top of page

Determine o valor do aluguel do seu imóvel

अपरकी अपने ग्राहकों के लिए कैसे काम करता है। गारंटीशुदा किराया अपार्टमेंट जिनेवा

यदि आपके पास जिनेवा में एक अपार्टमेंट है, या आप निवेश के रूप में स्थानीय संपत्ति बाजार में प्रवेश करने पर विचार कर रहे हैं, तो अपरकी आपको इस अद्भुत, विशिष्ट शहर में अपने उद्यम से अधिकतम लाभ प्राप्त करने में मदद कर सकता है। प्रत्येक विवरण को सर्वोच्च सम्मान और देखभाल के साथ संभालते हुए, हम आपका समय बचाते हैं और जिनेवा संपत्तियों के लिए गारंटीकृत किराये की आय के माध्यम से एक उत्कृष्ट रिटर्न प्रदान करते हैं। हमारी प्रबंधन टीम असाधारण है। हम प्रत्येक अपार्टमेंट के साथ ऐसा व्यवहार करते हैं मानो वह हमारा अपना हो, क्षमता और लाभप्रदता को अधिकतम करने के लिए त्रुटिहीन स्थिति बनाए रखते हैं।


जिनेवा: वाणिज्य और उद्योग की भूमि में स्विस नेतृत्व वाला बाजार

जिनेवा में संपत्ति हासिल करना एक समय विशुद्ध रूप से कर उद्देश्यों के लिए एक रणनीतिक कदम और स्मार्ट निवेश का संकेत था। आजकल, समझदार निवेशक और दूसरे घर के मालिक जिनेवा को उसके कर लाभों की तुलना में उसकी जीवनशैली के कारण चुनने की अधिक संभावना रखते हैं। जिनेवा वाणिज्य के लिए एक सुरक्षित, आर्थिक रूप से स्थिर केंद्र है। यह मजबूत शिक्षा, साल भर साहसिक और खेल जीवन गतिविधियों, संस्कृति के जनसमूह और शानदार परिवहन लिंक के लिए प्रसिद्ध है। जिनेवा खूबसूरत है, जिससे यह देखना आसान हो जाता है कि कई लोग इस आश्चर्यजनक शहर में स्थानांतरित होना क्यों चुनते हैं। जीवन मधुर, सुरक्षित है और लोग सम्मानजनक और विनम्र हैं।


शहर की जीवनशैली, आर्थिक स्थिरता, सांस्कृतिक समृद्धि का प्रतीक
कर लाभ से परे, जीवनशैली और अवसर का स्वर्ग।

व्यवसाय के लिए आगे बढ़ना-जिनेवा अपार्टमेंट में निवेश करना


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

रियल एस्टेट जिनेवा

आसन्न कर सुधारों, आयकर के निम्न स्तर और घूमने या रहने के लिए एक सुंदर और रोमांचक शहर के साथ, जिनेवा के पास देने के लिए बहुत कुछ है। हालाँकि, स्विस बंधक नियम संपत्ति खरीद को खरीदार के वेतन के 6 से 7 गुना के बीच सीमित करते हैं। संपत्ति की ऊंची कीमतों के साथ, बाजार में प्रवेश करना हमेशा उतना कठिन और सूखा नहीं होता जितना खरीदार चाहेंगे।



जिनेवा जैसे अत्यधिक वांछनीय शहर में खरीदारी करते समय संपत्ति बाजार की जटिलताओं को सुलझाने की जरूरत है
एक वांछनीय शहर में खरीदारी की जटिलताओं को उजागर करना।

बड़े मुनाफ़े के लिए अपना बैंक खाता तैयार करें | अल्पावधि जिनेवा किराये पर देना


स्विट्ज़रलैंड एक मजबूत स्विस फ़्रैंक - मजबूत बैंक खाता प्रदान करता है

स्विस फ़्रैंक पाउंड और यूरो के ख़िलाफ़ मजबूती से खड़ा है। इससे ब्रितानी लोगों के लिए संपत्ति बाजार में प्रवेश करना थोड़ा अधिक चुनौतीपूर्ण हो गया है, और आय वालों के लिए प्रमुख घर तेजी से महंगे हो गए हैं। इससे यह समझाने में मदद मिल सकती है कि यूरोप के अन्य हिस्सों या अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आने वाले लोगों की तुलना में स्विस नागरिकों का निवेश अधिक क्यों है।


अपार्टमेंट में रहने की प्रवृत्ति

स्विस की लगभग 60% आबादी अपार्टमेंट में रहती है। इससे छुट्टियों के घरों के रूप में अपार्टमेंट प्राप्त करने में मांग की समस्याएं भी बढ़ सकती हैं। हालाँकि, निगमों के बजाय व्यक्तियों के स्वामित्व वाले अपार्टमेंटों का बहुत अधिक प्रतिशत देखते हुए, यह एक किरायेदार बाजार है जिसने खुद को निवेशक के लिए अच्छी तरह से उधार दिया है। यदि आप मानते हैं कि स्विट्जरलैंड की केवल 37.4% आबादी के पास अपना घर है, तो आप आश्वस्त हो सकते हैं कि आप एक मजबूत किराये के बाजार में खरीदारी कर रहे हैं।


संभावित जिनेवा रियल एस्टेट निवेशक के लिए जानकारी

जिनेवा संपत्ति में निवेश एक शानदार अवसर प्रदान करता है। बाज़ार गतिशील है और इसने लगातार प्रगति दिखाई है - एक ऐसी प्रगति जो जल्द ही कम होने के संकेत नहीं दिखा रही है।

जिनेवा न केवल देश के बल्कि दुनिया के सबसे महत्वपूर्ण वित्तीय केंद्रों में से एक है। यह संपन्न लोगों को आकर्षित करता है और बदले में कुछ शानदार और असाधारण उच्च-स्तरीय अचल संपत्ति प्रदान करता है। रियल एस्टेटएजेंसी वहां काफी लोकप्रिय है और उसका कारोबार बढ़ रहा है


स्विट्ज़रलैंड में संपत्ति खरीदने वाले विदेशियों पर प्रतिबंध

स्विस संपत्ति बाजार में खरीदारी करने की कोशिश कर रहे विदेशियों के लिए, कुछ सख्त नियम हैं जो सबसे अधिक आशावान खरीदारों को स्तब्ध कर सकते हैं।

आप स्विट्जरलैंड में निवेश, किराये या अवकाश गृह के रूप में संपत्ति केवल तभी खरीद सकते हैं यदि आप:

· क्या स्विस परमिट वाले यूरोपीय संघ या ईएफटीए के नागरिक स्विट्जरलैंड में रह रहे हैं,

या

· स्विस सी परमिट रखें

ये कूदने के लिए अपेक्षाकृत बड़े घेरे हैं। यदि आपके पास स्विस बी परमिट है तो आप अपने प्राथमिक निवास के रूप में एक संपत्ति खरीद सकते हैं, लेकिन वाणिज्यिक विकल्प और इरादे सीमित हैं।

प्रतिबंधों से बाहर होने का मतलब है कि संपत्ति खरीदना मुश्किल है। आप संपत्ति खरीदने के लिए लाइसेंस खरीदने के हकदार हो सकते हैं, लेकिन इसकी शर्तें अलग-अलग कैंटन में अलग-अलग होती हैं।

स्विस बैंक खाते, बैंक जमा और बैंक गारंटी के मालिक होने के बारे में भी याद रखें।


जिनेवा किराये की पैदावार से क्या उम्मीद करें


अल्पकालिक किराया संख्या

जिनेवा सिटी सेंटर में सकल किराये की उपज 3.4% है। प्रमुख शहर-केंद्र स्थानों के बाहर स्थित संपत्तियों के लिए किराये की उपज 3.61% से केवल थोड़ा कम है। जिनेवा की पैदावार लंदन और पेरिस दोनों की तुलना में बेहतर अवसर प्रदान करती है - यह विचार करने योग्य बात है।


जिनेवा में संपत्ति और किराये का मूल्य

जिनेवा में एक अपार्टमेंट खरीदने के लिए आपको कितने पैसे की आवश्यकता होगी?




जिनेवा में विशिष्ट किराये की कीमतें

शहर के केंद्र में एक सिंगल बेडरूम अपार्टमेंट का औसत किराया लगभग 2K€ (£1,7K) है।





अपरकी न केवल बेहतरीन मूल्य प्रदान करने के लिए बल्कि लाभ को अधिकतम करने के लिए कुशलतापूर्वक और प्रभावी ढंग से काम करता है। जिनेवा अपार्टमेंट मालिकों को मौजूदा बाजार कीमतों के भीतर आवश्यक उदार गारंटीकृत किराया कार्यक्रम की पेशकश करके, हमें विश्वास है कि हम आपके लिए सर्वोत्तम हैं।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

जिनेवा—रहने, घूमने, काम करने और खेलने के लिए सबसे अच्छे क्षेत्र कहां हैं?

जिनेवा में आगंतुकों के ठहरने के लिए सबसे अच्छे क्षेत्र कौन से हैं?

जिनेवा वास्तव में एक बहु-सांस्कृतिक शहर है। यह अद्भुत प्राकृतिक सौंदर्य समेटे हुए है, जो पहाड़ों से घिरा हुआ है और जिनेवा झील के तट पर स्थित है। इसमें संयुक्त राष्ट्र और रेड क्रॉस दोनों के कार्यालय हैं। और देखने और करने के लिए हमेशा बहुत कुछ होता है।


जिनेवा की अपनी यात्रा के दौरान आगंतुकों को क्या देखना चाहिए

पहली बार आने वाले आगंतुक के लिए

पुराना शहर इतिहास में डूबा हुआ है, जिसका इतिहास लगभग 2000 वर्ष पुराना है। यह घुमावदार सड़कों, कला दीर्घाओं और प्राचीन किताबों की दुकानों के साथ एक उल्लेखनीय आधार और अन्वेषण के लिए एक शानदार क्षेत्र प्रदान करता है।

अच्छी कमाई के साथ आराम करने के लिए तैयार आगंतुकों के लिए बहुत सारे बार, कैफे और रेस्तरां हैं। आख़िरकार, देखने के लिए बहुत कुछ है। ओपेरा हाउस, सेंट पीटर कैथेड्रल को देखकर आश्चर्यचकित होना या चुपचाप बैठकर प्लेस डु बौर्ग-डी-फोर के माहौल का आनंद लेना - जो कि जिनेवा का सबसे पुराना चौराहा है।


जब शैली और परिष्कार की तलाश में हों

अब पूरी तरह से शहर में एकीकृत, कैरौज मूल रूप से इतालवी वास्तुकारों द्वारा डिजाइन किया गया एक शहर था, जो बाहरी इलाके में स्थित था। जिनेवा के बाकी हिस्सों की तुलना में इसका अपना विशिष्ट अनुभव और चरित्र है; यह भूमध्यसागरीय भावना से भरपूर है। आप म्यूसी डे कैरौज में क्षेत्र के इतिहास को दोबारा देख सकते हैं; हालाँकि, इस समय इसमें व्यापक नवीनीकरण का अनुभव हो रहा है, लेकिन इसे एक बार फिर से खोला जाना चाहिए और 2020 की शुरुआत तक आगंतुकों के लिए तैयार होना चाहिए। स्थानीय खरीदारी कैरौज में अधिक बोहेमियन स्वाद को दर्शाती है; जहाँ भी कोई जा सकता है वहाँ अनगिनत बुटीक, दर्जी, कारीगर की दुकानें, हिप बार और कैफे हैं।

Eaux Vives पारिवारिक यात्राओं के लिए एक बढ़िया विकल्प है

एओक्स वाइव्स झील के किनारे ओल्ड टाउन के बगल में स्थित है। यह अविस्मरणीय है, क्योंकि इसके केंद्र में 140 मीटर ऊंचा फव्वारा है। जेट डी'आउ के साथ-साथ इसमें पुराने और स्टाइलिश सिनेमा, बुटीक, किफायती दुकानें और एक बोहो अनुभव भी शामिल है जो आपको कैरौज में मिलेगा। एओक्स वाइव्स के दृश्यों और ध्वनियों को ध्यान में रखते हुए, यह सोचना आसान होगा कि आप समय में पीछे चले गए हैं—20वीं सदी के मोड़ पर पहुँच गए हैं। धीमी गति की इच्छा रखने वाले किसी भी व्यक्ति को विशाल पार्स डे ला ग्रेंज के चारों ओर घूमना चाहिए, जिससे क्षेत्र में और अधिक हरियाली हो और यह जिनेवा का सबसे बड़ा पार्क होने का आकर्षण हो।


रात के उल्लू और पार्टी करने वाले लोगों के लिए बनाया गया

प्लेनपालैस जिनेवा के लिए जीवंत और बहुत किफायती है। यह जिला एक विशाल खुले चौराहे के आसपास संचालित होता है, जहां जिनेवा का सबसे बड़ा कबाड़ी बाजार स्थित है। बड़े वर्ग के आकार के कारण, शहर में होने पर यह अक्सर सर्कस का आयोजन करता है। स्पेक्ट्रम के विपरीत छोर पर, प्लेनपेलैस शहर में सबसे सक्रिय नाइटलाइफ़ का घर है। विश्वविद्यालय की इमारतों से केवल कुछ ही दूरी पर, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यह एक समृद्ध युवा पीढ़ी के साथ बार, कैफे और रेस्तरां से भरा क्षेत्र है। अपने ग्राहकों के कारण, कई बार शहर में सबसे सस्ते हैं। जब आप एक मज़ेदार रात की तलाश में हों, जिससे बैंक ख़राब न हो, तो रुए डे एल'इकोले डे मेडिसिन युवा निवासियों और आगंतुकों के लिए एक लोकप्रिय अड्डा है।


अधिक बजट-सचेत लोगों के लिए जिनेवा का दौरा

पाक्विस मुख्य रेलवे स्टेशन के करीब है और झील से घिरा है। यह जिनेवा के लिए एक अविश्वसनीय रूप से विविध क्षेत्र है, जो विश्व भोजन के विशाल चयन की पेशकश करता है जिसे अन्य जिलों में ढूंढना किसी के लिए भी मुश्किल होगा। अपने छोटे आकार के बावजूद एक जीवंत पड़ोस। इसके विदेशी व्यंजन आउटलेटों का समर्थन करने के लिए इसमें बहुत सारे बार, कैफे और रेस्तरां हैं। हालाँकि, पाक्विस जिनेवा के रेड लाइट जिले का भी घर है - इसलिए सावधान रहें! जिनेवा में वेश्यावृत्ति कानूनी है, और पाक्विस में ड्रग डीलरों का अपना हिस्सा है - ऐसे तत्व जिन्हें हम आमतौर पर पूरे ब्रिटेन में इतने स्पष्ट रूप से देखने के आदी नहीं हैं।


जिनेवा में रहने और काम करने की सोच रहे लोगों के लिए

यह देखते हुए कि जिनेवा वित्त और कूटनीति के लिए एक वैश्विक केंद्र है, यह खुद को अंतरराष्ट्रीय स्थानांतरण और कैरियर विकास के लिए उधार देता है। जीवन की उच्च गुणवत्ता और असाधारण मानकों के साथ, बहुत सारे कार्य/जीवन संतुलन विकल्प और बाहरी गतिविधियाँ हैं जिनका विरोध करना अविश्वसनीय रूप से कठिन है।


शहर के अंदर और बाहर यात्रा के आसान विकल्प

परिवहन लिंक केंद्र के बहुत करीब दिखाई देते हैं, हवाई अड्डे और हाई-स्पीड रेल आसान और सुलभ कनेक्शन प्रदान करते हैं। उपलब्ध विभिन्न तरीकों का उपयोग करके शहर के चारों ओर यात्रा करने के लिए एक ही टैरिफ के साथ सार्वजनिक परिवहन की अच्छी व्यवस्था की गई है। एकल टिकट या एक सप्ताह, एक महीने या एक वर्ष के लिए पास खरीदने के विकल्प हैं। ऐसा लगता है कि जिनेवा के स्विस लोग चीज़ों को अच्छा और सरल रखना पसंद करते हैं।


जब आप जिनेवा में काम करते हैं तो रहने के लिए वास्तव में कोई बुरी जगह नहीं है

जिनेवा अपेक्षाकृत छोटा है और हर जगह आसानी से पहुंचा जा सकता है, जिससे किसी भी तरह का आवागमन एक सरल प्रयास बन जाता है।


युवा और एकल लोगों के लिए

साहसिक यात्रा के लिए जाने वाले लोगों को खुशी-खुशी सेंट्रल जिनेवा की ओर खींचा जा सकता है। यह मामूली महंगा है फिर भी आश्चर्यजनक है, इसमें भोजन करने और संस्कृति का आनंद लेने के लिए कई प्रकार के स्थान हैं। झील के किनारे की संपत्तियां ऊंची उड़ान भरने वाले युवा पेशेवरों और उच्च आय वाले अधिकारियों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं। वैकल्पिक रूप से, बबूल एक उद्योग-युक्त क्षेत्र है जहां कई प्रमुख व्यावसायिक मुख्यालय यहां अपना घर ढूंढ रहे हैं। अपार्टमेंट छोटे होते हैं, और इमारतें थोड़ी पुरानी होती हैं। पाक्विस शहर का सबसे जीवंत, महानगरीय और बोहेमियन क्षेत्र है, इसलिए यदि यह वास्तव में अंतरराष्ट्रीय अनुभव के साथ मज़ेदार है जिसे आप जिनेवा में अपने नए जीवन से तलाश रहे हैं, तो यह आपकी सड़क के ठीक ऊपर हो सकता है।


परिवार के अनुकूल स्थान

इतना केंद्रीय होने के बावजूद, ग्रोट्स और सेंट-गेरवाइस अभी भी गांव जैसा अनुभव प्रदान करते हैं। अच्छे स्कूलों तक पहुंच के साथ समुदाय की वास्तविक भावना है - चलते-फिरते युवा परिवार के लिए एक बढ़िया विकल्प। चैम्पेल, मैलाग्नौ और फ्लोरिसेंट सभी शहर में अधिक शांति और जीवन से मुक्ति प्रदान करते हैं। संपत्तियां थोड़ी बड़ी होती हैं, जो उन परिवारों के लिए आदर्श होती हैं, जिनमें अधिकांश निवासी होते हैं। जैसा कि आप एक परिवार-अनुकूल स्थान से उम्मीद करते हैं, चीजों को अच्छा और सरल रखने के लिए पास में स्कूल हैं।


जिनेवा में गारंटीकृत किराए के साथ संपत्ति निवेश को अधिकतम करना

अपरकी हमारे द्वारा प्रबंधित प्रत्येक अपार्टमेंट में टूल और सेवाओं तक पहुंच प्राप्त करके, हमारे ग्राहकों को उनके जिनेवा निवेश से उनकी अपेक्षा से अधिक लाभ मिलेगा।

हमारी मानक नीति जिनेवा में सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी गारंटीकृत किराया कार्यक्रमों में से एक प्रदान करती है। इससे न केवल जोखिम दूर होता है, बल्कि यह आय की निश्चितता भी जोड़ता है जिसकी हर निवेशक उम्मीद करता है। हमारे गारंटीशुदा संपत्ति किराये कार्यक्रम इस खूबसूरत शहर में अपार्टमेंट मालिकों के लिए काम कर रहे हैं। यह देखने के लिए हमारे ग्राहक प्रशंसापत्र ब्राउज़ करें कि यह आपके जैसे अपार्टमेंट मालिकों के लिए पहले से ही कितना अच्छा काम कर रहा है।


हमारे ग्राहकों द्वारा अनुभव किया गया अतिरिक्त बोनस, हमारी टीम को भौतिक कर्तव्यों को सौंपने के दौरान पुनर्प्राप्त होने वाले समय की मात्रा है। चाहे आप अतिरिक्त व्यवसाय या निवेश अभ्यास में प्राप्त समय को फिर से निवेश करना चुनते हैं, या क्या आप इसे अधिक आरामदायक गतिविधियों के लिए उपयोग करना पसंद करते हैं, यह पूरी तरह से आप पर निर्भर है।


हमें विश्वास है कि हम जिनेवा में गारंटीकृत किराया कंपनियों और एजेंटों का सबसे अच्छा विकल्प हैं। हमने इसे बार-बार साबित किया है, और पूरे उद्योग में हमारी उत्कृष्ट प्रतिष्ठा पर हमें गर्व है।



अपरकी की टीम को संपत्ति प्रबंधन कर्तव्य सौंपते समय ग्राहकों को मानसिक शांति का अनुभव हुआ
जिनेवा में अपरकी के गारंटीकृत किराया कार्यक्रम।

अपरकी रियल एस्टेट एजेंसी नहीं है। हम अल्पावधि किराये में आपकी सहायता करेंगे | किराये की गारंटी

क्या आप जानते हैं?


क्या आप जानते हैं? हम Travellistings.org की ग्रेटर लंदन अवकाश सूची में सूचीबद्ध हैं, आप यहां और अधिक देख सकते हैं: https://www.travellistings.org/England/Greater-London/C1-17-1-0.htm">ग्रेटर लंदन अवकाश सूची रेंटल गारंटी हमसे संपर्क करें



हमसे संपर्क करें और आज ही रियल एस्टेट के अल्पकालिक किराये के साथ शुरुआत करें


73 कॉर्नहिल, लंदन ईसी3वी 3क्यूक्यू, यूके फ़ोन नंबर: +44 7782 502628 ई-मेल:owners@theupperkey.com नंबर 1 अल्पकालिक संपत्ति प्रबंधक। हमारे साथ Airbnb होस्ट बनें


अपरकी संस्थापक:


बेनोइट लैम @benoit__lamजोहान हजi @HotelMarket20


रियल एस्टेट एजेंसी के बिना अल्पावधि किराये का व्यवसाय कैसे शुरू करें

यह भी जांचें

Comments


Determine o valor do aluguel do seu imóvel tendo a UpperKey como seu inquilino

bottom of page