top of page

Maximise your rental income!

आपको पेरिस रुए फ्रांकोइस आयर में किराये के प्रबंधन पर विचार क्यों करना चाहिए?

पेरिस में किराये का प्रबंधन रुए फ्रांकोइस आईर आपको निवेश पर बेहतर रिटर्न प्राप्त करने की अनुमति देता है। मौसमी किराये के माध्यम से विचार करने का अवसर। निश्चिंत रहें, प्रक्रिया बेहद सरल है, क्योंकि आपको बस अपना प्रोजेक्ट पेरिस रुए फ्रांकोइस आईर में एक Airbnb दरबान को सौंपना है।


Airbnb पर किसी की संपत्ति के प्रबंधन का लचीलापन
Airbnb प्लेटफ़ॉर्म पर आसानी से अपने मौसमी किराये को अनुकूलित करें।

आपको अपना अपार्टमेंट मौसमी किराये पर क्यों देना चाहिए?

अपने घर को Airbnb पर रखने से आप जल्दी से आय अर्जित कर सकेंगे। दरअसल, रुए फ्रांकोइस आईर विशेष रूप से लोकप्रिय बना हुआ है, क्योंकि यह गोल्डन ट्रायंगल जिले के केंद्र में स्थित है, यानी पेरिस के आठवें अखाड़े में। इस बीच, यह प्लेस डु कनाडा को पार करता है, जो पेरिसवासियों के लिए एक और अवश्य देखने योग्य स्थान है। इसका यह नाम इसलिए है क्योंकि यह सड़क प्लेस फ्रांकोइस आयर से भी होकर गुजरती है।


आस-पास आपके पास सभी उपयुक्त दुकानें, परिवहन के साधन और लक्जरी होटल हैं। यदि आप इस विशेषाधिकार प्राप्त स्थान का लाभ उठाना चाहते हैं, तो Airbnb पर पंजीकरण करना निस्संदेह पहला कदम है। इस दृष्टिकोण के लिए धन्यवाद, आपके पास Airbnb प्लेटफ़ॉर्म पर एक स्वामी स्थान है, जिसे आपके कंप्यूटर, फ़ोन या टैबलेट से एक्सेस किया जा सकता है। आपको अपनी संपत्ति की विशिष्टताओं और कैलेंडर का संकेत देकर मौसमी किराये के विन्यास के लिए सभी आवश्यक विकल्प मिलेंगे।


दूसरे घर के हिस्से के रूप में, आपको अपने अपार्टमेंट में जाने के लिए एक समय स्लॉट रखने में रुचि हो सकती है। कोई बात नहीं, प्लेटफ़ॉर्म आपको इस प्रकार की व्यवस्था की अनुमति देता है। Airbnb पर किसी अपार्टमेंट को सूचीबद्ध करना जटिल नहीं है। लेकिन इष्टतम लाभप्रदता प्राप्त करने के लिए, बहुत सटीक जानकारी अभी भी आवश्यक है। दरअसल, प्रतिस्पर्धा भयंकर है और इसलिए आपके अपार्टमेंट को प्रतिस्पर्धा से अलग दिखना चाहिए। कीमत कम करने की कोई आवश्यकता नहीं है, क्योंकि यदि आपके पास गुणवत्तापूर्ण आवास है, तो रात की कीमत भी उसी के अनुरूप होगी।


हालाँकि, अपनी गणना में Airbnb कमीशन दर< को शामिल करना न भूलें /ए>. आरक्षण की राशि का एक प्रतिशत स्वचालित रूप से प्लेटफ़ॉर्म द्वारा डेबिट किया जाएगा। इससे बचना असंभव है और यह स्पष्ट रूप से अप्रिय आश्चर्य से बचने के लिए एकीकृत करने की एक अवधारणा है। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो अतिरिक्त सफाई शुल्क का उल्लेख नहीं किया गया है। इस पहलू को स्वयं संभालें।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

क्या आप मौसमी किराये के लिए किराया नियंत्रण से प्रभावित हैं?

आपने निश्चित रूप से पेरिस और रुए फ्रांकोइस आईर में किराया नियंत्रण के बारे में सुना होगा। दरअसल, यह ELAN कानून के तहत एक कानूनी प्रावधान है। इसके अलावा, यह पूरी फ्रांसीसी राजधानी से संबंधित है, बल्कि 200,000 से अधिक निवासियों के समूह से भी संबंधित है। रुए फ्रांकोइस आईर पर अपने अपार्टमेंट को कानूनी रूप से किराए पर देने के लिए, आप अपनी इच्छानुसार मासिक किराया निर्धारित नहीं कर सकते। आपकी संपत्ति के स्थान के आधार पर पेरिस में संदर्भ किराया से बचना असंभव है।< /पी>


आपको रुए फ्रांकोइस आयर द्वारा संबंधित क्षेत्र से परिचित होना चाहिए और यदि आप नहीं जानते कि कहां से शुरू करें, तो हम आपको तुरंत अपने टाउन हॉल में जाने की सलाह देते हैं। फिर भी, कुछ अपवाद हैं जो आपको उच्च मूल्य निर्धारण की अनुमति देते हैं, लेकिन केवल तभी जब आपके अपार्टमेंट में विशिष्ट विशेषताएं हों। इस झंझट से बचने के लिए सीजनल रेंटल सबसे अच्छा उपाय है।


रुए फ्रांकोइस आयर पर कुशल Airbnb प्रबंधन कैसे प्राप्त करें?

किराया सीमा की समस्या से बचने के लिए, अवैतनिक किराया बीमा, इसका समाधान प्रबंधन को सौंपना है। कल्पना कीजिए कि आप वहां नहीं हैं, आपके लिए अस्थायी किरायेदारों का स्वागत करना और अपार्टमेंट के सामान्य रखरखाव और निश्चित रूप से सफाई जैसे विभिन्न इंटरैक्शन का प्रबंधन करना मुश्किल होगा। फिर भी ये बिल्कुल आवश्यक ऑपरेशन हैं। यदि आप अन्य समाधानों की तलाश में हैं, तो आप आवास की गुणवत्ता को ख़राब करने का जोखिम उठाते हैं और इसलिए प्लेटफ़ॉर्म पर खराब रेटिंग प्राप्त करते हैं। ऐसी स्थितियों में, आपके लिए आकर्षक कीमत पर किराया देना मुश्किल है।


रुए फ्रांकोइस आयर जैसे प्रमुख स्थान पर द्वारपाल सेवा द्वारा प्रदान की गई शांति
द्वारपाल की विशेषज्ञता के साथ अपने आवास की दृश्यता बढ़ाएँ।

घबराएं नहीं, एक Airbnb conciergerie rue Francois Ier आपके लिए बहुत उपयोगी होगा। पेशेवर फ़ोटो या उस विवरण को देखने में घंटों बिताने के बारे में अब कोई चिंता नहीं है जिसे आप पूरा नहीं कर सकते। एजेंसी की जानकारी वस्तुतः सभी अंतर लाएगी, विशेष रूप से UpperKey. ठोस अनुभव वाला एक दरबान। इस प्रकार, सभी तत्वों को ध्यान में रखा जाता है ताकि आपके आवास को सर्वोत्तम दृश्यता का लाभ मिले।

दरबान सेवा का सिद्धांत आपकी ओर से मामूली हस्तक्षेप के बिना, संपूर्ण किराये के प्रबंधन का ध्यान रखना है। अधिक शांति के लिए एक लाभकारी स्थान।


अपरकी प्रतिस्पर्धा से कैसे अलग है?

रुए फ्रांकोइस इयर पर एक Airbnb कंसीयर्जेरी को स्थानीय रियल एस्टेट बाजार का गहन ज्ञान है। आपूर्ति और मांग के अनुसार रात की कीमत को समायोजित करने की आवश्यकता। सर्वाधिक अनुरोधित अवधियों को ध्यान में रखते हुए। परिणामस्वरूप, बिना विशेषज्ञ हुए और बिना समय बर्बाद किए, अतिरिक्त आय उत्पन्न करने के लिए यह प्रथम श्रेणी का समाधान है। यही कारण है कि कई मालिकों ने अपरकी एजेंसी पर भरोसा करने का फैसला किया है।


यदि आप भी सेवा की उपयोगिता से आश्वस्त हैं, तो हम आपको अपनी पसंद को परिष्कृत करने के लिए अतिरिक्त जानकारी लेने की सलाह देते हैं। इसके अलावा, जानकारी लेना आपको प्रतिबद्ध होने के लिए बाध्य नहीं करता है। लेकिन पेरिस में रुए फ्रांकोइस इयर में स्थित संपत्ति के लिए, आपको निश्चित रूप से बहुत अच्छा रिटर्न मिलेगा।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर


Comments


Determine your property's rental value with UpperKey as your tenant

bottom of page