top of page

Maximise your rental income!

पेरिस में रुए सेंट-ऑनोर में रेंटल प्रबंधन के बारे में आपको जो कुछ पता होना चाहिए

रुए सेंट-होनोरे पहले अधिवेशन में शुरू होता है और पेरिस में आठवें पर समाप्त होता है। 1840 मीटर की लंबाई के साथ राजधानी की प्रतीकात्मक सड़क, यह बाजार के जिले को भूले बिना, मेडेलीन, स्थान वेंडोमे, रॉयल पैलेस जैसे महत्वपूर्ण जिलों को पार करती है। एक प्रमुख स्थान जो आपको अपने अपार्टमेंट को Airbnb पर रखने का अवसर देता है।


Airbnb किराये के लिए इसके प्रमुख स्थान पर प्रकाश डाला गया
पेरिस में एयरबीएनबी किराये के लिए एक प्रमुख स्थान, प्रतिष्ठित रुए सेंट-होनोर का अन्वेषण करें।

पेरिस में रुए सेंट-होनोर में संपत्ति के किराये के लिए Airbnb पर पंजीकरण कैसे करें?

एयरबीएनबी प्लेटफॉर्म की बदौलत अपना अपार्टमेंट किराए पर लेना बेहद सरल है। वास्तव में, आप एक स्वामी स्थान बनाते हैं जिससे आप सभी को इंगित करते हैं आपकी संपत्ति से संबंधित विशिष्ट जानकारी। भले ही आप आईटी या किराया प्रबंधन नहीं हैं , आपको अपना अपार्टमेंट किराए पर लेने में कोई कठिनाई नहीं होगी। दरअसल, आप अपने अपार्टमेंट को हाइलाइट करते हुए तस्वीरें डालते हैं। फिर, आप एक बहुत ही सटीक विवरण लिखने के लिए आवश्यक समय लेते हैं।


संभावित किरायेदारों को आकर्षित करने के लिए बाधाओं को अपने पक्ष में रखने के लिए कुछ फॉर्मूलेशन को प्राथमिकता दी जाती है। इसके अलावा, आप किराये की अवधि स्वयं निर्धारित करते हैं, क्योंकि शायद आप अभी भी धूप वाले दिनों में अपने अपार्टमेंट का आनंद लेना चाहते हैं। निःसंदेह, रात की कीमत आप स्वयं निर्धारित करते हैं। लेकिन सर्वोत्तम लाभप्रदता प्राप्त करने के लिए प्रारंभिक बाज़ार अध्ययन आवश्यक है। यानी एक प्रतिस्पर्धी कीमत, न तो बहुत अधिक और न ही बहुत कम।


जब किसी को दिलचस्पी होती है, तो वे आपसे संपर्क करते हैं या सीधे आरक्षण कराते हैं। अपनी ओर से, आप उसका सर्वोत्तम संभव स्वागत करके उसका आराम सुनिश्चित करते हैं। कहने का तात्पर्य यह है कि आप उसे चाबियाँ दें और आखिरी मिनट में उसे निर्देश देना न भूलें। अधिक व्यावसायिकता के लिए, उसे अपनी गली में सार्वजनिक परिवहन और दुकानों पर जोर देते हुए, आस-पास के स्थानों से परिचित कराएं।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

एयरबीएनबी पर पेरिस में रुए सेंट-ऑनोर पर एक अपार्टमेंट क्यों किराए पर लें?

जब किराये की बात आती है, तो कई मकान मालिक पारंपरिक पट्टे की ओर रुख कर रहे हैं। दूसरे शब्दों में, आप एक किरायेदार के साथ किराये की अवधि निर्धारित करते हैं। एक दिलचस्प प्रावधान, लेकिन किराया नियंत्रण जैसे विशिष्ट नियम हैं। नतीजतन, आप उस क्षण से बच नहीं सकते जब आपके पास रुए सेंट-होनोरे में और आमतौर पर राजधानी में संपत्ति हो। हालाँकि, आप अतिरिक्त आय< की आशा कर सकते हैं। /a> मौसमी किराये पर विचार।


रुए सेंट-ऑनोर एक जीवंत जिले का हिस्सा है, जो समकालीन कला के लिए एक आवश्यक स्थान है, जहां आस-पास कई गतिविधियां हैं और साथ ही गहने की दुकानों और कला दीर्घाओं जैसी लक्जरी दुकानें भी हैं। लेकिनरुए सेंट-ऑनोर में किराए की सीमा एक अतिरिक्त कठिनाई का प्रतिनिधित्व करती है जिसे आप नजरअंदाज नहीं कर सकते। कई संभावित असुविधाओं से बचने के लिए अवैतनिक किराया बीमा लेने की आवश्यकता का उल्लेख नहीं किया गया है।


तो अतिरिक्त आय उत्पन्न करने के लिए Airbnb प्रबंधन पर विचार क्यों न किया जाए? चाहे वह मुख्य या द्वितीयक निवास हो, पंजीकरण संख्या प्राप्त करने के लिए अपनी नगर पालिका से संपर्क करें। आवश्यक जानकारी जो आपको अपने विज्ञापन में अवश्य दर्शानी चाहिए। इस प्रकार, अब आप रुए सेंट-ऑनोर के संदर्भ किराए या पेरिस में किराया नियंत्रण से चिंतित नहीं हैं। दूसरे शब्दों में, आप उस रात के लिए कीमत स्वयं निर्धारित करते हैं जो आपको सबसे उपयुक्त लगती है।


रुए सेंट-ऑनोर के संपूर्ण ज्ञान के साथ Airbnb दरबान की बदौलत आय का अनुकूलन

अपनी संपत्ति का प्रबंधन स्वयं करते समय, ध्यान में रखा जाने वाला एकमात्र शुल्क Airbnb कमीशन दर है। Airbnb द्वारपाल के साथ, अतिरिक्त शुल्क लागू होता है। पहली नज़र में, यह आपकी लाभप्रदता पर ब्रेक है और इसलिए आप इस स्थिति पर विचार नहीं करना चाहते हैं। हालाँकि, किसी पेशेवर का समर्थन विशेष रूप से लाभकारी रहता है। सबसे पहले, विशेषज्ञों की एक टीम वह करेगी जो यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है कि आप कानूनी हैं। इसमें कई प्रशासनिक प्रक्रियाएँ शामिल हैं, लेकिन सीधे Airbnb प्लेटफ़ॉर्म पर अनुकूलन भी शामिल है।


तनाव मुक्त अनुभव के लिए किरायेदार बातचीत के प्रतिनिधिमंडल का प्रतिनिधित्व करना
चिंतामुक्त अनुभव के लिए किरायेदार से बातचीत दरबान पर छोड़ दें।

आपकी खुद की तस्वीरें लेने के बजाय, एक पेशेवर फोटोग्राफर अलग-अलग तस्वीरें लेने के लिए यात्रा करेगा। फिर वे स्वयं को साफ-सुथरे और आकर्षक विवरण वाले विज्ञापन में पाएंगे। दरबान का हस्तक्षेप भी फायदेमंद है ताकि आपको अधिक खाली समय मिल सके। यही कारण है कि अब आपको किरायेदार के साथ बातचीत में कोई चिंता नहीं है। दरबान हर चीज़ का ध्यान रखता है, यानी जितनी जल्दी हो सके संदेशों का जवाब देना, बल्कि रिसेप्शन का भी।


रुए सेंट-ऑनोर में प्रमुख स्थान को देखते हुए, आकर्षण वहां है। इसके अलावा, बाद वाले को 2024 ओलंपिक के तेज दृष्टिकोण के साथ मजबूत किया जाएगा।


रुए सेंट-ऑनोर में संपत्ति के प्रबंधन के लिए Airbnb दरबान का चयन कैसे करें?

अब आप एयरबीएनबी दरबान, एक भरोसेमंद एजेंसी चुनना महत्वपूर्ण है। इस संबंध में, अपरकी कंसीयज सेवा पर अपना ध्यान केंद्रित करके गलत होना असंभव है। शुरू से ही, आपको एक विशेषज्ञ द्वारा समर्थित किया जाता है जो आपके संपर्क का एकमात्र बिंदु होगा। आपकी अपेक्षाओं और आवश्यकताओं को बेहतर ढंग से समझने के लिए स्वाभाविक रूप से एक संवाद स्थापित किया जाता है। एक बार अनुबंध हो जाने के बाद, आपको मानसिक शांति के साथ नियमित रूप से अपनी आय प्राप्त होती है। अपार्टमेंट की सफ़ाई या सामान्य रखरखाव के बारे में सोचने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि अपरकी हर चीज़ का ध्यान रखता है।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर


Comments


Determine your property's rental value with UpperKey as your tenant

bottom of page