top of page

Maximise your rental income!

दुबई में अल्पावधि किराया प्रबंधन

दुबई एक विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल है जो परंपरा और आधुनिकता का अनूठा मिश्रण पेश करता है। यह उन संपत्ति मालिकों के लिए भी एक बढ़िया विकल्प है जो अपनी संपत्तियों को अल्पावधि के लिए किराए पर देना चाहते हैं, इसके लिए इसके संपन्न Airbnb उद्योग को धन्यवाद। Airbnb दुबई में प्रबंधन कंपनियां घर मालिकों, निवेशकों की मदद के लिए कई प्रकार की सेवाएं प्रदान करती हैं और संपत्ति के मालिक अपनी किराये की संपत्तियों की क्षमता को अधिकतम करते हैं। मार्केटिंग और विज्ञापन से लेकर अतिथि संबंध और मुख्य प्रबंधन तक, ये कंपनियां दुबई में आपकी छुट्टियों की संपत्ति का अधिकतम लाभ उठाने में आपकी मदद कर सकती हैं। इसके अतिरिक्त, येलारेंट जैसी कई वेब साइटें हैं जो मालिकों के लिए दुबई में सर्वोत्तम अल्पकालिक किराये प्रबंधन कंपनियों को ढूंढने में आपकी सहायता कर सकती हैं। यदि आप दुबई में येलारेंट के सर्वोत्तम विकल्प की तलाश में हैं, तो अपरकी के अलावा कहीं और न देखें।



चाहे आप दुबई में अपने अवकाश गृह किराये के प्रबंधन में मदद की तलाश कर रहे हों या दुबई में संपत्ति के बिना Airbnb कैसे करें, इसके बारे में अधिक जानना चाहते हैं, यह पोस्ट दुबई में शीर्ष Airbnb संपत्ति प्रबंधन कंपनियों द्वारा दी जाने वाली सेवाओं का पता लगाएगी। हम एक अवकाश संपत्ति प्रबंधन कंपनी के साथ काम करने के फायदों पर भी चर्चा करेंगे, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आप अपने Airbnb उद्यम से अधिकतम लाभ प्राप्त कर सकें।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

 

यह अल्पकालिक किराये की तलाश करने वाले व्यवसायिक और अवकाश यात्रियों के लिए अपील है। जमींदारों के लिए वैधता और लाभ
आकर्षक अल्पकालिक किराये के साथ व्यवसायिक और अवकाश यात्रियों के लिए स्वर्ग।







दुबई ढेर सारे अनुभव और लाभ प्रदान करता है जो इसे व्यवसायिक और छुट्टियों पर आने वाले यात्रियों के लिए आकर्षक बनाता है। अल्पकालिक किराये दीर्घकालिक आवासीय उद्देश्यों से भिन्न होते हैं क्योंकि पूर्व की आवश्यकता केवल एक संक्षिप्त अवधि के लिए होती है, जबकि बाद वाले का संबंध विस्तारित अवधि के लिए रहने के लिए घर से होता है। दुबई में अल्पावधि किराये के लिए विला किराए पर देना अब कानूनी है। अल्पकालिक संपत्तियां दीर्घकालिक संपत्तियों की तुलना में कई फायदे के साथ आती हैं। एक मकान मालिक अधिकतम आठ परमिट प्राप्त कर सकता है, यानी अधिकतम आठ इकाइयों के लिए।


आयरलैंड में, अल्पकालिक किराये दो सप्ताह की अवधि तक सीमित हैं। लंबी किराये की अवधि की अनुमति है लेकिन उचित कागजी कार्रवाई पूरी करने की आवश्यकता है। रोम, इटली अधिक जटिल है। इटली में मकान मालिक एक ही समय में अधिकतम चार अलग-अलग घर किराए पर दे सकते हैं। अल्पकालिक किराये को वाणिज्यिक संपत्ति किराये की तरह विनियमित नहीं किया जाता है। किराये की अवधि पर प्रत्येक देश के अपने कानून हैं, और क्षेत्रीय नियम अलग-अलग क्षेत्रों में अलग-अलग होते हैं।



 

 अंतर्राष्ट्रीय संपत्ति निवेशकों के लिए अपनी अपील का प्रतिनिधित्व करना
अंतर्राष्ट्रीय संपत्ति निवेशकों के लिए एक शीर्ष विकल्प।








दुबई सबसे आगे अंतर्राष्ट्रीय संपत्ति निवेशकों के लिए। रियल एस्टेट बाज़ार अत्यधिक विनियमित, लाभदायक और किफायती है। यहां अल्पकालिक और दीर्घकालिक किराये दोनों व्यवहार्य हैं। खुद को स्थापित करने की चाह रखने वाले पूर्व-देशवासियों से किराये-शैली के घरों की तलाश करने वाले लोगों का एक निरंतर प्रवाह है। जीवन स्तर अपनी सकारात्मक विशेषताओं के लिए प्रसिद्ध हैं।


अंतर्राष्ट्रीय निवेशक जानना चाहते हैं कि वे जिस स्थान पर निवेश कर रहे हैं वह सुरक्षित होगा या नहीं। मुख्य सुरक्षा लाभ दैनिक जीवन में अधिकारियों की उच्च उपस्थिति और शीर्ष स्तरीय शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा हैं। निवेश के लिए कोई जगह चुनते समय ये तीन मुख्य क्षेत्र सबसे बड़े निर्णायक कारकों में से कुछ हैं। दुबई रणनीतिक रूप से पूर्वी और पश्चिमी दोनों देशों के मध्य में स्थित है। सरकार शहर की अर्थव्यवस्था, सामाजिक मानकों और बुनियादी ढांचे में भारी निवेश करती है। संपत्ति मालिकों के लिए कर लाभ का मतलब है कि आपके द्वारा कमाया गया सारा पैसा आपका है और सरकार से कटौती के अधीन नहीं है।



 

हमेशा दुबई के किरायेदार अभिप्रेरणा नियमों का पालन करें
दुबई में किरायेदारों की सुरक्षा, एक मकान मालिक के रूप में अपनी जिम्मेदारियों को जानना।










दुबई में किरायेदार को नोटिस देना दूसरे देश में नोटिस देने से बहुत अलग तरीके से काम कर सकता है। याद रखने वाली महत्वपूर्ण बात यह है कि जिस देश में आपको किरायेदार को नोटिस देना है, उस देश से संबंधित विशिष्ट कानूनों का हमेशा पालन करें। हम देखते हैं कि विशेष रूप से दुबई में ऐसा पत्र देने के लिए क्या आवश्यक है। किरायेदार संपत्ति को पट्टे के बराबर अवधि या एक वर्ष के लिए किराए पर लेना जारी रख सकता है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि दोनों में से कौन सी अवधि कम है। यदि संपत्ति बेची जाती है तो यह 2007 के कानून संख्या 26 के अनुच्छेद 6 और उसी कानून के अनुच्छेद 28 के तहत कवर किया गया है।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

मकान मालिक पट्टा अनुबंध समाप्त होने से पहले किरायेदार को बेदखल कर सकते हैं। RERA विशिष्ट परिस्थितियों को परिभाषित करता है जिसके तहत वे बेदखली नोटिस भेज सकते हैं। इसमें यह भी शामिल है कि किरायेदार का व्यवसाय लगातार 90 दिनों या लगातार 30 दिनों तक संचालित नहीं हुआ है, जब तक कि कोई वैध कारण सूचित न किया गया हो। RERA सुनिश्चित करता है कि मकान मालिकों और किरायेदारों के अधिकार सुरक्षित हैं। नोटिस 12 महीने की अवधि के भीतर सार्वजनिक नोटरी द्वारा या पंजीकृत मेल द्वारा भेजा जाना चाहिए।


 

प्रतिष्ठित स्थानों का अन्वेषण करें। दुबई में अपने सपनों का Airbnb चुनें
अपरकी द्वारा प्रबंधित दुबई में अद्वितीय Airbnb विकल्पों की खोज करें।







दुबई यात्रियों के लिए एक खूबसूरत पर्यटन स्थल है। 2016 से अब दुबई में Airbnb के माध्यम से संपत्ति किराए पर देना कानूनी है। यहां आवास की एक विस्तृत विविधता उपलब्ध है, जिसमें लक्जरी कॉन्डो से लेकर समुद्र तट के सामने पेंटहाउस और यहां तक कि छोटे अपार्टमेंट भी शामिल हैं। वह ढूंढें जिसे नीचे UpperKey के माध्यम से प्रबंधित किया जाता है। जुमेरा बीच दुबई में ठहरने के लिए सबसे लोकप्रिय स्थानों में से एक है।


डाउनटाउन दुबई वह जगह है जहां आपको दुबई से जुड़े प्रतिष्ठित स्थल मिलेंगे। पुराना दुबई महानगर की सबसे पुरानी इमारत और रंगीन सूक बाज़ारों का घर है। दुबई डिज़ाइन डिस्ट्रिक्ट में यूरोपीय शैली की कॉफी की दुकानें और भरपूर खरीदारी है। पाम जुमेराह दुबई का एक प्रतिष्ठित क्षेत्र है जहां आपको स्टाइलिश एयरबीएनबी, उच्च श्रेणी का भोजन और बहुत सारे समुद्र तट मिलेंगे। अतिरिक्त सुविधाओं के लिए पूछना संभव है जो आपको होटल में नहीं मिल सकती हैं जैसे ऊंची कुर्सियाँ या लचीला चेक-इन/चेक-आउट समय।


अपरकी के पास विशेष रूप से प्रशिक्षित हाउसकीपिंग एजेंटों की एक टीम है जो यह सुनिश्चित करने के लिए सख्त प्रोटोकॉल का पालन करती है कि आपके ठहरने से पहले संपत्तियां साफ और स्वच्छ हैं। संपत्ति प्रबंधन बाजार में अधिक आकर्षण पैदा करने के लिए संपत्तियों को अक्सर हाल ही में पुनर्निर्मित किया गया है। कीमतें उस अवधि के लिए किसी होटल की दर से आधी होती हैं।



Comments


Determine your property's rental value with UpperKey as your tenant

bottom of page