top of page

Maximise your rental income!

लंदन के मालिक किराया गारंटी संपत्ति प्रबंधन की तलाश में हैं

क्या आप लंदन के गृहस्वामी हैं और एक विश्वसनीय और अनुभवी संपत्ति प्रबंधक की तलाश में हैं? किराया गारंटी संपत्ति प्रबंधन उन मकान मालिकों के लिए एक आदर्श विकल्प है जो यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि उनकी किराये की आय सुरक्षित है और उनकी संपत्ति का अच्छी तरह से रखरखाव किया गया है। अपरकी में, हम सुरक्षित और तनाव-मुक्त किराये की आवश्यकता को समझते हैं, इसलिए हम लंदन के मालिकों को उनकी जरूरतों के लिए सर्वोत्तम किराया गारंटी संपत्ति प्रबंधन खोजने में मदद करने के लिए कई प्रकार की सेवाएं प्रदान करते हैं। इस ब्लॉग पोस्ट में, हम किराया गारंटी संपत्ति प्रबंधन के लाभों पर चर्चा करेंगे और यह लंदन के मकान मालिकों को कैसे लाभ पहुंचा सकता है।



अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर।

 








गारंटीशुदा किराया

लंदन में गारंटीशुदा किराया योजना किसी संपत्ति को उप-किराए पर देने का एक तरीका है। मकान मालिक किराये की जिम्मेदारी किराएदार पर डाल देते हैं। किरायेदार किरायेदारों के लिए अपनी किराये की कीमतें निर्धारित कर सकते हैं, संपत्ति में किरायेदारों को ढूंढ सकते हैं और घर बना सकते हैं, और संपत्ति प्रबंधन के लिए जिम्मेदार होंगे। गारंटीकृत किराया कंपनी लंदन मकान मालिक से संपत्ति का पट्टा लेती है। वे कानूनी तौर पर इसमें रहने के बजाय इसे अन्य किरायेदारों को उप-किराए पर दे सकते हैं।


किरायेदारी समझौता

किरायेदारों से उन सभी विभिन्न मुद्दों और कानूनों का अनुपालन करने की अपेक्षा की जाती है जो आम तौर पर एक एजेंट या मकान मालिक द्वारा कवर किए जाते हैं। मकान मालिक तनाव-मुक्त प्रबंधन के लिए गारंटीशुदा किराए का विकल्प चुन रहे हैं। गारंटीशुदा किराए के साथ, मकान मालिक अब संपत्ति के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। गारंटीशुदा किराए से आप जो किराये की आय अर्जित करेंगे, वह संपत्ति खाली होने पर भी आपको भुगतान की जा सकती है, लेकिन यह अक्सर बहुत कम होती है। गारंटीकृत किराया योजना में किसी तीसरे पक्ष के साथ अनुबंध करना शामिल है।


लेटिंग एजेंसी

यह एक निजी कंपनी, संपत्ति प्रबंधन कंपनी, किराये पर देने वाला एजेंट (किराए पर देने वाली एजेंसी) या स्थानीय परिषद हो सकती है। किराएदार आपको एक निश्चित मासिक किराये की आय का भुगतान करता है जिस पर दोनों पक्षों द्वारा पूर्व-सहमति दी गई है। मकान मालिकों ने किराया गारंटी बीमा के बारे में सुना होगा, लेकिन यह गारंटीशुदा किराए के समान नहीं है। गारंटी बीमा एक प्रकार का बीमा है जिस पर मकान मालिक दावा कर सकते हैं यदि किरायेदार अपना किराया देने में विफल रहते हैं। यह किराया कवर के नुकसान से अलग है, जो संपत्ति के नुकसान के कारण क्षतिग्रस्त संपत्तियों के लिए है।



 

अपनी जिम्मेदारियों से दबाव हटाना
मासिक किराया भुगतान का आश्वासन: गारंटीशुदा किराए के लाभ।




गारंटीशुदा किराया योजना

एक मकान मालिक के रूप में अपने ऊपर से दबाव हटाने के लिए गारंटीशुदा किराया योजना सबसे अच्छे तरीकों में से एक हो सकती है। एक कंपनी जो वेस्ट लंदन में गारंटीशुदा किराए की पेशकश करती है, वह संपत्ति पर कब्जा कर लेगी और आपको मासिक किराये का भुगतान करते हुए इसके लिए जिम्मेदार बन जाएगी। किराये के भुगतान की गारंटी हर महीने दी जाती है, भले ही संपत्ति खाली हो। डेनहान गारंटीशुदा किराया योजना में शामिल होने से पहले, यह विचार करना उचित है कि अनुबंध कितने समय तक चलेगा। एक गारंटीशुदा किराये का अनुबंध छह महीने से लेकर पांच से दस साल के बीच की लंबी अवधि के अनुबंध तक चल सकता है।


निजी जमींदारों के लिए एजेंसी

अपरकी का कहना है कि अल्पकालिक किराये का मतलब यह हो सकता है कि आप लंबी अवधि के किराये की तुलना में प्रति माह अधिक कमाते हैं। भले ही आप संपत्ति के मालिक हों, फिर भी आपको यह कहने का अधिकार नहीं है कि आखिर इसमें कौन रहता है। वेस्ट लंदन में एक गारंटीशुदा किराया कंपनी की तलाश करने वाले कुछ मकान मालिक अपना किराया नहीं चुकाने पर सारी जिम्मेदारी तीसरे पक्ष के किराएदार पर डालकर खुश हो सकते हैं। किराया गारंटी कंपनियों को आपात स्थिति में किरायेदारों के लिए कॉल का पहला बंदरगाह होना चाहिए। यदि किरायेदार किराया नहीं देते हैं, तो पूरी बेदखली प्रक्रिया मकान मालिकों के लिए एक बुरा सपना हो सकती है।


लंदन में गारंटीकृत किराया कंपनी के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले, उनकी बेदखली नीति पर स्पष्ट रहें। चूंकि संपत्ति आपका निवेश है, इसलिए यह पता लगाना उचित है कि वे किस बीमा का उपयोग करते हैं और इसके लिए उनके पास किस प्रकार के कवर हैं। गारंटीशुदा किराया लंदन में मकान मालिकों को मानसिक शांति प्रदान करता है।



 

खरीद-दर-किराए पर लाभ की चुनौतियों पर काबू पाने की अनुमति देना
लागत-प्रभावशीलता: अल्पकालिक लेटिंग्स बनाम दीर्घकालिक लेटिंग्स।








लंदन किराये की आय

विशेषकर लंदन में मकान मालिक किराये पर दी जाने वाली संपत्तियों पर लाभ कमाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। वित्तीय मुद्दों का प्रबंधन करने के लिए, कई मकान मालिक अल्पकालिक किराये की ओर रुख कर रहे हैं। अल्पकालिक किराये का उपयोग व्यवसायों और छुट्टियों पर जाने वालों के लिए किया जाता है - लेकिन क्या यह दीर्घकालिक लाभ के लिए व्यवहार्य है? यदि आप अल्पकालिक और दीर्घकालिक किराये की प्रति दिन की लागत की तुलना करते हैं, तो पूर्व को चुनने से अधिक नकदी आएगी। अल्पकालिक किराये को केवल कुल 90 दिनों के लिए किराए पर लेने की अनुमति है।


इसमें बढ़ोतरी पाने के लिए आपको एक विशेष परमिट के लिए आवेदन करना होगा। इनमें Airbnb और अन्य प्लेटफ़ॉर्म पर अधिक समीक्षाएँ प्राप्त करने के लिए फ़ोटोग्राफ़ी, मार्केटिंग और अन्य तकनीकों का उपयोग करना शामिल है। अपनी संपत्ति के संचालन की देखरेख के लिए एक संपत्ति प्रबंधन भागीदार खोजें। कई परिवार ऐसे आवासों की तलाश में हैं, जो उन्हें अपने सामान्य वातावरण से बाहर जीवन का अनुभव करा सकें। लंदन में मासिक अपार्टमेंट किराये की मांग बढ़ गई है, क्योंकि अधिक लोग दूसरी तरफ जीवन का स्वाद तलाश रहे हैं।


मूल्यवान समय

अल्पावधि के लिए ब्रांड उपलब्ध कराने के लिए Airbnb आज़माएं। अल्पकालिक किराये की संपत्ति का प्रबंधन करना समय लेने वाला हो सकता है, इसलिए कई मालिक इस कार्य को किसी तीसरे पक्ष को आउटसोर्स करते हैं। लंदन में अपरकी की विशेषज्ञता हमें निवेशकों के लिए आदर्श बिजनेस पार्टनर बनाती है। लेट्स पर 90-दिन की सीमा कई मालिकों के लिए चिंता का कारण बनती है कि क्या यह एक व्यवहार्य व्यवसाय मॉडल है।




 

उनके किराये के लिए सर्वश्रेष्ठ लक्जरी संपत्ति प्रबंधन कंपनी का चयन करना
मुख्य बातें: एक विश्वसनीय लक्जरी संपत्ति प्रबंधक का चयन करना।







लक्जरी किरायेदारी समझौता

लक्जरी किराये की संपत्तियां रियल एस्टेट निवेशकों के लिए एक लोकप्रिय निवेश बन गई हैं। अनुभवी संपत्ति प्रबंधकों की मदद से, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपकी संपत्ति यथासंभव अधिक राजस्व ला रही है। सर्वोत्तम लक्जरी संपत्ति प्रबंधन कंपनी चुनते समय किन बातों का ध्यान रखना चाहिए, इसके बारे में कुछ सुझावों के लिए पढ़ते रहें। ऐसी प्रबंधन कंपनी की तलाश करना महत्वपूर्ण है जो संपत्ति के रखरखाव को गंभीरता से लेती हो। लंदन की एक अच्छी संपत्ति प्रबंधन कंपनी को लचीले अनुबंध की पेशकश करनी चाहिए।


अधिकांश शुरुआत में एक साल के अनुबंध की पेशकश करेंगे, जिससे आपको शर्तों को बदलने या नाखुश होने पर समझौते को समाप्त करने का मौका मिलेगा। सभी संपत्ति प्रबंधकों को लक्जरी आवास बाजार की अच्छी समझ नहीं है। कंपनी और संपत्ति प्रबंधकों को नौकरी पर रखना है या नहीं, इसका निर्णय लेने से पहले उनका साक्षात्कार लें और उन पर शोध करें। उनकी फीस और मार्केटिंग रणनीतियों के बारे में पूछें, और वर्तमान में वे कितनी संपत्तियों का प्रबंधन करते हैं। यह जानना कि एक लक्जरी प्रॉपर्टी मैनेजर से क्या अपेक्षा की जाए, सही कंपनी चुनने की कुंजी है।


अपरकी जैसी अच्छी कंपनी आपकी संपत्ति को बढ़ावा देने के लिए प्रमुख लिस्टिंग साइटों का उपयोग करेगी, साथ ही कॉपी, फोटो और वीडियो के रूप में आकर्षक मार्केटिंग सामग्री बनाने के लिए पेशेवरों के साथ काम करेगी। एक अच्छा संपत्ति प्रबंधक आमतौर पर अपनी शिक्षा और किसी भी प्रासंगिक योग्यता के बारे में पारदर्शी होगा जो उन्हें एक अच्छी सेवा प्रदान करने में सक्षम बनाता है। उन संपत्तियों के बारे में पूछें जिन्हें उन्होंने अतीत में प्रबंधित किया है और वे कितनी बार सफाई, सजावट और अन्य आवश्यक कार्यों सहित आवश्यक रखरखाव करते हैं।



 

B&B और होटल जैसे पारंपरिक आवासों पर प्रभाव पड़ रहा है
जादुई संख्या: लंदन में पूरी संपत्ति किराये पर देने के लिए 90 दिन।








स्थानीय प्राधिकरण

अल्पकालिक किराये को आम तौर पर कुछ दिनों से लेकर कुछ महीनों तक का आवासीय प्रवास माना जाता है। लंबी अवधि के किराये आम तौर पर असज्जित होते हैं, और किरायेदार सभी उपयोगिताओं और परिषद कर के लिए जिम्मेदार हो जाता है। लंदन में, पूरी संपत्ति किराए पर देने के मामले में जादुई संख्या 90 है। लंदन शहर की स्थानीय योजना और सिटी योजना 2036 यह बताती है कि योजना संबंधी निर्णय कैसे लिए जाएंगे। यदि आप लंदन में योजना अनुमति परिवर्तन के लिए आवेदन करने की सोच रहे हैं, तो आपको दोनों को अच्छी तरह से पढ़ने की सलाह दी जाएगी।


अल्पकालिक लेट ने बहुत अधिक गति पकड़ ली है, और भरोसेमंद B&B और होटल के कमरे में तेजी आई है। अल्पकालिक किराये का विनियमन केवल उन लोगों पर लागू होता है जो पूरी संपत्ति को किराए पर देते हैं। प्रत्येक वर्ष दिनों की संख्या या उन्हें किराये पर दिए जाने वाले कमरों की संख्या की कोई सीमा नहीं है। यदि आप अपनी 90-दिन की सीमा तक पहुँच चुके हैं, तो नियोजन आवेदन को संसाधित होने में कई सप्ताह लग सकते हैं। लालफीताशाही से बचने के लिए दीर्घावधि और मध्यावधि किराये को अल्पकालिक किराये के साथ मिलाना एक अच्छा तरीका है।


किराया गारंटी बीमा

जमींदारों/मेज़बानों को अग्नि सुरक्षा और गैस सुरक्षा के लिए हर साल अपनी संपत्तियों का निरीक्षण कराना चाहिए। लंदन में अल्पावधि किराये से लाभ कमाने के लिए अविश्वसनीय मात्रा में कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। आयकर की सही राशि का भुगतान करने में विफल रहने पर भारी जुर्माना और पिछली तारीख का कर लग सकता है। सारी मेहनत पेशेवरों पर क्यों नहीं छोड़ दी जाती? लाभ प्राप्त करना शुरू करने के लिए आज ही हमसे संपर्क करें।



 

लंदन में किरायेदारों को नोटिस देना
किरायेदारी का अंत नेविगेट करना: लंदन के जमींदारों के लिए एक गाइड।






किरायेदारी समाप्त होने का ध्यान रखना

लंदन में किरायेदारों को उनके मकान मालिक द्वारा किरायेदारी समाप्ति पत्र दिया जा सकता है। कार्यवाही को अंजाम देने का एक सही और एक गलत तरीका है, इसलिए यहां अपनी संपत्ति के लिए सर्वोत्तम मार्ग चुनने के बारे में एक मार्गदर्शिका दी गई है। लंदन में अपने किरायेदार को नोटिस देना - अपरकी से नमूना पत्र। देय नोटिस की मानक राशि जो एक मकान मालिक को अपने किरायेदार को देनी होगी वह 2 महीने है। यदि कोई किरायेदार संपत्ति खाली नहीं करने का विकल्प चुनता है, तो इससे अदालती कार्रवाई हो सकती है।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर।

निम्नलिखित नमूने में यूके के नेशनल लैंडलॉर्ड्स एसोसिएशन द्वारा अनुमोदित सभी आवश्यक तत्व शामिल हैं। यदि किरायेदार या लाइसेंसधारी आवास नहीं छोड़ता है, तो किरायेदार को कानूनी रूप से बेदखल करने से पहले मकान मालिक को अदालत से कब्जे का आदेश प्राप्त करना होगा। किरायेदारी समाप्त होने से पहले मकान मालिक ऐसे आदेश के लिए आवेदन नहीं कर सकता। एक किरायेदार का किरायेदारी त्याग पत्र लंदन में उसी प्रारूप का अनुसरण करता है जैसा कि देश के बाकी हिस्सों में होता है। हालाँकि, इस बार, मकान मालिक के विपरीत किरायेदार द्वारा हस्ताक्षरित और दिनांकित किया जाएगा। बिना किसी समस्याग्रस्त समस्या के किरायेदारी समाप्त करना एक सरल प्रक्रिया होनी चाहिए।



 

संपत्ति निवेशक अधिक पैदावार के लिए लंदन से परे के क्षेत्रों का पता लगाते हैं
जीवंत जिले: शोर्डिच, फ़ारिंगडन और वाटरलू।











लंदन में किराये का बाज़ार दुनिया में किसी अन्य जैसा नहीं है। लंदन में संपत्ति की कीमतें देश में सबसे अधिक हैं। संपत्ति की कीमतों में हालिया बढ़ोतरी से पता चलता है कि निवेशक अधिक पैदावार के लिए लंदन से बाहर की ओर देख रहे हैं। अपरकी लंदन की संपत्तियों के लिए हमारी उत्कृष्ट, गारंटीशुदा किराये की आय के साथ समर्थित एक संपूर्ण प्रबंधन और किराये की सेवा प्रदान करता है। 32 लंदन नगरों के साथ, लंदन में निवेश संपत्तियों या किराये के लिए कोई विशिष्ट बाजार नहीं है।


संपत्ति की कीमतें ऊंची से लेकर किफायती और बजट तक होती हैं। सड़क-स्तरीय किराये की पैदावार 2.2-5.4% के बीच होती है। किराये की पैदावार से पता चलता है कि आप कार्रवाई के जितना करीब होंगे, आपकी कमाई की संभावना उतनी ही कम होगी। छुट्टियों पर रहने के लिए आइल ऑफ डॉग्स, बैटरसी और क्लेरकेनवेल लंदन के सबसे लोकप्रिय क्षेत्रों में से कुछ हैं। हैम्पस्टेड हीथ ताजी हवा और कायाकल्प के लिए एक केंद्र प्रदान करता है।


शोरेडिच अब ईस्ट एंड के बेहतरीन क्षेत्रों में से एक है। फैरिंगडन ट्रेंडी और हिप्स्टर बार के साथ जीवंत और जीवंत है। वाटरलू एक प्रमुख व्यापारिक जिले के रूप में उभर रहा है। अपरकी की मानक नीति लंदन में सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी गारंटीकृत किराया प्रथाओं में से एक प्रदान करती है। प्रत्येक दौरे की अवधि बोर्ड भर में व्यापक है।


कुछ दिनों से लेकर एक महीने तक, आगंतुकों के ठहरने की अवधि अलग-अलग होती है। यह जानने के लिए कि वे अपार्टमेंट मालिकों के लिए कैसे काम कर रहे हैं, बस हमारे प्रशंसापत्र पढ़ें।


क्या आप जानते हैं?


क्या आप जानते हैं? हम Travellistings.org की ग्रेटर लंदन अवकाश सूची में सूचीबद्ध हैं, आप यहां और अधिक देख सकते हैं: https://www.travellistings.org/England/Greater-London/C1-17-1-0.htm">ग्रेटर लंदन अवकाश सूची रेंटल गारंटी हमसे संपर्क करें



हमसे संपर्क करें और अपनी किराये की संपत्ति तैयार करें। स्थानीय प्राधिकारियों और परिषद कर के बारे में चिंता न करें


73 कॉर्नहिल, लंदन ईसी3वी 3क्यूक्यू, यूके फ़ोन नंबर: +44 7782 502628 ई-मेल:owners@theupperkey.com नंबर 1 अल्पकालिक संपत्ति प्रबंधक। हमारे साथ Airbnb होस्ट बनें


अपरकी संस्थापक:


बेनोइट लैम @benoit__lamजोहान हजi @HotelMarket20


किराए पर देने वाली एजेंसी के साथ प्रॉपर्टी का व्यवसाय कैसे शुरू करें

यह भी जांचें

Comments


Determine your property's rental value with UpperKey as your tenant

bottom of page