top of page

تحديد قيمة إيجار الممتلكات الخاصة بك

किराये की सुरक्षा करें. मकान मालिक बकाया किराये से कैसे बचाव कर सकते हैं

संपत्ति प्रबंधन कोई आसान काम नहीं है। बकाया किराया मकान मालिक का सबसे बड़ा दुश्मन है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एक मकान मालिक के रूप में क्या करते हैं, किरायेदारों के लिए भुगतान चूकने या भुगतान करने में खुद को असमर्थ होने की संभावना हमेशा बनी रहती है। सौभाग्य से, कुछ चीजें हैं जो आप एक मकान मालिक के रूप में किराए की बकाया समस्या से खुद को बचाने के लिए कर सकते हैं। सेफगार्ड रेंटल

संपत्ति प्रबंधन हेतु प्रभावी उपाय
बकाया किराया कम करना और मकान मालिक के हितों की रक्षा करना।

संपत्ति प्रबंधन की सुरक्षा करें | संपत्तियों की सुरक्षा करें

संपत्ति प्रबंधन


संदर्भ जांचें

हर मकान मालिक संदर्भ मांगता है, लेकिन कुछ लोग दूसरों की तुलना में उनकी जांच करने में बेहतर होते हैं। वास्तव में, बहुत से मकान मालिक संदर्भों की जांच करने की बिल्कुल भी जहमत नहीं उठाते। संदर्भों की जाँच करना एक त्वरित और सरल प्रक्रिया है और यह आपको सबसे अधिक समस्याग्रस्त किरायेदारों को तुरंत बाहर निकालने में सक्षम बनाती है। जब आप उस समय की तुलना में शामिल समय पर विचार करते हैं जिसे आप संभावित रूप से लंबे समय में बचा सकते हैं, तो संदर्भों की जांच करना एक स्पष्ट बात है।

संदर्भ जाँच मकान मालिकों को सूचित किरायेदार निर्णय लेने में मदद करती है
समय बचाने और परेशानी वाले किरायेदारों से बचने के लिए संदर्भ जांच का लाभ उठाना।

संपत्ति प्रबंधन की सुरक्षा करें


अपने आवेदकों की पहले ही जांच कर लें

संदर्भों की जाँच करना एक अच्छी शुरुआत है लेकिन अन्य जाँचें भी हैं जिन्हें आप कर सकते हैं और करना चाहिए। उदाहरण के लिए, अपने आवेदकों के वित्तीय और क्रेडिट इतिहास की जांच करने से आपको भुगतान में चूक होने की संभावना के बारे में सचेत किया जा सकेगा और आपको बैग पकड़े रहना पड़ेगा।

स्थिरता के लिए व्यापक किरायेदार स्क्रीनिंग
किरायेदार की वित्तीय जिम्मेदारी का आकलन करने के लिए अतिरिक्त जाँच।

संपत्ति प्रबंधन की सुरक्षा करें | किराये की सलाह


पट्टे पर हस्ताक्षर करने के लिए एक गारंटर प्राप्त करें

गारंटर वह व्यक्ति होता है जो किरायेदारों को किराए का भुगतान करने के लिए सहमत होता है यदि वे किसी भी कारण से भुगतान करने में विफल रहते हैं। किरायेदारी समझौते में एक गारंटर जोड़ने से मकान मालिकों को उन किरायेदारों को लेने में मदद मिल सकती है जिन्हें वे अन्यथा छोड़ देंगे और साथ ही खराब वित्तीय इतिहास वाले लोगों को एक स्थिर घर खोजने का मौका भी मिलता है। यदि आप किसी किरायेदार के बारे में अनिश्चित हैं, तो उनसे ऋण में गारंटर जोड़ने के बारे में पूछें।

किराये के समझौतों में गारंटरों का उपयोग करना
किराये के समझौतों में जोखिम को कम करना और किरायेदार के अवसरों का विस्तार करना।

संपत्ति प्रबंधन की सुरक्षा करें | अपनी चाल की योजना बनाएं


स्थानीय किराया गारंटी योजनाओं की जांच करें

संपत्तियों की सुरक्षा करें

गारंटीकृत किराया सच होने के लिए बहुत अच्छा लग सकता है, लेकिन मकान मालिक किराया गारंटी योजनाओं के कारण मकान मालिकों के लिए गारंटीकृत किराया संभव है। संपत्तियों की सुरक्षा के लिहाज से यह एक बड़ा अवसर है। मकान मालिकों के लिए इन किराया गारंटी योजना में आपकी संपत्ति को या तो सीधे स्थानीय प्राधिकारी को या किसी तीसरे पक्ष को पट्टे पर देना शामिल है जो स्थानीय प्राधिकारी के लिए काम करता है। किसी हाउसिंग एसोसिएशन को गारंटीशुदा किराए के साथ, या किसी स्थानीय प्राधिकरण को किराए पर देकर, आप वास्तव में सरकार समर्थित किराया प्राप्त कर रहे हैं।

मकान मालिक किराया गारंटी योजनाओं के माध्यम से किराया सुरक्षा सुनिश्चित करना
अधिकतम रिटर्न के लिए संपत्तियों की सुरक्षा के लिए मकान मालिक किराया गारंटी योजनाएं।

संपत्तियों की सुरक्षा करें | किराये की कंपनी


आश्चर्यजनक रूप से, किराया गारंटी योजना की बदौलत आज मकान मालिकों की बढ़ती संख्या किराये की गारंटी के साथ फ्लैट खरीद रही है। किसी अपार्टमेंट के किराये की किराये की गारंटी भावी मकान मालिक के लिए किराये पर दिए जाने वाले अपार्टमेंट को और अधिक आकर्षक खरीदारी बना सकती है। यदि आपने हमेशा सोचा है कि "मैं गारंटीशुदा आय के साथ अपना घर किराए पर लेना पसंद करूंगा" तो किराया गारंटी योजनाएं इसे वास्तविकता बनाती हैं।

किराया गारंटी बीमा प्राप्त करें

किराया गारंटी बीमा ऊपर उल्लिखित किराया गारंटी योजनाओं से अलग है लेकिन इसे उसी उद्देश्य को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। किराया गारंटी बीमा मकान मालिकों की सुरक्षा करता है जब उनके किरायेदार कठिन समय में आते हैं और अपने किराए का भुगतान करने में असमर्थ होते हैं। भले ही आप सावधानीपूर्वक अपने किरायेदारों की जांच करते हैं या अपने लिए ऐसा करने के लिए किसी बाहरी एजेंसी का उपयोग करते हैं, फिर भी ऐसी परिस्थितियाँ हमेशा बनी रहती हैं जो आपके और आपके किरायेदारों के नियंत्रण से परे होती हैं। ऐसा होने पर किराया गारंटी बीमा आपको सुरक्षित रखता है।



आप कभी भी किराया बकाया की संभावना को पूरी तरह ख़त्म नहीं कर पाएंगे। हालाँकि, आप उनकी संभावना और आपके वित्त पर उनके प्रभाव को कम कर सकते हैं। ऊपर दी गई सलाह पर कायम रहें और आपको बकाया राशि से कम से कम कुछ सुरक्षा मिलेगी।


किराया गारंटी बीमा के साथ मकान मालिकों के लिए मानसिक शांति की सुरक्षा
किराये की स्थिरता का बीमा करना। मकान मालिकों की वित्तीय सुरक्षा के लिए किराया गारंटी बीमा।

संपत्ति प्रबंधन की सुरक्षा करें | संपत्ति प्रबंधन के लिए मानव संसाधन


क्या आप जानते हैं?



क्या आप जानते हैं? हम Travellistings.org की ग्रेटर लंदन अवकाश सूची में सूचीबद्ध हैं, आप यहां और अधिक देख सकते हैं: https://www.travellistings.org/England/Greater-London/C1-17-1-0.htm">ग्रेटर लंदन अवकाश सूची रेंटल गारंटी


हमसे संपर्क करें


हमारे साथ संपर्क करें और आज ही किराये की संपत्तियों के साथ शुरुआत करें


73 कॉर्नहिल, लंदन ईसी3वी 3क्यूक्यू, यूके फ़ोन नंबर: +44 7782 502628



ई-मेल:owners@theupperkey.com


नहीं. 1 संपत्ति प्रबंधन कंपनी की सुरक्षा करें



अपरकी संस्थापक:


बेनोइट लैम @benoit__lamजोहान हाजी @HotelMarket20


यह भी जांचें

Comments


Commenting has been turned off.

Determine your property's rental value with UpperKey as your tenant

bottom of page