top of page

Maximise your rental income!

आपका अपार्टमेंट बिल्डिंग द्वारपाल। यह कितना उपयोगी और मूल्यवान हो सकता है?

यदि आप एक नया घर या अपार्टमेंट खोज रहे हैं, तो विचार करने के लिए कई कारक हैं। या, शायद आप एक निवेशक हैं जो निवेश करने के लिए एक नई संपत्ति की तलाश में हैं और सोच रहे हैं कि आपके संभावित भावी किरायेदारों को किन कारकों में सबसे अधिक दिलचस्पी होगी। स्थान विचार करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारकों में से एक है और कुछ अन्य महत्वपूर्ण पहलुओं में फर्श योजना, लेआउट और विशेषताएं शामिल हैं।


दरबान सेवा एक और विशेषता है जो हमेशा आपकी सूची में सबसे ऊपर नहीं हो सकती है लेकिन हमेशा विचार करने लायक है। द अपरकी के अनुसार, यहां कुछ कारण बताए गए हैं कि क्यों द्वारपाल सेवा वाला आधुनिक अपार्टमेंट चुनना एक अच्छा विचार है।


एक नए अपार्टमेंट की खोज का प्रतीक
अपने सपनों का घर ढूंढ रहे हैं? अपने नए अपार्टमेंट के लिए इन महत्वपूर्ण कारकों पर विचार करें!

एक अपार्टमेंट दरबान कितना उपयोगी हो सकता है | द्वारपाल सेवा


दरबान क्या है?

दरबान एक इमारत की देखभाल करने वाला होता है। वे रिसेप्शनिस्ट, स्वागतकर्ता, सहायक, टीम लीडर, सूचना बिंदु और भवन सुरक्षा के लिए आंखों की एक अतिरिक्त जोड़ी के रूप में कार्य करते हैं।


भूमिका बहुत विविध है और इस भूमिका में काम करने वाले अधिकांश लोगों के लिए, कोई भी दो दिन एक जैसे नहीं होते हैं। किसी इमारत को शीर्ष स्तर पर संचालित करने में सक्षम होने के लिए अक्सर एक दरबान की आवश्यकता होती है, क्योंकि वे विकास के भीतर विभिन्न भूमिकाओं की एक श्रृंखला को कवर करने के लिए आवश्यक कौशल वाले व्यक्ति होते हैं।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

अपार्टमेंट बिल्डिंग द्वारपाल लाभ

इमारत के फ्रंट डेस्क और प्रवेश द्वार पर काम करने के लिए दरबान को काम पर रखने के कई फायदे हैं, जो मुख्य रूप से सुरक्षा, ग्राहक सुविधा और व्यवसाय से संबंधित हैं।


आवासीय विकास

डेवलपर्स के लिए, एक दरबान किसी प्रोजेक्ट से जितना संभव हो उतना पैसा कमाने में मदद करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है क्योंकि यह अच्छा दिखता है, अपार्टमेंट में अधिक विलासिता जोड़ता है, और खरीदारों या किरायेदारों को लुभाने के लिए एक अतिरिक्त विक्रय बिंदु हो सकता है। यह संपत्ति के लिए अधिक मांग को उचित ठहराता है और एक अपार्टमेंट बिल्डिंग को अधिक प्रतिस्पर्धी बनाने में मदद कर सकता है।



द्वारपाल सेवा के वित्तीय लाभों पर जोर देना
अपस्केल लिविंग: क्यों डेवलपर्स अपनी परियोजनाओं में द्वारपाल सेवाओं का विकल्प चुन रहे हैं।

दरबान क्या करता है?

कंसीयर्ज सेवाएँ कोई नई बात नहीं हैं। जबकि एक पारंपरिक दरबान की भूमिका होती है जो आपको शीर्ष होटलों में मिल सकती है, जहां ये पेशेवर दरवाजे खोलने और भारी सामान उठाने में मदद करने जैसे कार्यों के लिए जिम्मेदार होते हैं, एक अपार्टमेंट इमारत में दरबान की भूमिका काफी अलग होती है।


अपार्टमेंट द्वारपाल

मीडिया में, द्वारपाल सेवाओं को अक्सर कम महत्व दिया जाता है, और आवासीय सेटिंग में द्वारपाल का मूल्य बहुत अच्छी तरह से ज्ञात नहीं है। हालाँकि, जब निवासियों की संतुष्टि में सुधार की बात आती है तो एक अपार्टमेंट इमारत के लिए एक दरबान सबसे बड़ी संपत्तियों में से एक है। वे सुनिश्चित करते हैं कि सभी निवासियों की ज़रूरतों पर ध्यान दिया जाए और वे यह सुनिश्चित करने के लिए ज़िम्मेदार हैं कि पूरी इमारत कुशलतापूर्वक काम कर रही है।


द्वारपाल सेवाओं के छिपे हुए मूल्य का प्रतीक
विलासिता से परे: आवासीय सेटिंग में दरबान का सही मूल्य।

द्वारपाल वाली अपार्टमेंट इमारतें अधिक से अधिक लोकप्रिय हैं | व्यस्त जीवन समाधान


निवासियों की संतुष्टि

दरबान एक कुली के रूप में काम करने, निवासियों के लिए टैक्सी कैब परिवहन की व्यवस्था करने, इमारत में अनधिकृत प्रवेश को रोकने, नए निवासियों को इमारत के चारों ओर अपना रास्ता खोजने में सहायता करने, व्यक्तिगत अपार्टमेंट और सांप्रदायिक दोनों में रखरखाव के काम को व्यवस्थित करने और देखरेख करने के लिए जिम्मेदार हो सकता है। क्षेत्र, और सामुदायिक कार्यक्रमों के आयोजन में सहायता करना। द्वारपाल सेवाओं को भवन के निवासियों के लिए निजी सहायक के रूप में माना जाना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि आप उनके आदेश पर हैं और भोजन या ड्राई क्लीनिंग लाने के लिए कॉल करें।


दरबान कर्मचारी भी अक्सर निवासियों के लिए डिलीवरी लेंगे, हर हफ्ते सैकड़ों पार्सल का प्रबंधन करेंगे, और निवासियों को मानसिक शांति प्रदान करेंगे कि उन्हें वह मिलेगा जो उन्होंने ऑर्डर किया है, भले ही वे घर पर न हों।


विशेषज्ञ जानकारी प्राप्त करें

एक दरबान आपके लिए क्या कर सकता है?

दरबान का मुख्य काम स्थानीय समुदाय और उसके निवासियों के बारे में अच्छी जानकारी रखना है। इससे द्वारपाल के लिए निवासियों को उन मनोरंजन और सेवाओं से जोड़ना आसान हो जाता है जिनकी वे तलाश कर रहे हैं जो उनकी आवश्यकताओं को पूरा करती हैं।


निजीकृत सेवाएँ

कई किरायेदार किसी ऐसे व्यक्ति से पूछना पसंद करते हैं जो क्षेत्र को जानता है और जब रेस्तरां के विकल्प या थिएटर आरक्षण या अन्य चीजों की बात आती है तो वे क्या तलाश रहे हैं। यह लोगों के लिए छिपे हुए रत्नों को खोजने या उन स्थानों के लिए सुझाव प्राप्त करने का एक शानदार तरीका हो सकता है, जिन पर उन्होंने स्वयं खोज करते समय हमेशा विचार नहीं किया होगा।


किरायेदार के रहने के अनुभव को बढ़ाना
किरायेदारों के जीवन को बेहतर बनाना: आपकी सेवा में एक जानकार द्वारपाल रखने के लाभ।

रात्रिभोजन आरक्षण की आवश्यकता है? कोई बात नहीं। दरबान कर्मचारी निवासियों की संतुष्टि के लिए है


समय बचाएं

एक अपार्टमेंट द्वारपाल किरायेदारों के लिए बहुत उपयोगी हो सकता है जब उन चीजों पर समय बचाने की बात आती है जिन्हें उन्हें करने की आवश्यकता होती है। आप एक दरबान से आपके लिए विभिन्न सरल कार्य करने के लिए कह सकते हैं, जिसमें टैक्सी बुलाना या किसी स्थानीय रेस्तरां में आपके लिए रात के खाने का आरक्षण करना शामिल है। और सबसे अच्छी बात यह है कि आपको जिन सेवाओं की आवश्यकता है उन पर शोध करने और उन्हें बुक करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि आप दरबान से किसी स्थानीय स्थान की सिफारिश करने के लिए भी कह सकते हैं और यदि आप चाहें तो कॉल करके अपने लिए आरक्षण करा सकते हैं।


सुरक्षित महसूस करें, समय बचाएं

एक द्वारपाल के साथ, आपके पास एक सामुदायिक पेशेवर है जो न केवल आपके क्षेत्र में जाने के लिए सर्वोत्तम स्थानों, देखने योग्य चीज़ों और करने योग्य चीज़ों को ढूंढने में आपकी सहायता कर सकता है, बल्कि वे आपकी ओर से व्यवस्था भी करेंगे, जो बहुत सारी परेशानी और तनाव से बचा सकता है, खासकर यदि आपके पास समय की कमी है। वे उन किरायेदारों की भी मदद कर सकते हैं जो क्षेत्र में नए हैं या किसी ऐसी जगह जा रहे हैं जिससे वे परिचित नहीं हैं, उन्हें सही सार्वजनिक परिवहन दिशा-निर्देश प्रदान करके।


दरबान के साथ, किरायेदारों को अब छोटी-छोटी चीजों के लिए पसीना नहीं बहाना पड़ेगा और उनके पास अपने लक्जरी अपार्टमेंट और समुदाय का आनंद लेने के लिए अधिक समय होगा।



उन्हें अपने समुदाय का आनंद लेने में सक्षम बनाना
खोजें और आनंद लें: कैसे एक द्वारपाल आपके स्थानीय समुदाय का सर्वोत्तम लाभ उठाता है।


24 घंटे पहुंच

एक अपार्टमेंट द्वारपाल क्या करता है?


दरबान सेवा वाले अपार्टमेंट में निवेश करने या दरबान प्रदान करने वाले अपार्टमेंट में जाने पर विचार करने का एक और बड़ा कारण यह है कि कोई न कोई व्यक्ति चौबीसों घंटे उपलब्ध रहेगा।


एक अपार्टमेंट इमारत में निवासियों की सहायता करते हुए, सेवाएं और लाभ प्रदान करते हुए एक द्वारपाल का चित्रण
एक अपार्टमेंट दरबान की भूमिका और उनके द्वारा निवासियों को प्रदान की जाने वाली मूल्यवान सेवाओं की खोज करें।

सामुदायिक कार्यक्रम या व्यक्तिगत सहायता | सांप्रदायिक क्षेत्र


व्यक्तिगत इकाइयां मदद करती हैं

यह किरायेदारों के लिए बहुत अच्छा है क्योंकि वे इस बात पर भरोसा कर सकते हैं कि जरूरत पड़ने पर कोई मदद और सहायता प्रदान करेगा। चाहे आप आधी रात के शो के लिए निकटतम सिनेमा की तलाश कर रहे हों या टैक्सी ऑर्डर करने या शाम के किसी कार्यक्रम के लिए सही सार्वजनिक परिवहन ढूंढने में मदद की ज़रूरत हो, मदद के लिए एक दरबान उपलब्ध होगा।


अधिक सुरक्षा

एक अपार्टमेंट में द्वारपाल सेवा क्या है?


एक दरबान एक अपार्टमेंट इमारत में सभी किरायेदारों के लिए सहायता और सहायता के केंद्रीय बिंदु के रूप में कार्य करता है। द्वारपाल का एक मुख्य कार्य भवन के दरवाजे पर प्रवेश और निकास को नियंत्रित करना है।


यह इन अपार्टमेंटों को उन किरायेदारों के लिए अत्यधिक वांछनीय बनाता है जो सुरक्षा के बारे में चिंतित हैं और चाहते हैं कि जिस इमारत में वे रहते हैं वह यथासंभव सुरक्षित हो। एक दरबान इमारत में किसी भी अवांछित प्रविष्टि को रोकने में मदद कर सकता है और यह नियंत्रित कर सकता है कि मेहमानों, ठेकेदारों, आपूर्तिकर्ताओं और पड़ोसियों सहित हर समय इमारत तक किसकी पहुंच है।


संदिग्ध गतिविधि की जाँच

जब आपके पास एक दरबान है जो सुरक्षा में प्रशिक्षित है, तो आप संभावित सुरक्षा मुद्दों और उल्लंघनों को होने से पहले नोटिस करने के लिए उन पर भरोसा कर सकते हैं, क्योंकि वे सतर्क और जागरूक होंगे। एक प्रशिक्षित और जानकार द्वारपाल किसी भी सुरक्षा मुद्दे को सुलझाने और यह सुनिश्चित करने के लिए आश्वस्त होगा कि निवासी यथासंभव कम प्रभावित हों। वे एक कुली के रूप में भी कार्य कर सकते हैं और एक दिनचर्या से गुजर सकते हैं जिसमें इमारत की जांच करना, आग के दरवाजे और अलार्म की जांच करना, यह सुनिश्चित करना कि इंटरकॉम सही ढंग से काम कर रहे हैं, और इमारत के सीसीटीवी की निगरानी करना शामिल है।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

बेहतर रखरखाव

विभिन्न सेवाओं और स्थानों वाले किराये के अपार्टमेंट के समुदाय के लिए सही स्थिति और सुरक्षा बनाए रखने के लिए हर समय इमारत के सभी विभिन्न क्षेत्रों की स्थिति जानना महत्वपूर्ण है।


स्थानीय क्षेत्र रखरखाव

यह निवासियों के लिए स्वयं करना एक कठिन कार्य हो सकता है, जिसके लिए एक पेशेवर दरबान आएगा। वे प्रत्येक स्थान पर उत्कृष्ट नियंत्रण बनाए रखेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि अपार्टमेंट भवन में दी जाने वाली सभी सुविधाएं अच्छी तरह से बनाए रखी जाएं। , साफ़ सुथरा, सभी निवासियों को पूरी तरह से संतोषजनक अनुभव प्रदान करने के लिए।


कंसीयर्ज सेवा कितनी सामान्य है?

कई भवन किराए पर लेने के लिए और अन्य प्रकार के


अपार्टमेंट भवनों का विकास

अधिक से अधिक विकासकर्ता इसे समझने लगे हैं, यही कारण है कि यूके में, द्वारपाल सेवाएं आम होती जा रही हैं। एक अपार्टमेंट बिल्डिंग में द्वारपाल सेवा होने से किसी भी संभावित निवासी को यह संदेश जाता है कि यह रहने के लिए एक शानदार जगह है जहां जरूरत पड़ने पर मदद उपलब्ध रहती है। द्वारपाल सेवा निवासियों के लिए इमारत से संबंधित किसी भी समस्या की रिपोर्ट करना आसान बनाती है क्योंकि द्वारपाल एक विश्वसनीय, पहचानने योग्य चेहरा प्रदान करता है जिससे निवासी घर पर होने वाली किसी भी शिकायत या समस्या के बारे में अधिक सहज महसूस कर सकते हैं।


निवासी संतुष्टि

मानक के रूप में, द्वारपाल वाली इमारतें बारह घंटे की सेवा प्रदान करती हैं, हालांकि 24 घंटे की सेवा अक्सर शीर्ष विकास द्वारा प्रदान की जाती है। नेशनल बिल्ड टू रेंट रिपोर्ट 2021 में पाया गया कि द्वारपाल होने से अपार्टमेंट इमारतों को 4.8% अधिक स्टार रेटिंग प्राप्त करने में मदद मिल सकती है, जो वर्तमान निवासियों को बनाए रखने और नए लोगों को रहने के लिए आकर्षित करने में मुख्य कारक हो सकता है।


दरबान अपार्टमेंट में विलासिता का स्पर्श जोड़ता है।


वे न केवल ऐसी सेवा प्रदान करते हैं जो विभिन्न तरीकों से निवासियों के लिए जीवन को आसान बना सकती है, बल्कि वे इमारत की सुरक्षा और संरक्षा में भी सुधार कर सकते हैं।



सुंदर पेंटिंग और लकड़ी की बीम वाली छत वाला पेरिसियन लिविंग रूम।
अपरकी पेरिस में बेहतर एयरबीएनबी द्वारपाल सेवाएं और गारंटीशुदा किराया प्रदान करता है।


अपरकी: उत्कृष्टता द्वारा आपका Airbnb द्वारपाल

यदि आप अनुकूलित Airbnb कंसीयज सेवाओं की तलाश में हैं, तो इससे आगे न देखें UpperKey। हम पेरिस और लंदन में व्यापक Airbnb द्वारपाल सेवाएँ प्रदान करते हैं। पेरिस में अपार्टमेंट के मालिक जो Airbnb पर अपनी संपत्ति किराए पर देना चाहते हैं, उन्हें यह जानकर राहत मिलेगी कि उनकी संपत्ति अपरके के अच्छे हाथों में है, जो उनकी लिस्टिंग के सभी पहलुओं का ख्याल रखता है, पेशेवर फोटोशूट और स्टेजिंग से लेकर विज्ञापन, अवकाश किराया विपणन, अल्पावधि तक। किराये की कीमत और बहुत कुछ।


आपके एयरबीएनबी के लिए अच्छा दरबान

हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार हैं कि आपकी संपत्ति की देखभाल की जाए, लगातार पेशेवर सफाई, नियमित रखरखाव और बाकी सभी चीजों के साथ यह सुनिश्चित किया जाए कि आपकी संपत्ति अच्छी स्थिति में रहे, भले ही उससे बेहतर न हो जिस तरह आपने इसे हमारे लिए छोड़ा था। हम चेक इन से चेक आउट तक सभी अतिथि आरक्षण और संचार का प्रबंधन करेंगे। एक संपत्ति के मालिक के रूप में, आप आराम से बैठ सकते हैं, और का आनंद ले सकते हैं साल भर गारंटीशुदा किराया। आप यह देखने के लिए आज ही UpperKey से संपर्क कर सकते हैं कि आपकी संपत्ति कितनी अवकाश किराये की आय उत्पन्न कर सकती है।


अपार्टमेंट में रहने वाली द्वारपाल टीम | दरबानों के साथ आवास संघ


क्या आप जानते हैं?


क्या आप जानते हैं? हम Travellistings.org की ग्रेटर लंदन अवकाश सूची में सूचीबद्ध हैं, आप यहां और अधिक देख सकते हैं: https://www.travellistings.org/England/Greater-London/C1-17-1-0.htm">ग्रेटर लंदन अवकाश सूची रेंटल गारंटी हमसे संपर्क करें


हमसे संपर्क करें और आज ही एयरबीएनबी किराये के साथ शुरुआत करें


73 कॉर्नहिल, लंदन ईसी3वी 3क्यूक्यू, यूके फ़ोन नंबर: +44 7782 502628 ई-मेल:owners@theupperkey.com



नहीं. लंदन से न्यूयॉर्क तक 1 व्यावसायिक द्वारपाल सेवा


अपरकी संस्थापक:


बेनोइट लैम @benoit__lamजोहान हजi @HotelMarket20



अल्पकालिक किराये विशेषज्ञ। रियल एस्टेट मैनेजर के रूप में अपने एयरबीएनबी को लाभदायक (निवेश संपत्ति) बनाएं






Comments


Determine your property's rental value with UpperKey as your tenant

bottom of page