top of page

Maximise your rental income!

द्वारपाल सेवा के साथ अपनी छुट्टियों के किराये को कैसे सफल बनाएं

अपने Airbnb किराये को अनुकूलित करने के लिए, एक विशेष एजेंसी के साथ सहयोग ही समाधान है। विशेष रूप से आपकी संपत्ति को उजागर करने और इस प्रकार सर्वोत्तम संभावित आय उत्पन्न करने के लिए एक द्वारपाल सेवा।

द्वारपाल सेवा के साथ साझेदारी के माध्यम से आय की संभावना को अधिकतम करें।
अपनी संपत्ति की संभावित आय बढ़ाने के लिए द्वारपाल सेवा के साथ सहयोग करें।

दरबान क्या है?

व्यक्तियों के लिए द्वारपाल सेवा एक स्वतंत्र एजेंसी है जो मौसमी किराये के प्रबंधन में विशेषज्ञता रखती है। यह आपकी ओर से कई सेवाओं जैसे रिसेप्शन, सफाई, यात्रियों का स्वागत, आपके विज्ञापन को ऑनलाइन रखना, तस्वीरों का प्रकाशन और निश्चित रूप से यात्रियों के साथ संचार के साथ कार्य करता है।


हम अक्सर कंसीयज सेवाओं शब्द का उपयोग Airbnb प्लेटफ़ॉर्म के साथ जोड़कर करते हैं। परिणामस्वरूप, आप तुरंत इसके प्राथमिक मिशन को समझ जाते हैं। हालाँकि, यह सोचना बहुत सरल होगा कि दरबान केवल प्रबंधन सेवा का ख्याल रखता है। वास्तव में, वह सभी मौसमी किराये का ख्याल रखती है।


वास्तव में, छुट्टियों पर जाने वालों को आवास की पेशकश करने वाले कई ऑनलाइन मीडिया हैं। सर्वोत्तम संभव दृश्यता सुनिश्चित करने के लिए, दरबान अपने अनुभव और जानकारी का उपयोग करता है। तो, यह एक बहुत ही कुशल Airbnb रेंटल मैनेजर.


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

ऑनलाइन दरबान का उपयोग करना क्यों उचित है?

आप जानते हैं कि प्रश्न का उत्तर कैसे देना है क्या एक दरबान है। लेकिन, आप शायद फायदे के फायदे के बारे में सोच रहे होंगे। जब आप मौसमी किराये का अभ्यास करते हैं, तो आप आरामदायक आय उत्पन्न करना चाहते हैं। जब आप संपत्ति पर कब्ज़ा नहीं करते हैं तो यह पैसा कमाने का एक तरीका है।


इस किराये के लिए धन्यवाद, आप अन्य परियोजनाओं जैसे कि ऋण का पुनर्भुगतान, कार का अधिग्रहण या अपनी भविष्य की छुट्टियों को वित्तपोषित करते हैं। यही कारण है कि यह दृष्टिकोण उन सभी मालिकों के लिए विशेष रूप से लोकप्रिय है जो अपने निवेश को जल्दी से लाभदायक बनाना चाहते हैं।


दूसरा लाभ आपकी ओर से हस्तक्षेप की अनुपस्थिति से संबंधित है। दरअसल, किराये पर लेना हमेशा आसान नहीं होता है, और भले ही एयरबीएनबी प्लेटफॉर्म एर्गोनोमिक बना रहे, जानने के लिए कई विकल्प हैं। इसके अलावा, कई प्रशासनिक अनिवार्यताएं भी मौजूद हैं। तो शांति का कार्ड खेलने के लिए दरबान के पास एक बहुत ही सरल उपाय है।


सबसे बढ़कर, अक्सर महत्वपूर्ण कार्यों को कम न आंकें। किरायेदारों के साथ संचार आवश्यक रहता है और अक्सर समय लेने वाला कार्य होता है। आपको चाबियों की डिलीवरी सुनिश्चित करने, निकास रिपोर्ट तैयार करने और शेड्यूल की परिवर्तनशीलता को अनुकूलित करने के लिए भी उपस्थित रहना होगा। अन्य आवश्यक सेवाओं में लिनेन का परिवर्तन, सभी विवादों का प्रबंधन और संपत्ति का सामान्य रखरखाव शामिल है।


निश्चित रूप से, आपके लिए इन विभिन्न अनुरोधों को पूरा करना संभव होगा, बशर्ते आपके पास आवश्यक समय हो और आप अपनी किराये की संपत्ति के करीब हों। लेकिन अगर ऐसा नहीं है, तो दरबान आपके आवास के कुशल प्रबंधन के लिए निर्विवाद रूप से सबसे अच्छा समाधान बना हुआ है।


दरबान: यह क्या है?

वर्तमान में, कई ऑनलाइन सेवाएँ उभर रही हैं जो शारीरिक संपर्क से बचती हैं। इसके अलावा, Airbnb प्लेटफ़ॉर्म इसका आदर्श उदाहरण है। हालाँकि ऑनलाइन कंसीयज सेवा सभी डिजिटल सेवाओं से ऊपर है, सेवाएँ बहुत भौतिक हैं। इस क्षेत्र में विशेषज्ञता वाली एक टीम के आने से आपका अपार्टमेंट साफ-सुथरा और उचित ढंग से बनाए रखा जाएगा।


यदि आपके कोई प्रश्न हैं तो यह सेवा आपके लिए उपलब्ध है और यह यात्रियों के लिए भी उपलब्ध होगी। इस प्रकार, सभी डिजिटल अनिवार्यताएं और भौतिक ज़रूरतें सीधे दरबान द्वारा प्रदान की जाएंगी।


किराये के पेशेवरों की विशेषज्ञता और बुकिंग दरों को अनुकूलित करने की उनकी क्षमता पर भरोसा करें।
अनुकूलित बुकिंग दरों के लिए किराये के पेशेवरों द्वारा प्रबंधित ऑनलाइन द्वारपाल सेवाओं पर भरोसा करें।

क्या ऑनलाइन द्वारपाल के माध्यम से जाना लाभदायक है?

बेशक, सेवा मुफ़्त नहीं है और मौसमी किराये से आपकी आय से एक प्रतिशत काट लिया जाएगा। दरें मुफ़्त हैं और इसलिए एक एजेंसी से दूसरी एजेंसी में भिन्न होती हैं। कुछ दरबान आपको आय की गारंटी देंगे, भले ही आपका घर किराए पर उपलब्ध हो या नहीं। लेकिन बहुमत कमीशन पर भुगतान की पेशकश करेगा।


दरबान के लिए दरें कमीशन पर चलने वाली सेवाएँ लगभग 20% हैं। प्रारंभ में, आपको इसकी उपयोगिता के बारे में कुछ संदेह हो सकता है, क्योंकि आप अपनी आय का 20% खोना नहीं चाहते हैं।


फिर भी, सेवा उत्कृष्ट लाभप्रदता सुनिश्चित करेगी, खासकर जब आप अपनी संपत्ति के मौसमी प्रबंधन को सुनिश्चित करने के लिए उपस्थित नहीं हो सकते। इसके अलावा, आप Airbnb प्लेटफ़ॉर्म पर संपत्ति के प्रबंधन को पूरी तरह से सौंपते हैं, लेकिन लिनन के परिवर्तन, आवास के रखरखाव, इसकी सफाई और निश्चित रूप से चाबियों की छूट के साथ भौतिक दृष्टिकोण से भी।< /पी>


काम की मात्रा को देखते हुए सेवा की लागत पूरी तरह से उचित है। इसके अलावा, ऑनलाइन द्वारपाल सेवाओं का प्रबंधन वास्तविक मौसमी किराये के पेशेवरों द्वारा किया जाता है। बुकिंग दर को अनुकूलित करने के लिए उन्हें मौजूदा बाज़ार का पूरा ज्ञान है। यदि आप अपनी संपत्ति का प्रबंधन 60% की आरक्षण दर के साथ स्वयं करते हैं एक रात €100 पर, आप 90% की दर और एक रात की कीमत €120 की तुलना में बहुत कम आय उत्पन्न करेंगे। यदि आप किसी ऑनलाइन दरबान पर भरोसा करने का निर्णय लेते हैं तो ऐसा परिणाम अभी भी संभव है।


आपको अपरकी कंसीयज से संपर्क क्यों करना चाहिए?

यदि आप किराया लेना चाहते हैं आपकी संपत्तितदर्थ या नियमित आधार पर, अपरकी दरबान आपके पक्ष में रहेगा। आप अपनी ओर से थोड़े से भी हस्तक्षेप के बिना, अपने आवास का एक अभिन्न प्रबंधन खोज लेंगे। यात्रियों के साथ संचार की चिंता किए बिना, अतिरिक्त आय उत्पन्न करने की एक बहुत ही दिलचस्प पहल।


अपरकी में, Airbnb और बुकिंग.कॉम जैसी किसी अन्य विशेष साइट पर किराये से संबंधित एक दर्जी सेवा के साथ कठोरता का नियम बना हुआ है। आपके पास वास्तविक विशेषज्ञ होंगे जो उठाए जाने वाले कदमों में आपकी सहायता करेंगे। इसके अलावा, सभी लॉजिस्टिक कार्यों का ध्यान रखा जाएगा और यह एक रियल एस्टेट एजेंसी के समान ही काम है।

इसलिए हमारे अपरकी द्वारपाल के बारे में अधिक जानकारी के लिए, हम आपको तुरंत हमसे संपर्क करने के लिए आमंत्रित करते हैं।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

Comments


Determine your property's rental value with UpperKey as your tenant

bottom of page