top of page

Notre société devient votre locataire

Airbnb और पार्टी विनियमों के बारे में सब कुछ

2020 से, अमेरिकी प्लेटफ़ॉर्म Airbnb ने गर्मियों की अवधि के दौरान पार्टियों पर प्रतिबंध लगा दिया है। उसी वर्ष के दौरान, वर्ष के किसी भी समय पार्टियों के आयोजन पर प्रतिबंध के साथ इस प्रतिबंध को और कड़ा कर दिया गया। दुर्भाग्य से, वहाँ हमेशा लापरवाह किरायेदार होते हैं, जो वर्जनाओं को तोड़ने के लिए तैयार रहते हैं। इस समस्या का सामना करते हुए, शोर डिटेक्टर स्थापित करना एक बहुत ही सरल समाधान है।


साझेदारी का उद्देश्य Airbnb किराये में विघटनकारी व्यवहार और पार्टियों से संबंधित शिकायतों का समाधान करना है
Airbnb और Minut Airbnb किराये में ध्वनि प्रदूषण और विघटनकारी व्यवहार को संबोधित करने के लिए।

एक अधिक कष्टप्रद, लेकिन आवश्यक विनियमन

एयरबीएनबी पार्टी कागज पर अभी भी बहुत दिलचस्प है। यही कारण है कि कई किरायेदार एक विशेष शाम का आयोजन करने के लिए आवास किराए पर लेते हैं। उदाहरण के लिए, जन्मदिन के लिए Airbnb बुक करना। हालाँकि, यह प्लेटफ़ॉर्म के नियमों के साथ विरोधाभास है और मालिकों को ध्वनि प्रदूषण की निगरानी करने में मदद करने के लिए कंपनी Minut के साथ एक सहयोग स्थापित किया गया है।


बाद वाला शोर नियंत्रण में विशेषज्ञता रखता है और एक संपत्ति के मालिक के रूप में, आप मुफ्त में शोर डिटेक्टर के प्रावधान से लाभ उठा सकते हैं। यह एक बहुत ही उपयोगी निगरानी उपकरण है, लेकिन सावधान रहें, सदस्यता केवल तीन महीने के लिए वैध है। शोर डिटेक्टर डेसीबल नियंत्रण के साथ पड़ोस के उपद्रव को कम करता है।


अमेरिकी दिग्गज द्वारा पहले शुरू किए गए उपायों को जारी रखने के लिए यह साझेदारी आवश्यक थी। घरों में पार्टियों के खिलाफ लड़ने के लिए एक दृढ़ और निश्चित स्थिति। दरअसल, विघटनकारी व्यवहार के कारण किराये में कई शिकायतें देखी गई हैं अस्थायी यात्रियों की ओर से. इस प्रकार, डेसीबल डिटेक्टर सबसे उपयुक्त समाधान प्रतीत होता है।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

एक उपकरण जो Airbnb किरायेदारों के गोपनीयता नियमों का सम्मान करता है

जब उपाय का अनावरण किया गया, तो कई आवाजें उठाई गईं। तब डिटेक्टर को एक घुसपैठिया तत्व के रूप में माना जाता था, जो बातचीत को फिल्माने या रिकॉर्ड करने में सक्षम था। लेकिन निश्चिंत रहें, ऐसा बिल्कुल नहीं है, क्योंकि कोई रिकॉर्डिंग नहीं है। इस प्रकार, अस्थायी यात्रियों की गोपनीयता बरकरार रहती है।


यदि कभी कोई किरायेदार < को पूरा करने का निर्णय लेता है मजबूत>जन्मदिन की पार्टी के लिए Airbnb किराए पर लेते समय, डिटेक्टर सीधे Airbnb मैसेजिंग पर ध्वनि अलर्ट भेजेगा। यह इंगित करने के लिए एक आवश्यक रोकथाम उपकरण है कि किरायेदार बहुत अधिक शोर उत्सर्जित करता है। अधिसूचना ट्रिगर करने से पहले मालिक डेसीबल सेट करने के लिए स्वतंत्र रहता है। जब सीमा पूरी हो जाती है, तो संदेश स्वचालित रूप से Airbnb मैसेजिंग पर मौजूद हो जाता है। दोनों मालिक के पक्ष में हैं, लेकिन किरायेदार के लिए भी यही अवलोकन है। समस्या के समाधान के लिए संवाद स्थापित किया जाता है।


संघर्ष के स्रोतों को सीमित करने के लिए, यह आवश्यक है कि विज्ञापन संभावित किरायेदारों को इस उपकरण की उपस्थिति के बारे में सूचित करे। अंत में, स्थापना बेतरतीब ढंग से नहीं की जा सकती, बाकी क्षेत्रों और शयनकक्षों को बाहर रखा गया है। लिविंग रूम, लिविंग रूम, किचन या स्विमिंग पूल के पास जैसे लिविंग रूम में शोर डिटेक्टर स्थापित करनाबुद्धिमत्तापूर्ण है। इसका लाभ उठाने के लिए, आपको कीमती डिटेक्टर से लाभ उठाने के लिए मिनट स्टोर पर जाना होगा। फिर आप निःशुल्क सदस्यता के लिए साइन अप करें।


असभ्यता से लड़ने के लिए सख्त नियम

Airbnb प्लेटफ़ॉर्म किरायेदारों, मकान मालिकों और पड़ोस के बीच असभ्यता को सीमित करना चाहता है। शोर अक्सर असहमति का स्रोत होता है और गुप्त पार्टी का आयोजन स्वीकार्य नहीं है। यह मेज़बानों की चिंता पर अनुकूल प्रतिक्रिया देने का सवाल है, कभी-कभी एक किरायेदार का शिकार जो एक शाम के लिए Airbnb किराए पर लेना चाहता है, लेकिन जो बहुत अधिक शोर करता है। परिणाम, उपद्रव पड़ोस में तब दिखाई देते हैं जब वे ऐसा कर सकते थे बहुत आसानी से टाला गया।


बड़े पैमाने पर तैनात होने से पहले, परियोजना का पहली बार प्राग में परीक्षण किया गया था। परिणाम एक समाधान के साथ स्पष्ट हैं जो एयरबीएनबी ईमेल खाते पर ध्वनि अलर्ट जारी होने पर 20 मिनट के भीतर पाया जा सकता है। यह एक बहुत प्रभावी निगरानी उपकरण है और यही कारण है कि Minut और Airbnb के बीच साझेदारी मजबूत हुई है।


अगस्त 2020 में फ्रांसीसी क्षेत्र में पार्टी प्रतिबंध नीति लागू होने के बाद से, फ्रांस में पार्टियों की रिपोर्ट में 40% की गिरावट आई है। एक बार फिर, ये आंकड़े कुंजी में परिणामों के साथ डिवाइस की गुणवत्ता प्रदर्शित करते हैं।


निःशुल्क हार्डवेयर और निरंतर उपयोग के लिए आवश्यक सदस्यता योजना के बीच अंतर को स्पष्ट करना
मेजबानों को तीन महीने की परीक्षण अवधि के बाद सशुल्क सदस्यता जारी रखने या उपकरण वापस करने का निर्णय लेना होगा।

शोर डिटेक्टर मुफ़्त में कैसे प्राप्त करें?

मिनट डिवाइस फ्रांस के अलावा 65 देशों में भी उपलब्ध हैं। अर्हता प्राप्त करने के लिए, आपको एक Airbnb होस्ट होना चाहिए। प्रत्येक खाता 10 विज्ञापनों के लिए एक डिवाइस का सम्मान करके अधिकतम 10 निःशुल्क डिवाइस प्राप्त कर सकता है। यदि आपको अधिक सामग्री की आवश्यकता है, तो आप हमेशा Minut के साथ बातचीत शुरू कर सकते हैं,


हालाँकि, हार्डवेयर और सदस्यता के बीच अंतर करना महत्वपूर्ण है। जब हम मुफ़्त के बारे में बात करते हैं, तो यह शोर डिटेक्टर की उपलब्धता के बारे में है। बेशक, यह एक दिलचस्प ऑफर है, क्योंकि यह पूरी तरह से मुफ़्त है। हालाँकि, आपके पास वार्षिक योजना की सदस्यता लेने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। यानी एक मानक या पेशेवर संस्करण.


निश्चिंत रहें, तीन महीने की निःशुल्क सदस्यता के कारण आप हमेशा डेसीबल डिटेक्टर की प्रभावशीलता का परीक्षण कर सकते हैं। एक बार समय सीमा बीत जाने के बाद, आपको सदस्यता बनाए रखने का विकल्प चुनना होगा और इसलिए भुगतान करना होगा या उपकरण वापस करना होगा।


शोर चेतावनियां भेजना कैसे काम करता है?

प्लेटफ़ॉर्म और शोर डिटेक्टर के बीच सिंक्रोनाइज़ेशन स्थापित किया गया है। जैसे ही आपके अपार्टमेंट या आपके घर में डेसिबल तक पहुंच जाएगा, मेहमानों को स्पष्ट रूप से शोर कम करने के लिए एक संदेश प्राप्त होगा। जैसा कि आप देख सकते हैं, एप्लिकेशन स्तर पर एर्गोनॉमिक्स सर्वोपरि रहता है और जैसे ही आप मालिक होते हैं, आपको यह जानकारी भी प्राप्त होती है।


इसलिए आपको अपने Airbnb खाते के कॉन्फ़िगरेशन को प्रबंधित करके उसे संबद्ध करना होगा। आपको बस एक बहुत ही स्पष्ट ट्यूटोरियल के साथ आवश्यक चरणों का पालन करना होगा। फिर आप अपने Airbnb खाते को अपने Minut खाते के साथ संबद्ध करें। जब कनेक्शन स्थापित हो जाता है, तो आप अपनी Airbnb सूची को डेसीबल डिटेक्टर के साथ जोड़ देते हैं। आपको और कुछ नहीं करना है.


एक प्रभावी, लेकिन सीमित समाधान

ध्वनि प्रदूषण छुट्टियों के किराये के प्रबंधन का केवल एक पहलू है। आपकी अन्य ज़रूरतों के लिए, हमेशा मौजूद रहता है अपरकी द्वारपाल। आप अपनी और किरायेदारों की सभी जरूरतों को प्रबंधित करने के लिए मौसमी किराये के विशेषज्ञों की खोज करेंगे। उदाहरण के लिए, Airbnb प्रस्थान-पूर्व सफ़ाई सेवा के साथ-साथ विभिन्न और विविध इंटरैक्शन।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

Comments


Déterminez la valeur locative de votre propriété avec UpperKey comme locataire

bottom of page