top of page

Determine el valor de alquiler de su propiedad

Airbnb संपत्ति प्रबंधन अनुबंध के बारे में सब कुछ

चाहे आपने छोटा या लंबा विकल्प चुना हो टर्म रेंटल, एयरबीएनबी संपत्ति प्रबंधन सेवाएं विशेष रूप से समय लेने वाली रहती हैं, खासकर यदि आप इस क्षेत्र में विशेषज्ञ नहीं हैं। वास्तव में, किसी अचल संपत्ति को किराये पर देने के संबंध में कई शुल्क लगाए जाने चाहिए। यह एक ही समय में राजकोषीय, प्रशासनिक, कानूनी आवश्यकताओं और तकनीकी पहलुओं से संबंधित है।


इन विभिन्न बाधाओं से छुटकारा पाने के लिए, आप Airbnb संपत्ति प्रबंधन अनुबंध पर हस्ताक्षर करने पर विचार करते हैं। लेकिन पूरी ताकत से और विशेष रूप से आपके निवेश को अनुकूलित करने के लिए नियमों के अनुसार रियल एस्टेट प्रबंधन का अधिदेश स्थापित करना आवश्यक होगा।


Airbnb संपत्ति प्रबंधन अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से इन बोझों से राहत पाने और आपके निवेश को अनुकूलित करने में मदद मिल सकती है
Airbnb संपत्ति प्रबंधन सेवाएँ समय लेने वाली हो सकती हैं और इसमें विभिन्न वित्तीय, प्रशासनिक, कानूनी और तकनीकी जिम्मेदारियाँ शामिल हो सकती हैं।

सीमित अवधि के साथ Airbnb संपत्ति प्रबंधन अधिदेश

जैसा कि आप जानते हैं, व्यवसाय या अवकाश किराया प्रबंधन अधिदेश स्थापित करने का तात्पर्य प्रतिबद्धता की अवधि को परिभाषित करना है। एक आवश्यकता जब आपने निवेश किया हो किसी संपत्ति मेंपेरिस, फ़्रांस में या लंदन, यूनाइटेड किंगडम में। लेकिन यह न भूलें कि अनुबंध में दोनों पक्ष शामिल हैं, यानी आप और संपत्ति प्रबंधक या संपत्ति प्रबंधन कंपनी दोनों। लागू कानून के अनुसार, 30 वर्षों से अधिक की ज्ञात अवधि के लिए Airbnb संपत्ति प्रबंधन अनुबंध स्थापित करना असंभव है। ठोस शब्दों में, यह आम तौर पर तीन से नौ साल के बीच की नोटिस अवधि के लिए होगा, क्योंकि यह कर छूट की अवधि से मेल खाती है। हस्ताक्षर करने से पहले एक नमूना अनुबंध प्राप्त करना सुनिश्चित करें।


पट्टादाता को प्रबंधन अधिदेश के मौन नवीनीकरण से संबंधित चैटल कानून के कारण सुरक्षा का लाभ मिलता है। इस प्रकार, अनुबंध समाप्त होने पर एजेंट को आपको सूचित करना होगा और यह तीन से एक महीने के भीतर।


हालाँकि, पट्टादाता के पास अनुबंध के प्रबंधन को समाप्त करने का अधिकार है, लेकिन इसके लिए उसे आपको रसीद की पावती के साथ एक पंजीकृत पत्र भेजना होगा। एक बार फिर, पट्टादाता पर तीन महीने के नोटिस का सम्मान करने का दायित्व होगा।


सुसज्जित या पारंपरिक अवकाश किराये के प्रबंधन आदेश पर हस्ताक्षर के समय, संपत्ति मालिकों को दो प्रतियों पर हस्ताक्षर करना होगा और प्रत्येक पक्ष एक प्रति रखेगा।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

केवल पेशेवर कार्ड वाले प्रबंधक को ही नियुक्त करें

जिस तरह प्रबंधन शुल्क< से संबंधित दायित्व हैं /u>, यही बात पट्टादाता पर भी लागू होती है। इस बार, यह होगुएट कानून है जो यह निर्धारित करके लागू होता है कि केवल विशिष्ट कार्ड वाले पेशेवर ही प्रबंधन अधिदेश पर हस्ताक्षर करने में सक्षम हैं।


रियल एस्टेट एजेंसी और मकान मालिक के बीच अनुबंध को पिछली अच्छी स्थिति का सम्मान करना होगा। कार्ड अभी भी सीधे चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री द्वारा जारी किया जाता है और हर तीन साल में नवीकरणीय होता है। इसलिए, यह गारंटी देने के लिए कि उसके पास सभी आवश्यक कौशल हैं, लेकिन नागरिक दायित्व भी है, पट्टेदार से यह कार्ड पेश करने के लिए कहने में संकोच न करें।


हालाँकि, अन्य सावधानियाँ बरतनी चाहिए और व्यवसाय या अवकाश किराये प्रबंधन अधिदेश में एजेंट के दायित्व शामिल हैं। इसलिए, अनुबंध पर आपको पट्टेदार की कंपनी का नाम, पेशेवर कार्ड जारी करने वाले प्रीफेक्चर का नाम, प्रबंधन शुल्क और अतिरिक्त Airbnb प्रबंधन शुल्क का विवरण, मिशन के साथ-साथ वित्तीय गारंटी निधि का प्रमाण भी मिलना चाहिए। .


एक बार ये सावधानियां बरतने के बाद, आप पूरे आत्मविश्वास के साथ खुद को पेशेवर के प्रति समर्पित कर सकते हैं।


किराया प्रबंधन कैसे काम करता है?

क्या आपने मौसमी या दीर्घकालिक किराये, सिद्धांत वही रहता है। वास्तव में, प्रशासक को एक किरायेदार ढूढ़ना होगा और यह इस एक के लिए धन्यवाद है कि आप सक्षम होंगे आय उत्पन्न करने के लिए. आपके द्वारा हस्ताक्षरित अनुबंध पर, विशिष्ट उल्लेखों में विज्ञापन के प्रसार, दौरे कैसे किए जाते हैं और साथ ही उम्मीदवारों की सॉल्वेंसी के संबंध में कौन सा अध्ययन स्थापित किया जाएगा, इसका संकेत होना चाहिए।


यदि आवेदक की आय के बारे में कोई संदेह है, तो एक गारंटर की आवश्यकता हो सकती है। यदि उम्मीदवार इन मानदंडों को पूरा करता है, तो संपत्ति प्रबंधक व्यवसाय या एयरबीएनबी संपत्ति प्रबंधन समझौते का मसौदा तैयार करने, संपत्ति की क्षति, आपातकालीन मरम्मत, गहरी सफाई, बीमा कवरेज और अतिरिक्त सेवाओं का ध्यान रखेगा। यदि आप एक खाली अपार्टमेंट किराए पर लेने का निर्णय लेते हैं, तो पट्टा तीन साल की अवधि के लिए नवीकरणीय होगा। नवीनीकरण स्वचालित है, यानी कि पट्टेदार या किरायेदार से किसी भी सटीकता के बिना, पट्टे को पहले की तरह ही शर्तों के अनुसार नवीनीकृत किया जाएगा।


दूसरी ओर, यदि आपने सुसज्जित किराये को चुना है, तो पट्टा आम तौर पर 12 महीने की अवधि के लिए स्थापित किया जाएगा। लेकिन यदि किरायेदार छात्र है तो अवधि को घटाकर नौ महीने किया जा सकता है। फिर, यदि पट्टे के अंत में कोई और विवरण नहीं दिया गया है, तो यह स्वचालित रूप से नवीनीकृत हो जाता है।


किराया संग्रहण और किराया संशोधन में एजेंसी की भूमिका पर प्रकाश डाला गया है।
संपत्ति की विशेषताओं को परिभाषित करने, सुरक्षा जमा निर्धारित करने और किराया राशि निर्धारित करने के लिए किराये का अनुबंध स्थापित करना आवश्यक है।


किरायेदार के साथ एक अनुबंध स्थापित करना एक परम आवश्यकता है जिसमें संपत्ति की दोनों विशेषताओं का वर्णन करना है, बल्कि सुरक्षा जमा और निश्चित रूप से किराए की राशि भी निर्धारित करना है। एक बारकिराया प्रबंधन अधिदेश पर हस्ताक्षर हो जाने के बाद, एजेंटरिक्त होने की स्थिति में किरायेदार की तलाश कर सकेगा।


मन की शांति के साथ अपना किराया प्राप्त करें

एक रियल एस्टेट एजेंसी और संपत्ति के मालिक के बीच अनुबंध बिल्कुल आवश्यक है ताकि आप निश्चिंत होकर अपना किराया प्राप्त कर सकें। हालाँकि, आपको किराया सीधे प्राप्त नहीं होता है, यह प्रशासक की भूमिका होगी जिसे इसे एकत्र करना होगा। इन विभिन्न राशियों का उपयोग शुल्कों के प्रावधानों के लिए भी किया जाएगा। पट्टे की सालगिरह की तारीख पर, ट्रस्टी को संदर्भ सूचकांक और निर्माण सूचकांक की लागत के अनुसार किराए को संशोधित करने का अधिकार है।


यदि कभी कोई किराया अवैतनिक होता है, तो संपत्ति प्रबंधकको क्या करने का दायित्व होगा > किरायेदार को पुन: सक्रिय करना और कुछ स्थितियों में मुकदमेबाजी शुरू करनाआवश्यक है। त्रैमासिक आधार पर, मकान मालिक संपत्ति के मालिक को एक प्रबंधन रिपोर्ट भेजता है। लेकिन वर्ष के अंत में, शुल्कों के वार्षिक नियमितीकरण के संबंध में एक और दायित्व को ध्यान में रखा जाना है।


लेकिन आय से वंचित होने से बचने के लिए अवैतनिक किराए के विरुद्ध अतिरिक्त बीमा लेना हमेशा बेहतर होता है।


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

आपके लिए अपरकी समाधान

जैसा कि आप देख सकते हैं,किराया प्रबंधनमेंसंख्यामानदंडको पूरा करनाशामिल है। अपनी ओर से, आप शायद प्रशासनिक और कर संबंधी सिरदर्दों पर समय बर्बाद किए बिना नियमित आय उत्पन्न करने का कोई तरीका ढूंढ रहे हैं। समाधानहैअपरकी की ओर मुड़ना। यह अवकाश किराया प्रबंधन कंपनी आपको दीर्घकालिक आधार पर या मौसमी आधार पर आपकी संपत्ति के सही प्रबंधन की गारंटी देने में सक्षम है।


एक बार प्रबंधन अधिदेश स्थापित हो जाने के बाद, आपकोचिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि एजेंसी हर चीज का ध्यान रखती है। यदि आपको कोई चिंता है, तो आप हमेशा अपने विशेषाधिकार प्राप्त वार्ताकार से संपर्क कर सकते हैं और वह बहुत खुशी के साथ जवाब देगा। मत भूलिए, किराये का प्रबंधन UpperKey < के साथ /a>यह बहुत सरल होगा, इसलिए जितनी जल्दी हो सके प्रबंधन अधिदेश पर हस्ताक्षर करने के लिए हमसे संपर्क करने में संकोच न करें।


उनकी किराये प्रबंधन सेवाओं की सरलता और सुविधा।
जमींदारों को प्रशासनिक और कर जिम्मेदारियों के बोझ के बिना नियमित आय उत्पन्न करने की अनुमति देना।


댓글


Determine el valor de alquiler de su propiedad con UpperKey como inquilino

bottom of page