच मनमुटाव पैदा करने वाला सबसे बड़ा मुद्दा भुगतान है। ऐसी सेवाएँ हैं जो लगभग तुरंत भुगतान करती हैं, फिर भी अन्य नवीनतम संभावित अवसर तक शुल्क पर लटके रहेंगे।

अपनी Airbnb सेवा समझदारी से चुनें

मालिकों और प्रबंधकों के बीच मनमुटाव पैदा करने वाला सबसे बड़ा मुद्दा भुगतान है। ऐसी सेवाएँ हैं जो लगभग तुरंत भुगतान करती हैं, फिर भी अन्य नवीनतम संभावित अवसर तक शुल्क पर लटके रहेंगे। कई संपत्ति मालिकों के लिए सही संपत्ति सेवा चुनना बहुत महत्वपूर्ण है।

बाजार में कई प्रबंधन कंपनियां हैं, लेकिन हर अल्पकालिक किराये का अनुबंध आपके लिए उपयुक्त नहीं होगा। सही सहायता टीम आपको परेशानी मुक्त सेवा प्रदान करेगी और अपनी रियल एस्टेट विशेषज्ञता की मदद से आपकी किराये की आय में वृद्धि करेगी।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन

एक अनुकूलित और उपयुक्त किराये के समझौते की आवश्यकता को दर्शाते हुए
संपत्ति मालिकों के लिए सही संपत्ति सेवा चुनना महत्वपूर्ण है।

लंदन में प्रमुख Airbnb प्रबंधन सेवा का चयन

यदि आप Airbnb प्रबंधन सेवा का लाभ लेना चाह रहे हैं तो यह आपके शोध के लायक है। सभी सेवाएँ समान नहीं हैं, और उचित परिश्रम के बिना, आप अपना कार्यभार कम करने के बजाय स्वयं को गहरी मुसीबत में डाल सकते हैं।

लंदन की कौन सी संपत्ति प्रबंधन कंपनी आपके लिए सबसे अच्छी होगी?

पूरे यूरोप में संपत्ति प्रबंधन कंपनी के 10 वर्षों से अधिक के अनुभव के साथ, अपरकी संपत्ति मालिकों को सर्वोत्तम एयरबीएनबी सेवा प्रदान कर सकता है जिसके वे हकदार हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अल्पावधि किराये या अवकाश किराये की तलाश में हैं, हम इसका ध्यान रखेंगे।

संपत्ति मालिकों को अपरकी क्यों पसंद है?

  • 101 वर्षों से अधिक के अनुभव के साथ विशेषज्ञ संपत्ति प्रबंधन। हम सर्वश्रेष्ठ हैं.

  • हमारे साथ आपने हर महीने किराए की गारंटी दी है और हम इसका अग्रिम भुगतान करेंगे!

  • आपको किरायेदारों या एजेंटों से निपटने के लिए चिंता करने की ज़रूरत नहीं है

  • स्थिरता. हम 100% तक अधिभोग दर की गारंटी दे सकते हैं

गारंटीशुदा और अग्रिम किराया भुगतान के आश्वासन का प्रतीक
हमारे साथ, आपने हर महीने किराए की गारंटी दी है, और हम इसका अग्रिम भुगतान करेंगे!

स्वतंत्र तृतीय पक्ष सलाहकार | Airbnb प्रबंधन



क्या आप अपरकी लंदन के बारे में यह जानते हैं?

क्या आप जानते हैं? हम Travellistings.org की ग्रेटर लंदन अवकाश सूची में सूचीबद्ध हैं, आप यहां और अधिक देख सकते हैं: https://www.travellistings.org/England/Greater-London/C1-17-1-0.htm">ग्रेटर लंदन अवकाश सूची।

संपर्क करें

संपर्क करें और संबंधित तनाव से राहत पाने के लिए आज ही शुरुआत करें Airbnb का प्रबंधन करना। आप हमारी वास्तविक संपत्ति प्रबंधन सेवाओं की सहायता से प्राप्त लचीलेपन और सफलता के लिए अपरकी को धन्यवाद देंगे।

वर्तमान में हम केंद्रीय लंदन जैसे पड़ोस में काम करते हैं मेफेयर, साउथ केंसिंग्टन और फिट्ज़रोविया, लेकिन जल्द ही शहर के अन्य क्षेत्रों में विस्तार करना चाह रहे हैं।



Comments


Commenting has been turned off.

Determine o valor do aluguel do seu imóvel tendo a UpperKey como seu inquilino

bottom of page