top of page

Maximise your rental income!

छुट्टियों के किराये के विज्ञापन के लिए कोज़ीकोज़ी के विकल्प

जिस किसी ने भी यात्रा के दौरान आवास बुक करने का प्रयास किया है, उसने यही किया है; वे जिन संपत्तियों की तलाश कर रहे हैं उन्हें ढूंढने का प्रयास करने के लिए वे ऑनलाइन हो गए हैं और फिर विभिन्न ऑनलाइन सेवाओं द्वारा प्रदान की जाने वाली चीज़ों की तुलना करने के लिए कई टैब खोले हैं। वे जिन संपत्तियों की तलाश कर रहे हैं उन्हें ढूंढने का यह एक कठिन और अकुशल तरीका है। चीजें आसान होतीं अगर उनके पास CozyCozy जैसा कोई सर्च इंजन होता जो उन्हें ऐसा करने में मदद करता। यह उन लोगों के लिए चीजों को बहुत आसान बना देता है जो आवास की तलाश में हैं और विभिन्न प्लेटफार्मों पर संपत्ति मालिकों के लिए जो चाहते हैं कि ये लोग अपनी संपत्तियों को ढूंढें। उन संपत्ति मालिकों के लिए जो चाहते हैं कि लोग उनकी संपत्तियों को आसानी से ढूंढ सकें, कुछ विकल्प भी या थोड़े अलग तरीके से काम करते हैं।



कुशल आवास खोज इंजन
CozyCozy के साथ अपनी संपत्ति खोज को सरल बनाएं, जिससे यात्रियों और संपत्ति मालिकों के लिए यह आसान हो जाएगा।

अपरकी

अपरकी एक संपत्ति प्रबंधन कंपनी है जो संपत्ति प्रबंधन और Airbnb द्वारपाल सेवाएं दोनों प्रदान करती है। यह अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करता है, जिससे उन्हें अलग-अलग अवधि के प्रवास के लिए आवश्यक संपत्तियों के प्रकार ढूंढने में मदद मिलती है, चाहे वे काम, आनंद या अन्य कारणों से आ रहे हों।

पूर्ण संपत्ति प्रबंधन सूट या सेवाएं प्रदान करते हुए, अपरकी आपका प्राथमिक किरायेदार बन जाता है और फिर रहने के लिए जगह तलाश रहे लोगों को संपत्ति पट्टे पर देता है। यह अपनी Airbnb प्रबंधन सेवा के माध्यम से आपकी संपत्ति को Airbnb पर सूचीबद्ध कर सकता है ताकि इसे CozyCozy जैसे खोज इंजन का उपयोग करके पाया जा सके।


अपरकी कैसे काम करती है?

जिन संपत्ति मालिकों के पास ऐसी संपत्ति है जिसे वे प्रबंधित करना चाहते हैं, वे अपनी संपत्ति के बारे में विवरण के लिए theupperkey.com से संपर्क कर सकते हैं। जब संपत्ति कुछ मानदंडों को पूरा करती है, तो UpperKey व्यवस्था करेगा एक दृश्य जिसका उपयोग कंपनी का प्रतिनिधि संपत्ति की समीक्षा करने के लिए करेगा। यदि यह उनके निरीक्षण में पास हो जाता है, तो वे किरायेदारी या संपत्ति प्रबंधन का प्रस्ताव प्रदान करेंगे।


एक किरायेदार के रूप में, वे आपकी पूरी इमारत को पट्टे पर देंगे और फिर आपको एक गारंटीकृत आय का भुगतान करेंगे, चाहे संपत्ति पर कब्जा हो या नहीं। वे आपके लिए संपत्ति का प्रबंधन करने का विकल्प भी चुन सकते हैं। संपत्ति के मालिक अपनी गारंटीकृत आय योजना का विकल्प भी चुन सकते हैं, जहां उन्हें छह महीने का अग्रिम किराया और उसके बाद नियमित मासिक किराया मिलता है।


उनकी सेवा यह सुनिश्चित करती है कि आपको कभी भी एजेंटों या किरायेदारों से निपटना नहीं पड़ेगा और केवल महीने के अंत में नियमित आय की प्रतीक्षा करनी होगी। अपरकी संपत्ति की सर्विसिंग और रखरखाव का भी ख्याल रखता है, जिसमें किरायेदार के चले जाने की स्थिति भी शामिल है।


वे यह सुनिश्चित करने के लिए ऐसा करते हैं कि आपकी संपत्ति पर रहने वाला प्रत्येक किरायेदार आरामदायक हो और उसे अच्छा अनुभव हो। यह लंबी किरायेदारी की गारंटी देता है जो आपके अनुबंध की समाप्ति के बाद भी आपकी संपत्ति को अधिक वांछनीय बनाता है, और यदि आप कभी बेचने का निर्णय लेते हैं तो यह अधिक मूल्यवान है।


आपको सूचीबद्ध किया जा रहा है

नाम कैसा लगता है इसके बावजूद, अपरकी आपकी संपत्ति को एयरबीएनबी, होमलाइक, स्पॉटाहोम और अन्य सहित विभिन्न प्लेटफार्मों पर सूचीबद्ध करता है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि इसे कोज़ीकोज़ी जैसे खोज इंजन द्वारा उठाया जाए।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

अपरकी क्यों?

अपरकी आपका बहुत सारा समय, प्रयास और सिरदर्द बचाएगा। अपनी संपत्ति का प्रबंधन करना चुनौतीपूर्ण हो सकता है, खासकर यदि आप इसका उपयोग एयरबीएनबी सेवाएं। अपरकी आपकी यह सारी मेहनत छीन लेगा जिससे आपका बहुत सारा समय और पैसा बचेगा। उनकी गारंटीकृत आय व्यवस्था का मतलब है कि आपको भुगतान मिलता है, चाहे मौसम कुछ भी हो और चाहे आपकी संपत्ति पर कब्जा हो या नहीं।


एयरबीएनबी

हालाँकि इसका मूल कार्य लोगों को सस्ते आवास खोजने में मदद करना था, Airbnb लोगों के लिए विभिन्न प्रकार के आवास खोजने के सबसे लोकप्रिय तरीकों में से एक बन गया है, चाहे कीमत कुछ भी हो।


Airbnb के विविध आवास विकल्प
Airbnb विभिन्न बजटों के लिए विभिन्न प्रकार के आवास प्रदान करने के लिए विकसित हुआ है।

प्लेटफ़ॉर्म पर संपत्तियां ढूंढना अपेक्षाकृत सरल है, और बुकिंग भी समान है। संपत्ति मालिकों के लिए भी अपनी संपत्ति को प्लेटफ़ॉर्म पर सूचीबद्ध करना बहुत आसान होगा। अगर आप ऐसा करना चाहते हैं तो आपको कुछ तैयारी करनी होगी. संपत्ति के नाम और विवरण के बारे में सोचकर और प्लेटफ़ॉर्म पर जाने के लिए कुछ तस्वीरें तैयार करके शुरुआत करें।


एयरबीएनबी आपके ग्राहक द्वारा भुगतान की जाने वाली राशि में से कटौती करेगा, इसलिए संपत्ति प्रबंधकों को अपनी संपत्तियों का मूल्य निर्धारण करते समय इस पर विचार करने की आवश्यकता है। इसके बावजूद, Airbnb एक अद्भुत CozyCozy विकल्प बना हुआ है क्योंकि यह आपकी संपत्ति को पट्टे पर देना कितना आसान बनाता है।


हालांकि दोनों लोगों को आपकी संपत्ति या संपत्तियों को ढूंढने में मदद करते हैं, Airbnb लोगों के लिए चीजों को आसान बनाता है क्योंकि वे अपने प्लेटफॉर्म पर संपत्ति को पट्टे पर दे सकते हैं। CozyCozy लोगों को प्रासंगिक वेबसाइट पर पुनर्निर्देशित करता है और यह अतिरिक्त कदम कुछ लोगों के लिए टर्न-ऑफ हो सकता है।


उसने कहा, Airbnb पर अपनी संपत्ति सूचीबद्ध करने से यह सुनिश्चित हो जाता है कि यह उन लोगों को मिल सकती है जो इसकी तलाश कर रहे हैं या CozyCozy पर इसी तरह की संपत्ति ढूंढ रहे हैं।


Vrbo.com

Vrbo एक्सपेडिया समूह का हिस्सा है और CozyCozy के समान खोज इंजन है, हालांकि यह कम स्थापित है। यह एक्सपेडिया के विशाल नेटवर्क के माध्यम से लोगों को छुट्टियों के किराये और विभिन्न प्रकार के आवास खोजने में मदद करने पर केंद्रित है, हालांकि कई लोगों को यह एहसास नहीं होगा कि इसमें शामिल सभी पक्षों के बीच कड़े एकीकरण के कारण ऐसा हो रहा है।


एक ओर, Vrbo संपत्ति की खोज के लिए एक खोज इंजन बनकर CozyCozy की तरह काम करता है, साथ ही Airbnb लोगों को प्लेटफ़ॉर्म पर उनकी ज़रूरत की संपत्ति बुक करने में मदद करता है। Vrbo संपत्ति मालिकों को अपनी संपत्ति को प्लेटफ़ॉर्म पर सूचीबद्ध करने की भी अनुमति देता है, और इससे इसे उन लाखों लोगों तक पहुंचने में मदद मिलती है जो विभिन्न एक्सपेडिया ऑनलाइन संपत्तियों का उपयोग करते हैं।


वीआरबीओ संपत्ति मालिकों को उन प्रकार के मेहमानों को चुनने की सुविधा भी देता है जिन्हें वे अपनी संपत्ति पर चाहते हैं ताकि वे उन आदर्श ग्राहकों को सुनिश्चित कर सकें जिन्हें वे सेवा देना चाहते हैं। आदर्श ग्राहक की सेवा करने से संपत्ति मालिकों को बार-बार दौरे के माध्यम से अधिक आय अर्जित करने में मदद मिल सकती है।


Vrbo एक गृहस्वामी से अपेक्षा करता है कि वह अपनी संपत्ति को बढ़ावा देने और प्रबंधित करने का अधिकांश काम करे जो कि अपरकी से अलग है और अन्य CozyCozy विकल्पों के समान है। इसमें डेटा की जांच करना, यह सुनिश्चित करना कि बुकिंग सही तरीके से की गई है और ग्राहकों से बात करना और समस्या उत्पन्न होने पर उनका समाधान करना शामिल है।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

होमस्टे

होमस्टे Airbnb और CozyCozy दोनों से काफी मिलता-जुलता है। सबसे पहले, यह आपको काम, अध्ययन या यात्रा के लिए स्थानीय लोगों के साथ साझा करने के लिए एक कमरा ढूंढने में मदद करता है। इसके बाद, यह संपत्ति और घर मालिकों को कब्जे के लिए अपने कमरे या संपत्तियों को सूचीबद्ध करने देता है।


जो मकान मालिक अपनी संपत्तियों पर रहते हैं, वे संपत्ति के बाकी फ्लैटों को अतिरिक्त कमरे के रूप में मान सकते हैं और इस तरह, उन्हें उन लोगों को किराए पर दे सकते हैं जो रहने के लिए स्थानीय स्थानों की तलाश में हैं। होमस्टे को उम्मीद है कि मेज़बान - जो एक - अपने मेहमानों को बसने में मदद करने के लिए उपलब्ध है। वे यह भी उम्मीद करते हैं कि उनका मेजबान उनके घरों में रसोई या अन्य स्थानों जैसी चीजों को साझा करने के लिए खुला है।


हालाँकि उनका प्लेटफ़ॉर्म उतना परिष्कृत नहीं है जितना हमने देखा है, फिर भी उनके पास एक उपयोगी प्लेटफ़ॉर्म है जो स्थानीय प्रवास और मेज़बानों की तलाश करने वालों के लिए एक खोज इंजन के रूप में काम करता है।


स्पेयररूम

स्पेयररूम उन लोगों के लिए एक बेहतरीन मंच है जो अपने साथ रहने के लिए फ्लैटमेट ढूंढना चाहते हैं। जिन लोगों को कमरे की आवश्यकता है वे देख सकते हैं कि क्या उपलब्ध है और वे क्षेत्र जहां विभिन्न संपत्तियां उपलब्ध हैं। इसके बाद वे या तो उन कमरों या फ्लैटों में पहले से रह रहे लोगों से संपर्क करने का इंतजार कर सकते हैं या पूछ सकते हैं कि क्या जगह उपलब्ध है।


स्पेयररूम के साथ अपना आदर्श फ्लैटमेट ढूंढें
आसानी से उपलब्ध कमरे और फ्लैट ब्राउज़ करें, संभावित फ्लैटमेट्स से जुड़ें, और रहने की सही स्थिति ढूंढें।

पोस्ट किए गए विज्ञापन संपत्ति प्रबंधकों तक भी विस्तारित होते हैं जो साझा स्थान पोस्ट कर सकते हैं जिन्हें लोग किराए पर लेने के लिए कुछ स्थान की तलाश कर रहे हैं। संपत्ति प्रबंधक भी अपनी इमारतों को अपनी सेवाओं के लिए सौंप सकते हैं जैसे कि वे पूर्ण संपत्ति प्रबंधन के लिए अपरकी के साथ करेंगे।


यह व्यवस्था केवल तभी काम करती है जब इमारत पर कब्जा न हो, अन्यथा, संपत्ति प्रबंधक को केवल उपलब्ध खाली स्थान की सूची बनानी होगी।


किसी संपत्ति को ढूंढने के लिए, आपको वह क्षेत्र या पोस्टकोड प्रदान करना होगा जिसमें आप रुचि रखते हैं और फिर उस प्रकार की संपत्ति का चयन करें जिसे आप ढूंढ रहे हैं। संपत्ति प्रबंधकों को अपनी संपत्ति की सूची बनाने के लिए वेबसाइट के उपयुक्त अनुभाग में जाना होगा।


जहां आप काम, व्यवसाय या अवकाश के लिए यात्रा कर रहे हैं वहां सही आवास ढूंढना बहुत काम का हो सकता है। हालाँकि, CozyCozy और ऊपर चर्चा किए गए अन्य प्लेटफ़ॉर्म सहित विभिन्न प्लेटफ़ॉर्म इसे बहुत आसान बनाते हैं। वे संपत्ति प्रबंधकों और मालिकों के लिए अपनी संपत्तियों की सूची बनाना भी आसान बनाते हैं ताकि आवास की तलाश करने वालों को वे मिल सकें। दुबई में YallaRent के विकल्प के लिए, दुबई में Airbnb नियम


हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब करना न भूलें!

नीचे दिए गए आइकन पर क्लिक करें।


Comments


Determine your property's rental value with UpperKey as your tenant

bottom of page