top of page

Maximise your rental income!

शॉर्ट टर्म लेट लंदन। क्या यह एक लाभदायक व्यवसाय मॉडल है?

जमींदार मौजूदा आर्थिक और संभावित ग्राहकों के बीच संघर्ष कर रहे हैं, ज्यादातर लोगों को जीवनयापन की बढ़ती लागत और सरकार द्वारा एक चीज के लिए दबाव डालने, अधिक कर की परेशानी महसूस हो रही है। इस परिदृश्य के कारण किराये पर दी जाने वाली संपत्तियों पर लाभ कमाने या बेचने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है, विशेष रूप से यूनाइटेड किंगडम के लंदन नामक झूलते शहर में, जहां संपत्ति खरीद मूल्य अर्जित किराए से कहीं अधिक है। इसलिए, वित्तीय मुद्दों का प्रबंधन करने के लिए, कई मकान मालिकों ने अल्पकालिक किराये को अपना लिया है। और यह लंदन में एक लाभदायक व्यवसाय के रूप में कई व्यावसायिक विचारों को बनाने और बेचने का एकदम सही विचार था।



संपत्ति को वित्तपोषित करने और ग्राहक के लिए अपनी खुद की वेबसाइट बनाकर अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए एक इच्छुक स्थान और कंपनियों को ढूंढें। शोध करें कि एक सफल उद्यमी क्या है और अपना प्रशिक्षण लें। अन्य बाज़ार में भी अपनी रुचि बढ़ाएँ। अपने नेटवर्क पर ध्यान केंद्रित करने और सफल होने के लिए नए कौशल विकसित करने के लिए भुगतान प्राप्त करें।


उद्यमशीलता की सफलता के लिए कौशल विकास के माध्यम से क्षमता को अनलॉक करने की अवधारणा का प्रतिनिधित्व करना
नेटवर्किंग का लाभ उठाएं: अपने नेटवर्क पर ध्यान केंद्रित करने के लिए भुगतान प्राप्त करें।

एयरबीएनबी शॉर्ट लेट्स

एयरबीएनबी जैसी वेबसाइटें शॉर्ट लेट मार्केट व्यवसायों तक आसान पहुंच प्रदान करने के साथ, मकान मालिक अपनी मासिक आय में पर्याप्त सुधार कर रहे हैं। लेट्स दो प्रकार के होते हैं. हालाँकि एक मकान मालिक के रूप में अल्पावधि किराये पर देना त्वरित नकदी कमाने का एक शानदार तरीका है, लेकिन क्या यह दीर्घकालिक लाभ के लिए व्यवहार्य है? हम नीचे इस पर चर्चा करते हैं।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

अल्पकालिक किराये क्या हैं?

अधिकांश लोगों को एक वर्ष या उससे अधिक की किराये की अवधि देखने की आदत होती है, जिससे यह गारंटी मिलती है कि मकान मालिक के पास बंधक को कवर करने के लिए पर्याप्त राशि है, कभी-कभी गारंटर की मदद से जो परिवार का सदस्य हो सकता है। यदि किराये के समझौते पर 6 महीने या उससे कम समय के लिए हस्ताक्षर किया गया है, तो इसे अल्पकालिक माना जाता है। हालाँकि, 6 महीने की अनुमति देने की लचीलेपन के बावजूद, युवा लोग राजधानी लंदन में औसतन 1 महीने या केवल कुछ सप्ताह के लिए अल्पकालिक किराये की तलाश में हैं। किरायेदारों को कभी-कभी सही वीज़ा की आवश्यकता होती है।


अल्पकालिक प्रवास की मांग

अधिकांश भाग के लिए, अल्पकालिक किराये का उपयोग लाभदायक व्यवसायों और छुट्टियों पर जाने वालों के लिए किया जाता है। ऐसी संपत्तियों की मांग में काफी वृद्धि हुई है क्योंकि कई लोगों ने घर से काम करना शुरू कर दिया है, साथ ही ई-कॉमर्स या सोशल मीडिया के माध्यम से संभावित खरीदारों के लिए अपने ऑनलाइन स्टोर के साथ एक लाभदायक व्यवसाय विचार प्राप्त करना शुरू कर दिया है। ये कर्मचारी आम तौर पर अपने सामान्य परिवेश से दूर रहना पसंद करते हैं और फिर भी काम पूरा करते हैं, जिससे अल्प प्रवास उपयोगी हो जाता है।


पेशेवर

किसी संपत्ति का मालिक होने और उसे लंबी अवधि के लिए किराए पर देने का मतलब है कि आप इसे ज़रूरत के समय या छुट्टियों के लिए उपयोग नहीं कर सकते। हालाँकि, यदि आप अल्पकालिक किराये का विकल्प चुनते हैं, तो आप समय की योजना बना सकते हैं और जब आपको वहां रहने की आवश्यकता हो तो इसे तैयार बाजार से हटा सकते हैं। यह लचीलापन संपत्ति मालिकों को उनके पोर्टफोलियो से बहुत लाभ उठाने की अनुमति देता है।


अल्पकालिक आवास बिल

अनगिनत सुरक्षा और वित्तीय जांच के बावजूद, मकान मालिक कभी-कभार खराब किरायेदार के बारे में कुछ नहीं कर सकता है, जिससे उनके जाने पर मरम्मत की बड़ी लागत जुड़ सकती है। दुर्भाग्य से, किसी किरायेदार को बेदखल करने में लगने वाला समय लंबा हो सकता है, जिससे यह लगभग इसके लायक नहीं रह जाता है। हालाँकि, जब मकान मालिकों को कम किराये वाले घर में बुरे किरायेदारों का सामना करना पड़ता है, तो वे बहुत जल्दी घर खाली कर देते हैं, और लागत सीमित होती है।


संपत्ति के नुकसान से निपटने के वित्तीय प्रभाव पर जोर देना
लागत प्रबंधन: मरम्मत व्यय को संबोधित करना।

अल्पकालिक किराये उपयोगिता बिल | लंदन में अपार्टमेंट


जब आप प्रति दिन की लागत की तुलना करते हैं अल्पकालिक और दीर्घकालिक किराये,आप हमेशा पाएंगे कि दीर्घकालिक सस्ता है। हालाँकि, पहले वाले को चुनने से अधिक नकदी आएगी, जो जमींदारों के लिए एक जीत है। इसके अलावा, यदि आप किसी होटल में एक सप्ताह की कीमत की तुलना अल्पकालिक किराये से करते हैं, तो आप पाएंगे कि अल्पकालिक किराये बहुत सस्ते हैं, जो अल्पकालिक किराये की मांग को बढ़ाने में मदद करता है।


विपक्ष

जहाँ भी फायदे हैं, नुकसान भी पीछे नहीं हैं। जब आप एक अल्पकालिक पोर्टफोलियो संचालित करते हैं, तो आप हमेशा किराए की गारंटी नहीं दे सकते क्योंकि यह सामाजिक रुझानों और मौसमी शिखरों पर निर्भर करता है। उदाहरण के लिए, आप पा सकते हैं कि आपकी आकर्षक व्यावसायिक संरचना सर्दियों की छुट्टियों के दौरान संघर्ष कर रही है क्योंकि ब्रिटेन में बहुत से लोग छुट्टियों पर नहीं जा रहे हैं या ई-कॉमर्स स्टोर के साथ ऑनलाइन व्यापार नहीं कर रहे हैं। दुर्भाग्य से, आपको अभी भी लागतों को कवर करने की आवश्यकता है। हालाँकि, आप पर जाकर इस जोखिम को कम कर सकते हैं। अपरकी, जो आपकी संपत्ति का धन प्रबंधन अपने हाथ में ले सकता है और एक गारंटीकृत अवधि के लिए आपके किराए का भुगतान कर सकता है।


अल्पकालिक किराये पर प्रतिबंध

यदि आपकी संपत्ति लंदन में स्थित है जहां दोपहर की चाय पीने की परंपरा है, तो आपको इसका सख्ती से पालन करना होगा


शहर में इस अनुष्ठान के सांस्कृतिक महत्व पर प्रकाश डाला गया
लंदन की दोपहर की चाय परंपरा: सरकारी प्रतिबंधों से निपटना।

सर्विस्ड अपार्टमेंट - प्रबंधन

अल्पकालिक मेहमानों के साथ संबंध बनाना मुश्किल हो सकता है, जिससे संपत्ति का प्रबंधन करना एक मिशन बन जाता है क्योंकि आपको कम समय में कई मेहमानों से निपटना पड़ता है। इसके अलावा, क्योंकि आपके पास आने-जाने वाले लोगों के अधिक समूह होंगे, भवन के कुछ क्षेत्र जल्दी और पेशेवर तरीके से खराब हो जाएंगे, जिससे लागत और बढ़ जाएगी।


किराए पर देने के लिए बंधक और अल्पकालिक पट्टेदारी

जब आप किराये पर खरीदने के लिए किसी संपत्ति में निवेश करते हैं, तो आपको अल्पकालिक किराये पर स्विच करने में कठिनाई हो सकती है। यदि आप परिवर्तन करने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपको यह पता लगाने के लिए अपने बंधक प्रदाता से बात करनी होगी कि क्या वे इसकी अनुमति देंगे। वैकल्पिक रूप से, यदि आपका बंधक आवासीय के लिए है और आप अपनी संपत्ति किराए पर देना शुरू करना चाहते हैं, तो आपको पहले अपने बंधक को बदलना होगा।


सर्विस्ड अपार्टमेंट - सुरक्षा लागत

अपने ऋणदाता से सहमति प्राप्त करना आपकी परिस्थितियों पर निर्भर करेगा। उदाहरण के लिए, यदि आप वापस आने के उद्देश्य से कई वर्षों के लिए दूर जा रहे हैं - तो आपको अनुमति दिए जाने की अधिक संभावना है। हालाँकि, यदि आप सड़क के किनारे एक नए घर में जा रहे हैं, तो आपको उम्मीद करनी चाहिए कि आपका अनुरोध अस्वीकार कर दिया जाएगा। जब आप किराये की शैली बदलते हैं, तो आपको किसी भी शांत अवधि के लिए तैयार रहना होगा, जिसका अर्थ है कि किरायेदारों की अनुपस्थिति में लागत को कवर करने के लिए नकदी उपलब्ध होना।


एक संपत्ति प्रबंधन भागीदार ढूंढें

लंदन में मासिक किराये की संपत्ति का प्रबंधन करना समय लेने वाला होगा, जो पोर्टफोलियो और यूके व्यापार वृद्धि के रास्ते में आ सकता है। इसलिए, जीवन को आसान बनाने में मदद के लिए, आप एक संपत्ति प्रबंधन सेवा ढूंढ सकते हैं, जो आपकी संपत्ति के संचालन की देखरेख करेगी। आपके लिए ढूंढ़ना सबसे अच्छा है संपत्ति प्रबंधन सेवा जो अल्पकालिक लेट्स में विशेषज्ञता रखती है, जैसे UpperKey< /a>.


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

शॉर्ट लेट रेवेन्यू को बढ़ावा देना

अल्पकालिक किराये के साथ अच्छा प्रदर्शन करने का अर्थ है प्रतिस्पर्धा को मात देना और अपना मासिक राजस्व बढ़ाना। सौभाग्य से, ऐसा करने के लिए कई तरीके मौजूद हैं जिनमें शामिल हैं:


आश्चर्यजनक फोटोग्राफी सेवाएं। एक तस्वीर हजारों शब्द बोलती है, इसलिए कैमरे पर कंजूसी न करें।


आकर्षक विवरण तैयार करें। लोगों को किरायाआपसे।


ऑफ़-सीज़न मार्केटिंग सेवाएँ। सर्दियों के दौरान आपको फुटबॉल कम मिलेगी, जिसके लिए मार्केटिंग ईमेल के साथ गुणवत्तापूर्ण मार्केटिंग रणनीति की आवश्यकता होती है: आपको व्यवसायों और फ्रेंचाइजी खरीदने और बेचने के बारे में समाचार पत्र, सलाह और ऑफ़र प्राप्त होंगे .. प्रमोशन की पेशकश करें और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया विज्ञापन बढ़ाएं। यदि आपकी संपत्ति आरामदायक लगती है, और अच्छे मूल्य के साथ, आप शीतकालीन प्रवास के मेहमानों को आकर्षित करने की संभावना रखते हैं, तो आप पैसा कमा सकते हैं। Sलाभकारी व्यावसायिक विचारों के लिए ऑनलाइन खोजें।


अधिक समीक्षाएं प्राप्त करें। नकारात्मक समीक्षाएं Airbnb और अन्य प्लेटफार्मों पर आपकी उपस्थिति को कुचल सकती हैं, इसलिए अपनी समीक्षा संख्या बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास करें।


स्वचालित व्यवस्थापक. हमारे पास तकनीकी युग में रहने की विलासिता है, जिसका अर्थ है कि लगभग हर व्यवस्थापक कार्य के लिए एक ऐप है जिसके बारे में आप सोच सकते हैं - यह इतनी अधिक सूचना प्रौद्योगिकी होने से आपका बहुत सारा समय बचाएगा।


महामारी के बाद स्टेकेशन बूम

महामारी ने लोगों को घर के अंदर जीवन जीना सिखाया, जिससे उन्हें महंगी छुट्टियों पर पैसे की बचत हुई। हालाँकि, कई परिवार ऐसे आवासों की तलाश में हैं, जो उन्हें अपने सामान्य वातावरण से बाहर जीवन का अनुभव करा सकें। इसलिए, लंदन में मासिक अपार्टमेंट किराये की मांग बढ़ गई है, क्योंकि अधिक लोग दूसरी तरफ जीवन का स्वाद तलाश रहे हैं। यदि आपके पास लंदन में अल्पावधि किराये वाली 1 महीने की संपत्ति है, तो आपको अपने व्यवसाय से अधिकतम लाभ प्राप्त करने के लिए स्टेकेशन दर्शकों को लक्षित करने की आवश्यकता होगी।



दूरस्थ व्यवसायों का उदय

हमने पहले ही उल्लेख किया है कि दूरदराज के कर्मचारी अल्पकालिक सुविधाओं का उपयोग तब करते हैं जब उन्हें पारंपरिक सुविधाओं वाली किसी जगह की आवश्यकता होती है।


इसलिए, यदि आपके पास अपने पोर्टफोलियो में लंदन को 6 महीने की अल्पावधि छूट है, तो आपको अपने प्रयासों को यूनाइटेड किंगडम के व्यवसाय-दिमाग वाले ग्राहकों पर निर्देशित करने की आवश्यकता है। शांत वातावरण से बचने में मदद के लिए, आप ऐसी सुविधाएं प्रदान कर सकते हैं जो दूर-दराज के श्रमिकों को पसंद आएंगी, जिसमें एक डेस्क, आरामदायक कार्यालय कुर्सी, पौधे और उचित प्रकाश व्यवस्था शामिल है। फिर, जब आप प्रचार स्थापित कर रहे हों, तो छोटे व्यवसायों के लिए उदार प्रस्ताव दें।


जब भी संभव हो आपको पर्यटन क्षेत्र में व्यवसायों का समर्थन करना चाहिए। यदि आप प्रमोशनल लेटिंग्स के माध्यम से अपने बंधक का कुछ हिस्सा वसूल करते हैं, तो आपके लिए पूरी कीमत चुकाने से बेहतर होगा।


जब आपके पास छोटे निवेश के साथ लाभदायक व्यावसायिक विचार हों और आपको शुरू करने के लिए एक बढ़िया अवसर और एक बढ़िया जगह मिल जाए तो आपको ब्रिटेन में ग्राहकों के लिए एक आकर्षक व्यावसायिक नाम के साथ एक व्यवसाय शुरू करना चाहिए और जो कुछ भी आप पैसा कमाना चाहते हैं उसे बेच देना चाहिए। . वित्त के लिए कम पूंजी के साथ, आप अपने ग्राहकों के लिए फास्ट फूड संयुक्त रेस्तरां में डिलीवरी सेवाओं और श्रमिकों के लिए स्वास्थ्य बीमा के साथ एक फ्रेंचाइजी, या एक उपहार की दुकान या एक सफल ऑनलाइन वेबसाइट के साथ किसी भी प्रकार की दुकान भी खोल सकते हैं, लेकिन आपको ऐसा करना होगा। फ्रेंचाइजी शुल्क का भुगतान करें.


परिसर और खाना पकाने के उपकरणों का किराया लंदन में सबसे महंगा है। यह ब्रिटेन की राजधानी लंदन के साथ-साथ यूरोपीय संघ के अन्य देशों में भी एक लाभदायक व्यवसाय है।






यहां कुछ लाभदायक व्यावसायिक विचार हैं

या तो रेस्तरां या ई-कॉमर्स, आप उद्यम या कॉर्पोरेट शुरू करते हैं। अपनी उच्च प्रेरणा के साथ इतिहास लिखें और किसी ग्राहक के लिए उपयुक्त कार्यक्रम बनाएं या अपने लक्षित ग्राहक के लिए फैशन सेंटर को चुनौती दें। रचनात्मकता ही कुंजी है. उद्यमी विकसित प्रौद्योगिकी का उपयोग करते हैं और खुदरा क्षेत्र के बुनियादी ढांचे को समझने से मदद मिल सकती है। एक बीमाकर्ता प्राप्त करें और उज्जवल भविष्य की प्रक्रिया के दौरान स्वयं को प्रशिक्षित करें। किसी अच्छे सॉफ़्टवेयर का लाभ उठाकर लाभ कमाएँ। एक ऐसे व्यक्ति के रूप में करों का भुगतान करें जो विभिन्न कार्य करता है।


डिजिटल बाज़ार में क्रांति लाने के अपने अभियान को प्रदर्शित करना
पाककला प्रसन्नता: एक रुचिकर उद्यम का जन्म।

अल्पकालिक किराये के लिए Airbnb आज़माएं

सबसे अधिक पहचाने जाने वाले अल्पकालिक लेट ब्रांडों में से एक Airbnb है, जो ग्राहकों को आपकी संपत्ति का विज्ञापन करने और अतिरिक्त पैसे कमाने के लिए एक सुरक्षित मंच प्रदान करता है। Airbnb पर ग्राहकों के लिए अपनी संपत्ति रखना आसान है, आपको बस लगभग 3-5% होस्ट शुल्क का भुगतान करना होगा। आप यहां Airbnb के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। Airbnb का उपयोग करते समय आपको अपनी सफाई लागत के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि अतिथि से लगभग 14% मेजबान शुल्क लिया जाता है, जो किसी भी सफाई कार्य के लिए जिम्मेदार होता है।



अपरकी किराये के भुगतान की गारंटी देने और मालिकों से कम प्रयास की आवश्यकता के लिए उत्कृष्ट है, जो किसी के लिए भी फायदेमंद है। एक मानक व्यवसाय योजना पर, मालिकों को एक स्थिर आय से लाभ होता है और उन्हें एक निर्धारित समय के लिए सभी प्रबंधन जिम्मेदारियों से मुक्त होने का मौका मिलता है।


इसके अलावा, अपरकी दुनिया भर में काम करता है, और आपको प्रबंधित करने में मदद कर सकता है 90-दिवसीय नियमों के प्रभाव। अपरकी की लंदन में विशेषज्ञता (यूनाइटेड किंगडम) हमें निवेशकों के लिए बिजनेस पार्टनर का आदर्श बिजनेस आइडिया बनाता है, क्योंकि यह आपकी संपत्ति का उपयोग करने के लिए लोकप्रिय पर्यटन और नए बिजनेस हॉटस्पॉट के अपने ज्ञान का उपयोग कर सकता है।


फैसला

उच्च किराये की कीमतों और अल्पकालिक लेट नियमों का लक्ष्य होने के बावजूद, लंदन, यूनाइटेड किंगडम, अभी भी दुनिया में सबसे अधिक मांग वाले गंतव्यों में से एक है। अल्पावधि किराये पर 90 दिनों की सीमा कई मालिकों के लिए चिंता का कारण बनती है कि क्या यह एक व्यवहार्य और अच्छा व्यवसायिक विचार है। सौभाग्य से, अपरकी जैसी अन्य सेवाओं के लिए धन्यवाद, लंबी अवधि में किराए की गारंटी दी जा सकती है, लेकिन संपत्ति को अल्पकालिक उपयोग के लिए किराए पर दिया जाता है, जो एक बहुत बड़ा लाभ है।


इसलिए, लाभ के प्रश्न का उत्तर देना आपके और कंपनियों द्वारा अपनाए जाने वाले दृष्टिकोण पर निर्भर करता है। यदि आप संपत्ति का प्रबंधन स्वयं करते हैं और आपके पास केवल लंदन स्थित संपत्ति है, तो यह संभवतः एक अच्छी योजना नहीं है - जब आप संपत्ति प्रबंधन सेवाओं और किराया गारंटी योजनाओं का उपयोग करते हैं, तो यूके में अल्पकालिक किराए पर देना एक बहुत अधिक लाभदायक व्यवसाय बन जाता है। पैसे कमाने के लिए।



यह संकेत देते हुए कि ऐसी सेवाओं के साथ साझेदारी करने से यूके में अल्पकालिक पट्टे को लाभदायक व्यवसाय बनाया जा सकता है
सही दृष्टिकोण के साथ लाभप्रदता

कई व्यावसायिक विचारों के साथ अल्पावधि किराये के सर्विस्ड अपार्टमेंट



क्या आप जानते हैं?


क्या आप जानते हैं? हम Travellistings.org की ग्रेटर लंदन अवकाश सूची में सूचीबद्ध हैं, आप यहां और अधिक देख सकते हैं: https://www.travellistings.org/England/Greater-London/C1-17-1-0.htm">ग्रेटर लंदन अवकाश सूची रेंटल गारंटी हमसे संपर्क करें


हमसे संपर्क करें और आज ही एयरबीएनबी किराये के साथ शुरुआत करें


73 कॉर्नहिल, लंदन ईसी3वी 3क्यूक्यू, यूके फ़ोन नंबर: +44 7782 502628 ई-मेल:owners@theupperkey.com


नहीं. लंदन से न्यूयॉर्क तक 1 व्यावसायिक द्वारपाल सेवा


अपरकी संस्थापक:


बेनोइट लैम @benoit__lamजोहान हजi @HotelMarket20


अल्पकालिक किराये के विशेषज्ञ। कई व्यावसायिक विचारों के साथ लंदन में अपने अपार्टमेंट को लाभदायक बनाएं।

Comments


Determine your property's rental value with UpperKey as your tenant

bottom of page