top of page

Maximise your rental income!

Airbnb प्लस के लिए आवेदन करें। Airbnb के लिए एक संपूर्ण मेज़बान मार्गदर्शिका

एयरबीएनबी ने आगंतुकों के लिए लॉस एंजिल्स से सिडनी तक रहने के लिए जगह ढूंढना पहले से कहीं अधिक आसान बना दिया है, चाहे वह घर पर हो या विदेश में, जबकि


पृष्ठभूमि में विश्व मानचित्र के साथ Airbnb ऐप आइकन
Airbnb के साथ दुनिया की खोज करें: लॉस एंजिल्स से सिडनी तक, Airbnb दुनिया भर के यात्रियों के लिए अद्वितीय और स्थानीय प्रवास की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है।

पूरे घर या निजी कमरे के लिए विशेष Airbnb लिस्टिंग क्या है


कुछ पर्यटक अभी भी Airbnb का उपयोग करने और बुक करने से डरते हैं हालाँकि, एक होटल के बजाय एक घर। वे अतिरिक्त आश्वासन मांग सकते हैं कि उनके प्रवास के दौरान उनकी ज़रूरत की हर चीज़ उनके पास होगी या सुसज्जित किराया बिल्कुल वैसा ही दिखाई देगा जैसा विज्ञापन में वर्णित है।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

Airbnb ने एक नया प्रोग्राम पेश किया है, Airbnb Plus< /a>, मेहमानों को अधिक सहज महसूस कराने में सहायता करने के लिए और उन घर मालिकों के लिए आरक्षण बढ़ाने के लिए जो छोटे पट्टे पर विचार कर रहे हैं। Airbnb लाइसेंस नंबर और Airbnb पंजीकरण नंबर वाला कोई भी व्यक्ति Airbnb प्लस के लिए योग्य है, जिसमें पेरिस स्थित संपत्ति प्रबंधन कंपनियां और ग्रामीण समुदायों के निवासी शामिल हैं। अपरकी से अधिक जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।


उन्नत अतिथि अनुभव का प्रतिनिधित्व करना
एयरबीएनबी प्लस का परिचय: मेहमानों के अनुभव को बढ़ाने और अल्पकालिक किराये के मेजबानों के लिए आरक्षण को बढ़ावा देने के लिए एयरबीएनबी का एक नया कार्यक्रम।

एयरबीएनबी प्लस विवरण

Airbnb के एक विशिष्ट क्षेत्र को Airbnb Plus कहा जाता है। यहां शामिल होने के लिए लिस्टिंग को डिज़ाइन, सुविधाओं और सुविधाओं के लिए उच्च मानकों का पालन करना होगा। इसके अतिरिक्त, किसी भी Airbnb प्लस होस्ट को उच्च स्टार रेटिंग बनाए रखने के अलावा प्रत्येक आगंतुक के लिए लगातार उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करना होगा। इसके अतिरिक्त, इन सभी Airbnb संपत्तियों में कीपैड या की लॉक बॉक्स के माध्यम से सरल स्व-चेक-इन होना चाहिए। Airbnb प्लस ग्राहक सेवा टीम उन्हें और भी अधिक डीलक्स अनुभव प्रदान करने के लिए प्राथमिकता सहायता देती है।


उच्च मानकों का प्रतिनिधित्व करना
Airbnb Plus में आपका स्वागत है: Airbnb पर लिस्टिंग के लिए एक विशेष क्षेत्र जो डिज़ाइन, सुविधाओं और सुविधाओं में उच्च मानकों को पूरा करता है।

प्लस होस्ट, प्लस सर्विस, प्लस प्रोग्राम | Airbnb प्लस प्रोग्राम आपका इंतज़ार कर रहा है


Airbnb प्लस विज़िटर क्या अपेक्षा कर सकते हैं

आपके मेहमानों के लिए Airbnb का उपयोग करना यथासंभव सरल होगा। उन्हें बस Airbnb वेबसाइट या मोबाइल ऐप पर अपना वांछित स्थान दर्ज करना है। फिर किसी भी Airbnb प्लस सूची को परिणाम पृष्ठ पर अधिक प्रमुखता के साथ प्रदर्शित किया जाता है। जब आगंतुक किसी विशेष Airbnb संपत्ति को देखने का विकल्प चुनते हैं तो वे कई चीजों की आशा कर सकते हैं। सबसे पहले, मानक लिस्टिंग की तुलना में, Airbnb प्लस लिस्टिंग में घर की अधिक जानकारी और अधिक छवियां पेश करने की उम्मीद है। संभावित मेहमान "प्लस" बैज की बदौलत जल्दी ही Airbnb Plus लिस्टिंग को बाकियों से अलग कर सकते हैं।



अपने ऊंचे दर्जे का प्रदर्शन कर रहा है
प्लस बैज की खोज करें: 'प्लस' बैज एयरबीएनबी प्लस लिस्टिंग को अलग करता है, जो डिजाइन और सुविधाओं के उच्च मानक का संकेत देता है।

सुपरहोस्ट स्थिति की शानदार समीक्षाएं | साथ ही खोज हमेशा बेहतर होती है


मेज़बानों के लिए अपनी संपत्ति को Airbnb प्लस के रूप में कैसे सूचीबद्ध करें

यह जानकर कि Airbnb प्लस उपयोगकर्ताओं के लिए कैसे काम करता है, एक मेज़बान के रूप में आपको अतिरिक्त सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए इस श्रेणी के तहत अपनी संपत्ति का विज्ञापन करने के लिए प्रोत्साहित कर सकता है। खोज परिणाम पृष्ठों में अधिक प्रमुख लिस्टिंग और अतिरिक्त बैज के आकार में एक विश्वास संकेतक के साथ अपने मेहमानों के साथ अधिक विश्वास बनाना और अपने होटल के लिए अधिक आरक्षण प्राप्त करना बहुत आसान बनाया जा सकता है।


आपकी संपत्ति को एयरबीएनबी प्लस होस्ट। सुविधाओं का एक विशिष्ट सेट और 4.8 से कम की स्टार रेटिंग दो अत्यधिक उद्देश्यपूर्ण आवश्यकताएं हैं जिन्हें आपके रिसॉर्ट को पूरा करना होगा। हालाँकि, अन्य, अधिक उद्देश्यपूर्ण हैं, जैसे कि बेहतरीन इंटीरियर डिज़ाइन और गुणवत्ता वाला घर रखने की आवश्यकता। यदि आप अनिश्चित हैं कि आपकी संपत्ति इस शर्त को पूरा करेगी या नहीं, तो आपके लिए तुलनीय कई Airbnb संपत्तियों को देखना और यदि आवश्यक हो, तो कुछ पुनर्सज्जा करना एक अच्छा विचार होगा।


Airbnb प्लस के लिए आवश्यकताओं का प्रतिनिधित्व करना
उत्कृष्टता के लिए प्रयास: एयरबीएनबी प्लस होस्ट के रूप में अर्हता प्राप्त करने के लिए 4.8-स्टार रेटिंग और विशिष्ट सुविधाओं का लक्ष्य रखें।

शानदार इंटीरियर डिज़ाइन, नई तस्वीरें, व्यक्तिगत स्पर्श के साथ सब कुछ एक प्लस के लिए जरूरी है


ध्यान रखने वाली सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि Airbnb Plus से जुड़ने के लिए कोई आवेदन प्रक्रिया नहीं है। यदि आप योग्यताएं पूरी करते हैं तो Airbnb आपसे इसमें शामिल होने के लिए कहेगा और उनका मानना है कि एक बार जब आप Airbnb पर पंजीकृत हो गए हैं या अपने नए आतिथ्य व्यवसाय के लिए Airbnb प्रबंधन शुल्क का भुगतान कर रहे हैं तो आपकी संपत्ति एक अच्छा उम्मीदवार है। जब तक आवश्यक शर्तें पूरी होती हैं, सभी प्रकार की संपत्तियाँ Airbnb Plus के लिए पात्र हैं। यदि आपका घर विशेष रूप से साफ-सुथरा है, आकर्षक ढंग से बनाया गया है, स्वयं चेक-इन की अनुमति देता है, और इसकी प्रतिष्ठा शानदार है, तो आपके पास स्वीकार किए जाने की अच्छी संभावना है। तो आपके द्वारा Airbnb आमंत्रण स्वीकार करने के बाद क्या होता है?


एक निर्बाध प्रक्रिया का प्रदर्शन
Airbnb Plus से जुड़ें और अपनी संपत्ति को उत्कृष्टता के एक नए स्तर पर ले जाएँ! किसी आवेदन प्रक्रिया की आवश्यकता नहीं है.

Airbnb प्लस के लिए साइन अप करें।

एक बार जब आप Airbnb आमंत्रण स्वीकार कर लेते हैं, तो आपको समझौतों के एक विशिष्ट सेट को स्वीकार करना होगा और प्लस कार्यक्रम के लिए साइन अप करना होगा। अनुबंध यह निर्धारित करता है कि आप अपनी संपत्ति पर आगंतुकों के ठहरने के लिए केवल अपनी वेबसाइट या Airbnb के माध्यम से बुकिंग स्वीकार करेंगे। आपको अपने Airbnb कैलेंडर की उपलब्धता को अपडेट करना होगा और अन्य बुकिंग प्लेटफ़ॉर्म से अपनी सूची हटानी होगी। घर के निरीक्षण, रिपोर्ट और फोटोशूट की कीमत को कवर करने के लिए एक गैर-वापसीयोग्य, एकमुश्त शुल्क अतिरिक्त रूप से आवश्यक है जो सभी प्लस संपत्तियों के लिए आवश्यक है।


Airbnb प्लस कार्यक्रम समझौतों की स्वीकृति का प्रतीक
Airbnb प्लस प्रोग्राम अपनाएं! समझौतों को स्वीकार करें और विशेष लाभों का आनंद लें।

इस कार्यक्रम की बदौलत बेहतरीन रिवाइव और बेहतरीन इंटीरियर डिज़ाइन पाएं


गृह निरीक्षण की योजना बनाएं


एक बार जब आप Airbnb का प्रस्ताव स्वीकार कर लेते हैं, तो वे आपके घर आकर पूरी जगह देखेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि यह सभी प्लस आवश्यकताओं का अनुपालन करता है और इसके महानतम गुणों को उजागर करने के लिए विशेषज्ञ चित्र लेंगे। अपने निरीक्षण के लिए तैयार होते समय, Airbnb प्लस होम चेकलिस्ट से परामर्श लें। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका घर प्लस कार्यक्रम के लिए स्वीकृत है, आपको हर कदम पर मार्गदर्शन किया जाएगा, जिसमें आपके पास आवश्यक सुविधाएं, डिजाइन सलाह और रखरखाव मानक शामिल हैं।


निरीक्षण प्रक्रिया का प्रतिनिधित्व करना
निरीक्षण के लिए तैयार! Airbnb विशेषज्ञ यह सुनिश्चित करने के लिए आपके घर का दौरा करेंगे कि यह सभी प्लस आवश्यकताओं को पूरा करता है।

साथ ही बेहतरीन समीक्षाएं और ध्यान आकर्षित करेगा | क्या आपका स्थान योग्य होगा?


Airbnb से कोई व्यक्ति निरीक्षण के लिए आपके घर आएगा और इस चेकलिस्ट का उपयोग करके इसका मूल्यांकन करेगा। यदि कोई चीज़ आवश्यकता से कम हो जाती है, तो आपके पास आवश्यक परिवर्तन करने का अवसर होगा, इसलिए यदि आप हर मानदंड पर खरे नहीं उतरते हैं तो घबराएं नहीं। चूंकि यह एक बहुत ही गहन जांच है, जिसमें कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी, इसलिए पहले से ही संपत्ति की पेशेवर गहन सफाई में शामिल होना एक अच्छा विचार है।


जो कुछ भी आवश्यक हो उसे बदलें

आपके घर के निरीक्षण के बाद, Airbnb आपको एक संपत्ति रिपोर्ट ईमेल करेगा जिसमें प्लस कार्यक्रम के लिए साइन अप करने से पहले किए जाने वाले किसी भी सुधार का विवरण दिया जाएगा। इसमें यह जानकारी शामिल हो सकती है कि अर्हता प्राप्त करने के लिए क्या ठीक करना होगा, साफ करना होगा या आपको कौन सी सुविधाएं जोड़नी होंगी। आपसे कभी-कभी अपने घर के लेआउट या साज-सज्जा में समायोजन करने के लिए कहा जा सकता है। आवश्यक समायोजन करने के बाद, तैयार उत्पाद की तस्वीरें Airbnb को भेजें। आपकी सूची को Airbnb प्लस सूची में अपग्रेड कर दिया जाएगा और यदि समायोजन स्वीकार कर लिया जाता है तो आप मेहमानों की मेजबानी शुरू कर सकते हैं।


Airbnb प्लस योग्यता के लिए फीडबैक का प्रतीक
आपकी संपत्ति रिपोर्ट यहाँ है! Airbnb आपके घर की प्लस पात्रता के लिए बहुमूल्य फीडबैक प्रदान करता है।

एयरबीएनबी प्लस के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

यहां कुछ अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न हैं जो मेज़बानों और मेहमानों दोनों के पास इन विशेष लिस्टिंग के संबंध में हैं, अब आप इस बात से अधिक परिचित हैं कि Airbnb प्लस दोनों पक्षों के लिए कैसे कार्य करता है।


एयरबीएनबी प्लस कहां उपलब्ध है?

चाहे आप अतिथि हों या Airbnb संपत्ति में रहने के बारे में सोच रहे हों, Airbnb Plus दुनिया भर में 100 से अधिक स्थानों पर उपलब्ध है, मुख्य रूप से प्रमुख शहरों में। न्यूयॉर्क शहर, सैन फ्रांसिस्को, शिकागो, लंदन, मिलान, सिडनी, मेलबोर्न, ऑस्टिन, केप टाउन, रोम, शंघाई और कई अन्य शहरों सहित, आप एयरबीएनबी प्लस किराये पा सकते हैं या अपनी संपत्ति को सूचीबद्ध करने के लिए आवेदन कर सकते हैं। Airbnb प्लस सूची।


Airbnb Plus मेरे क्षेत्र में कब उपलब्ध होगा?

वर्तमान में, सभी क्षेत्र Airbnb Plus का उपयोग नहीं कर सकते हैं। लेकिन हर दिन, Airbnb इस कार्यक्रम की वैश्विक पहुंच में अधिक शहरों और क्षेत्रों को जोड़ता है। यदि Airbnb आपके क्षेत्र में प्लस लॉन्च करने की योजना बना रहा है और आपको लगता है कि आपका घर उपयुक्त होगा तो आपको सूचित किया जाएगा और साइन अप करने के लिए आमंत्रित किया जाएगा।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

एयरबीएनबी प्लस के लिए मूलभूत शर्तें क्या हैं?

एयरबीएनबी प्लस का उपयोग करने के लिए आगंतुकों के लिए कोई अनोखी शर्त नहीं है। एक अतिथि के रूप में आरक्षण करने के लिए आपको बस एक अच्छी स्थिति वाला वैध खाता और प्लस होस्ट की मंजूरी की आवश्यकता है। ऐसे मानक हैं जिनका मेज़बानों को स्वच्छता, डिज़ाइन, चेक-इन और सुविधाओं के संदर्भ में पालन करना चाहिए।


एयरबीएनबी प्लस के उपयोगकर्ता क्या भुगतान करते हैं?

ज्यादातर समय, मेहमानों द्वारा बुकिंग से Airbnb प्लस मेज़बानों को अतिरिक्त आय नहीं होती है। हालाँकि, प्लस बैज के साथ, आप पा सकते हैं कि आप अपनी कीमत को थोड़ा बढ़ा सकते हैं क्योंकि यात्री अक्सर रहने के लिए जगह के लिए अधिक भुगतान करने के लिए तैयार होते हैं यदि उन्हें विश्वास हो कि उसने सख्त मानदंडों का पालन किया है।


मेज़बानों के लिए बढ़ी हुई कमाई का प्रतीक
Airbnb प्लस के साथ अपनी कमाई बढ़ाएँ! मेहमान प्रीमियम प्रवास के लिए अधिक भुगतान करने को तैयार हैं।

तेज़ वाईफ़ाई, अच्छी चेकआउट प्रक्रिया, अतिरिक्त साफ़ घर | प्लस मानदंड


एयरबीएनबी प्लस संपत्ति में रहने पर, आगंतुकों को रात्रि दर, सेवा शुल्क और किसी भी लागू स्थानीय कर का भुगतान करना होगा। इसके अतिरिक्त, आप आगंतुकों से सफाई के लिए शुल्क या सुरक्षा जमा राशि ले सकते हैं। हालाँकि अधिकांश प्लस होस्ट अपने शीर्ष स्तर के आवास के लिए अतिरिक्त शुल्क नहीं लेते हैं, तथ्य यह है कि आपकी सूची परिणाम पृष्ठ पर अधिक ध्यान देने योग्य होगी और इसमें प्लस बैज जैसा विश्वास प्रतीक होता है जिसका आमतौर पर मतलब होता है कि आप अपने कैलेंडर को अधिक तेज़ी से भर सकते हैं क्योंकि मेहमान असाधारण अनुभव की गारंटी के लिए नियमित प्रॉपर्टी की बजाय प्लस प्रॉपर्टी चुनने की अधिक संभावना है।


क्या केवल सुपरहोस्ट ही Airbnb Plus के लिए पात्र हैं?

हालाँकि Airbnb सुपरहोस्ट का शीर्षक होने से आपको निमंत्रण प्राप्त होने की संभावना बढ़ सकती है, लेकिन प्लस में भागीदारी के लिए यह कोई आवश्यकता नहीं है। सुपरहोस्ट बने बिना प्लस में शामिल होना या एयरबीएनबी प्लस में शामिल हुए बिना सुपरहोस्ट बनना संभव है क्योंकि सुपरहोस्ट कार्यक्रम संपत्ति विशेषताओं की तुलना में होस्टिंग कौशल पर अधिक आधारित है।


मेहमान Airbnb प्लस कार्यक्रम के माध्यम से सर्वोत्तम Airbnb-चयनित घर देख सकते हैं। यदि आप सफाई और रखरखाव की आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, सुंदर संपत्ति रखते हैं, स्व-चेक-इन का उपयोग करते हैं, अद्भुत सुविधाएं रखते हैं और अच्छी प्रतिष्ठा रखते हैं, तो आपके पास इस कार्यक्रम में स्वीकार किए जाने का बेहतर मौका होगा।


एक बेहतर मूल्य निर्धारण रणनीति का प्रतीक
अपनी मूल्य निर्धारण रणनीति को अपग्रेड करें! Airbnb प्लस बैज अधिक भुगतान करने के इच्छुक मेहमानों को आकर्षित करता है।

मेक्सिको शहर, लॉस एंजिल्स? हमसे संपर्क करें, हम दुनिया भर में आपकी मदद करेंगे।





क्या आप जानते हैं?


क्या आप जानते हैं? हम Travellistings.org की ग्रेटर लंदन अवकाश सूची में सूचीबद्ध हैं, आप यहां और अधिक देख सकते हैं: https://www.travellistings.org/England/Greater-London/C1-17-1-0.htm">ग्रेटर लंदन अवकाश सूची< /em>

हमसे संपर्क करें


हमसे संपर्क करें और आज ही शुरुआत करें


73 कॉर्नहिल, लंदन ईसी3वी 3क्यूक्यू, यूके फ़ोन नंबर: +44 7782 502628


ई-मेल:owners@theupperkey.com


अपरकी संस्थापक:


बेनोइट लैम @benoit__lamजोहान हजi @HotelMarket20


यह भी जांचें

Comments


Determine your property's rental value with UpperKey as your tenant

bottom of page