top of page

Determina il valore locativo della tua proprietà

Airbnb समीक्षाएँ और टिप्पणियाँ

किसी संपत्ति में यात्रियों का विश्वास बढ़ाने के लिए समीक्षाओं को सामाजिक प्रमाण के रूप में देखा जाता है। की गई टिप्पणियाँ समुदाय के अन्य सदस्यों के लिए बहुत उपयोगी हैं। इस तरह, वे संभावित प्रवास के बारे में अतिरिक्त सटीकता के साथ एक सूचित निर्णय लेने में सक्षम हैं।


समीक्षाएँ समुदाय को उनके प्रवास के बारे में सूचित निर्णय लेने में मदद करने के लिए बहुमूल्य अंतर्दृष्टि प्रदान करती हैं
सकारात्मक समीक्षाएँ सामाजिक प्रमाण के रूप में काम करती हैं, जिससे संभावित यात्रियों में विश्वास पैदा होता है।

क्या Airbnb समीक्षा को संपादित करना संभव है?


Airbnb टिप्पणी को 14 दिनों के भीतर संशोधित करना अभी भी संभव है। जब नोटिस 14 दिनों की अवधि का सम्मान करते हुए दूसरे पक्ष के साथ-साथ प्रेषित किया गया है, तो प्रकाशन थोड़े से संशोधन के बिना स्वचालित रहता है। किसी भी विवाद से बचने के लिए प्रकाशन एक साथ किया जाता है।


दुर्भाग्य से, स्वामी किसी टिप्पणी को संपादित करने में असमर्थ है। एकमात्र सहारा Airbnb सहायता से संपर्क करना है, लेकिन यह सामग्री को संशोधित करने के बारे में नहीं है, बल्कि केवल उस लिंग सर्वनाम के बारे में है जिसका उपयोग आपकी संपत्ति के विवरण में किया गया होगा। इस प्रकार, Airbnb रेटिंग को गिना जाएगा, भले ही आप आवश्यक रूप से प्राप्त रेटिंग से सहमत न हों।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

Airbnb समीक्षा टेम्पलेट का परिचय

आपने अपनी संपत्ति को मौसमी किराये के रूप में किराए पर लिया है और आप रहने से संतुष्ट हैं। इस प्रकार, एक चमकदार टिप्पणी क्रम में है। उदाहरण के लिए: “मैं अपने किरायेदार के रहने से सुखद आश्चर्यचकित था, क्योंकि उसने घर को पूरी तरह से साफ कर दिया था। उन्होंने सभी निर्देशों का पालन किया और दयालु थे। वह किसी भी मालिक के लिए एक मूल्यवान अतिथि है और मैं उसकी अत्यधिक अनुशंसा करता हूँ।" जाहिर है, जब सबकुछ ठीक हो जाता है तो यह एक सकारात्मक टिप्पणी होती है।


आप एक नमूना छोड़ सकते हैं होस्ट टिप्पणी स्थिति उत्पन्न होने पर कम प्रशंसात्मक: “दुर्भाग्य से, प्रवास के अंत में आवास अच्छी स्थिति में नहीं था। किरायेदार द्वारा कोई साफ-सफाई नहीं की गई और किरायेदार ने बुनियादी बर्तनों को साफ करने के लिए समय नहीं लिया। हालाँकि, यह जानकारी स्वागत पुस्तिका में स्पष्ट रूप से अंकित थी। परिणामस्वरूप, मेरे पास बाहरी सफाई सेवा किराए पर लेने और टूटे हुए फर्नीचर को बदलने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। इसलिए, मैं इस यात्री की बिल्कुल अनुशंसा नहीं करता। »


कुछ Airbnb समीक्षा विचार

जब आप अपने किरायेदार के लिए एक समीक्षा छोड़ना चाहते हैं, तो ठहरने की गुणवत्ता पर ध्यान दें। यह अस्थायी यात्री द्वारा की जाने वाली एक प्रक्रिया है। अपने आप को कर्तव्यनिष्ठ और अपने काम में निवेशित दिखाएं। यदि टिप्पणी पहले ही प्रकाशित हो चुकी है, तो गुणात्मक प्रतिक्रिया प्रदान करने के लिए मूल तत्वों को दोहराना पर्याप्त होगा। आपकी प्रतिक्रिया अनुकरणीय बनी हुई है और यह दूसरों के लिए एक अच्छा संकेत है अस्थायी किरायेदार.


भले ही आपको खराब समीक्षा मिले, हम आपको पेशेवर होने की सलाह देते हैं। तो आप स्पष्टता के साथ खेलकर पारदर्शी तरीके से प्रतिक्रिया देते हैं। यदि कभी आप गलती पर हों, तो उसे पहचानना अभी भी महत्वपूर्ण है। आलोचनाओं को एक-एक करके स्वीकार करें और गंभीरता और ईमानदारी से जवाब दें। हमेशा विनम्र रहकर अपने किरायेदार को धन्यवाद देना अच्छी आदत है।


प्रतिक्रियाओं में पारदर्शी और विनम्र होने का महत्व
किसी भी नकारात्मक समीक्षा पर पारदर्शी और पेशेवर तरीके से प्रतिक्रिया दें, यदि आवश्यक हो तो दोष स्वीकार करें।

अपने मेहमानों के प्रवास के अंत में उनका मूल्यांकन करने का महत्व

याद रखें कि आपको अपने मेहमानों का मूल्यांकन करने के लिए 14-दिन की समय सीमा का सम्मान करना चाहिए। चिंता न करें, टिप्पणी बहुत ही सरल मानदंडों पर केंद्रित होगी जैसे कि परिसर की सफाई, आंतरिक नियमों का अनुपालन और संचार।


किसी भी चूक से बचने के लिए, Airbnb आपको व्यवस्थित रूप से एक ई भेजेगा -मेल करें और जानें कि विज़िटर के लिए प्रक्रिया समान रहेगी। आपको प्राप्त संदेश को एक समर्पित पृष्ठ पर निर्देशित करने के लिए बस उस पर क्लिक करें। इस पर, आप टिप्पणी छोड़ना न भूलकर, यात्री के लिए नोट इंगित करते हैं।


यदि आपको अस्थायी किरायेदार से कोई समस्या है, तो अपना गुस्सा व्यक्त करने या हिसाब-किताब निपटाने में समय बर्बाद करने का कोई मतलब नहीं है। याद रखें कि प्रकाशन अन्य यात्रियों को दिखाई दे और आपकी छवि को नुकसान न पहुंचे। भले ही आप अनुभव से निराश हों, फिर भी ज़हरीली और विशेषकर आपत्तिजनक टिप्पणियाँ पोस्ट न करें।


भले ही आपका मेहमान उतना शिष्टाचार न दिखाए, आप सभी परिस्थितियों में कूटनीतिक बने रहते हैं। अपने अनुभव के संबंध में सकारात्मक तत्वों और उन तत्वों पर जोर दें जिनमें सुधार किया जा सकता है। यात्री की अनुशंसा पर अतिरिक्त जानकारी प्रदान करें, क्योंकि फिर से यह अन्य मालिकों के लिए मूल्यवान जानकारी है।


विश्वसनीय दरबान के साथ प्रबंधन की समीक्षा करें

मौसमी किराये का प्रबंधन करने के लिए समय और संचार की गहरी समझ की आवश्यकता होती है। दुर्भाग्य से, आप कई कदम उठाने से अभिभूत हो सकते हैं। यह वह जगह है जहां अपरकी कंसीयर्ज वास्तव में अपने आप में आता है। आपको विज्ञापनों के पूर्ण प्रबंधन, यात्रियों के साथ बढ़ते संचार, बल्कि टिप्पणियों के प्रसंस्करण से भी लाभ होता है। बोनस के रूप में, आप संपत्ति के रखरखाव, इन्वेंट्री की वसूली और लिनन के प्रबंधन की सराहना करते हैं। अधिक जानकारी के लिए, तुरंत अपरकी से संपर्क करें।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

Comments


Determina il valore locativo della tua proprietà con UpperKey come inquilino

bottom of page