top of page

Maximise your rental income!

Airbnb वैकल्पिक: 2024 में शीर्ष प्रतियोगी

आप ढूंढ रहे हैं Airbnb के विकल्प, हम आपको सलाह देते हैं कि आप इस लेख को पढ़ना जारी रखें, क्योंकि आप अनिवार्य रूप से वही पाएंगे जो आप खोज रहे हैं। वास्तव में, अन्य अपार्टमेंट रेंटल प्लेटफ़ॉर्म हैं जो निश्चित रूप से Airbnb के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं, लेकिन पेरिस और प्रांतों में आपकी आय को और विकसित करने का एक अतिरिक्त अवसर हो सकते हैं।


एयरबीएनबी विकल्प
पेरिस और उसके बाहर बेहतर आय के लिए Airbnb के विकल्प तलाशें।


ट्रिपएडवाइजर

ट्रिपएडवाइजर दुनिया भर में उत्कृष्ट प्रतिष्ठा वाला एक यात्रा मंच है। यह Airbnb का एक गंभीर प्रतियोगी है और इसके कई आवासों के लिए एक ठोस विकल्प है जो छुट्टियों के किराये या लक्जरी होटलों के अनुरूप हो सकते हैं। आप इसके उपयोग में आसान इंटरफ़ेस की भी सराहना करेंगे और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि हर साल लाखों यात्री इसका उपयोग करते हैं।


इसलिए, इसका इस्तेमाल करने में संकोच न करें और आप जल्द ही इसके जादू में फंस जाएंगे। साथ ही, आपके आरक्षण स्थान के निकट अनेक यात्रा युक्तियों और गतिविधियों के अतिरिक्त बोनस के साथ आरक्षण की योजना बनाना आसान है। ट्रिपएडवाइजर की प्रतिष्ठा अच्छी तरह से स्थापित है और आप सेवा पर पूरा भरोसा कर सकते हैं। आज हम इसे ज़ोर से और स्पष्ट रूप से कह सकते हैं, यह Airbnb का एक गंभीर प्रतियोगी है।


एयरबीएनबी प्रबंधन

FlipKey

FlipKey एक कम प्रसिद्ध प्लेटफ़ॉर्म है, लेकिन यह बहुत विश्वसनीय भी है क्योंकि यह केवल TripAdvisor की सहायक कंपनी है। यह सुरुचिपूर्ण घरों या लक्जरी अपार्टमेंट जैसे विभिन्न प्रकार के आवासों के साथ Airbnb का एक गंभीर प्रतियोगी है। आपको एक मज़ेदार इंटरफ़ेस मिलेगा और कुछ ही क्लिक में आप दुनिया भर में उपलब्ध हजारों विज्ञापनों की खोज करेंगे। यात्रियों को बहुमूल्य सहायता भी प्रदान की जाती है ताकि वे विस्तृत विवरण और कई तस्वीरों के आधार पर एक सूचित निर्णय ले सकें।


जहां तक बुकिंग प्रक्रिया का सवाल है, यह एक दोषरहित किराये के अनुभव को सुनिश्चित करने के लिए विशेष रूप से आकर्षक विकल्पों के साथ विश्वसनीय और सुरक्षित भी है।


VRBO

VRBO अवकाश किराये की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ एक्सपीडिया समूह का हिस्सा है। आपको समुद्र के किनारे, शहर के केंद्र में या सीधे पहाड़ों में आवास मिलेगा। यदि प्लेटफ़ॉर्म वास्तव में सफल है, तो इसका कारण यह है कि यह पेशेवर तस्वीरों और विस्तृत विज्ञापनों के साथ व्यक्तिगत अनुभव पर केंद्रित है। उपयोग में आसान कार्यों को भूले बिना, पारदर्शिता इस प्रकार पूर्ण है।


वे खोज को सुविधाजनक बनाने और आरक्षण करने के लिए बहुत उपयोगी हैं। एक बार फिर, यादगार प्रवास का आनंद लेने के लिए अद्वितीय किराये की तलाश कर रहे यात्रियों के लिए यह Airbnb का एक विकल्प है।


VRBO
वीआरबीओ, एक्सपीडिया का वेकेशन रेंटल प्लेटफॉर्म, एयरबीएनबी के लिए विविध, पारदर्शी और उपयोग में आसान विकल्प प्रदान करता है।

आरक्षण

बिना किसी संदेह के, यह Airbnb प्लेटफ़ॉर्म के सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वियों में से एक है। ऐसा मत सोचो कि ये सिर्फ होटल हैं, वास्तव में आवास की एक विस्तृत विविधता है, जैसे पारिवारिक घर या अपार्टमेंट। इसके अलावा, Airbnb उल्लेखनीय लचीलेपन के साथ दुनिया भर में अपना नाम बनाने में कामयाब रहा है।


चयन प्रक्रिया में, आपके लिए उपलब्ध कराए गए फ़िल्टर पर भरोसा करने में संकोच न करें और स्वयं को फ़ोटो और समीक्षाओं पर आधारित करें। ऑल-इन-वन समाधान के साथ सकारात्मक अनुभव स्पष्ट रूप से होगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस प्रकार के आवास की तलाश कर रहे हैं, यह आवश्यक रूप से


एक्सपीडिया

एक बार फिर, एक्सपीडिया को एयरबीएनबी रेंटल प्लेटफॉर्म का एक प्रमुख प्रतियोगी माना जाता है। हालाँकि, कंपनी पूरी यात्रा की गारंटी देकर आगे बढ़ती है जिसमें आवास आरक्षण के साथ-साथ कई उड़ानें भी शामिल हैं। अपनी कई खूबियों के साथ, एक्सपेडिया Airbnb से सीधे प्रतिस्पर्धा करता है।


जाहिर है, अवकाश गृहों और अपार्टमेंटों के साथ आवास की विविधता मौजूद है। यात्रियों के रूप में, आपके पास वैयक्तिकृत पैकेजों के आधार पर अपना स्वयं का कार्यक्रम बनाने का अवसर है। भाग लेने पर, आपको लॉयल्टी प्रोग्राम के माध्यम से कई लाभ मिलते हैं। यदि एक्सपीडिया इतना अधिक आकर्षित करने में सफल हुआ है तो इसका कारण इसकी दक्षता और बहुमुखी प्रतिभा है।


घर पर

होमअवे एक वैयक्तिकृत कार्यक्रम के साथ एक अद्वितीय अवकाश अनुभव की गारंटी देता है। आप सच्ची फोटो गुणवत्ता और विशेष रूप से विस्तृत विज्ञापनों के साथ विज्ञापन प्रस्तुति इंटरफ़ेस की तुरंत सराहना करेंगे। आप पूरी पारदर्शिता के साथ अपना निर्णय लेंगे।


आश्वस्त रहें कि प्लेटफ़ॉर्म पर आपका भरोसा कभी नहीं हिलेगा और जैसे ही आपको अल्पकालिक किराये की आवश्यकता होगी, लचीलापन मौजूद होगा। होमअवे को प्रतिस्पर्धा से अलग करने वाली बात लिस्टिंग की प्रामाणिकता, किराये की विविधता और कीमतों की पारदर्शिता है।


Flat4Day

हम आपको फ़्लैट4डे प्लेटफ़ॉर्म पर ध्यान केंद्रित करने वाले एक और Airbnb प्रतियोगी की खोज करने के लिए आमंत्रित करते हैं। एक बार फिर, आप अत्यधिक सरलीकृत बुकिंग प्रक्रिया और निश्चित रूप से, सुरक्षा की सराहना करेंगे जिस पर कभी सवाल नहीं उठाया जाएगा।


Flat4Day अपने ग्राहकों को संतुष्ट करने के लिए वह सब करता है जो आवश्यक है और यह सब कई गुणवत्ता वाली तस्वीरों और आवास के एक वफादार विवरण के साथ आवास को यथासंभव विस्तृत करने के साथ शुरू होता है। आवश्यक गुणवत्ता को पूरा नहीं करने वाले आवासों को खत्म करने के लिए ग्राहक सेवा कई जाँच करती है।


अपार्टमेंट4डे
फ्लैट4डे: सुरक्षित और आसान आरक्षण, सिद्ध गुणवत्ता और ग्राहक संतुष्टि का आवास।

फ्रांस में ग्रामीण घर

गाइट्स डी फ़्रांस की स्थापना 1951 में ग्रामीण पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से की गई थी। आजकल, स्थानीय लोगों के साथ सीधे आवास की तलाश करते समय यह एक संदर्भ है। पहले तो वे केवल ग्रामीण घर थे, यानी अवकाश गृह। धीरे-धीरे इस प्रस्ताव को असामान्य आवास, शिविर स्थलों और अतिथि कक्षों के साथ विस्तारित किया गया।


गाइट्स डी फ़्रांस प्रामाणिकता और आवास के मालिकों के साथ सीधे संपर्क पर आधारित है। यही कारण है कि यह Airbnb का एक गंभीर प्रतियोगी है, क्योंकि इसका संचालन मौलिक रूप से भिन्न है। जहां तक ऑफर की बात है, यह 40 000 से अधिक किराये के साथ बहुत व्यापक है।


पैफोलिड्स

Papvacances 2000 के दशक में बनाया गया था और यह व्यक्तियों के बीच किराये का मंच है। यह सब पीएपी साइट की पहल से शुरू होता है जिसे आप निस्संदेह जानते हैं, क्योंकि यह व्यक्तियों के बीच रियल एस्टेट लेनदेन के लिए एक प्रामाणिक संदर्भ है।


पैपवेकेन्स मौसमी किराये में विशेषज्ञता जारी रखता है, जो सामान्य रूप से घरों, अपार्टमेंटों और अवकाश आवास के लिए आकर्षक कीमतों की पेशकश करता है। सीधी बातचीत के साथ सरलता व्यवस्था का माध्यम बनी हुई है। परिणामस्वरूप, यात्री किफायती मूल्य पर किराये खोजने के लिए सर्वोत्तम स्थिति में है। यह एक विशेष रूप से दिलचस्प विकल्प है जब आप वैयक्तिकृत प्रवास और सुसंगत कीमतों के आधार पर Airbnb विकल्प की तलाश कर रहे हैं।


लेबॉनकॉइन

लेबॉनकॉइन फ्रांसीसी क्षेत्र पर एक प्रकार का राष्ट्रव्यापी बाज़ार है। इसकी सफलता 2006 में इसके निर्माण के बाद से ही स्पष्ट है और हर साल आपको लाखों लेनदेन देखने को मिलते हैं। आप यह नहीं जानते होंगे, लेकिन छुट्टियों के किराये पर भी एक विशिष्ट अनुभाग है।


वास्तव में, लेबोनकॉइन ने यहां से गुजरने वाले यात्रियों को दूसरे घर की पेशकश करके विविधता लाने का विकल्प चुना है। जाहिर है, आपको ग्राहक सेवा अनुभव और सहज ज्ञान युक्त इंटरफ़ेस से लाभ होता है जिससे लेनदेन बहुत सरल हो जाता है। संपत्ति के मालिक से सीधे बात करें और जब किराये की बात आती है तो प्रतिस्पर्धी दरों की खोज करने और विकल्प रखने का यह एक शानदार तरीका है। यह सच है कि ऑफ़र विशेष रूप से व्यापक है और यह संभव है कि आप पहले से ही उन वस्तुओं को बेचने के लिए प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग कर रहे हैं जो आपकी सेवा में नहीं हैं। इसलिए यदि आपके पास पहले से ही एक खाता है, तो संपत्ति किराए पर लेने के लिए इसका उपयोग करने में संकोच न करें।


एयरबीएनबी प्रबंधन


Comments


Determine your property's rental value with UpperKey as your tenant

bottom of page