top of page

تحديد قيمة إيجار الممتلكات الخاصة بك

आपके Airbnb मेहमानों के लिए सर्वश्रेष्ठ Airbnb टॉयलेटरीज़ का खुलासा हुआ

क्या आपके पास कोई Airbnb संपत्ति है जिसमें आप रुचि बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं और यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वह हर समय बुक रहे? ऐसे कई कारक हैं जो एक लोकप्रिय Airbnb संपत्ति को प्रभावित करते हैं, जैसे स्थान, दरें, संपत्ति का आकार और सुविधाएं, इसलिए आमतौर पर केवल एक चीज़ पर ध्यान केंद्रित करने की बात नहीं होती है।



लेकिन संपत्ति के मालिक कभी-कभी अतिरिक्त सुविधाओं के बारे में भूल जाते हैं। ये वही हैं जो आपकी संपत्ति को उसी क्षेत्र, मूल्य सीमा और श्रेणी में दूसरों से अलग करते हैं। वे ऐसे स्पर्श हैं जिन्हें मेहमान नोटिस करेंगे और सराहेंगे, और उन्हें अपने दोस्तों को अपने प्रवास के बारे में बताने और यहां तक कि दोबारा बुकिंग करने के लिए प्रेरित करेंगे।


इन अतिरिक्त सुविधाओं में से एक यह सुनिश्चित करना है कि जब आपके मेहमानों के लिए प्रसाधन सामग्री की बात आती है तो आपकी संपत्ति अच्छी तरह से भंडारित हो ताकि वे घर जैसा और आरामदायक महसूस, जो संपत्ति तैयार करने का हिस्सा है। हमने सर्वोत्तम Airbnb टॉयलेटरीज़ का खुलासा करके प्रक्रिया को आसान बना दिया है जिसे आप अपने मेहमानों के लिए आपूर्ति करना चाहेंगे, तो आइए एक नज़र डालें।


Airbnb संपत्ति में मेहमानों को आरामदायक और घर जैसा महसूस कराने के लिए विचारशील अतिरिक्त स्पर्श का महत्व
विचारशील अतिरिक्त स्पर्शों के साथ अपने Airbnb को उन्नत करें! मेहमानों को घर जैसा अनुभव कराने के लिए सर्वोत्तम प्रसाधन सामग्री।

शैंपू

शैंपू आपके मेहमानों को उपलब्ध कराए जाने वाले सबसे महत्वपूर्ण प्रसाधनों में से एक है। भले ही वे थोड़े समय के लिए ही रह रहे हों, उन्हें संभवतः इसकी आवश्यकता होगी। इसे पैक करना एक वास्तविक परेशानी हो सकती है, इसलिए इसे प्रदान करके, आप उनके जीवन को बहुत सरल बना रहे हैं।


क्योंकि हर किसी के बालों और खोपड़ी की ज़रूरतें अलग-अलग होंगी, ऐसे सौम्य फॉर्मूलेशन का चयन करना सबसे अच्छा है जो रंगे हुए बालों के लिए सुरक्षित हो। आप कुछ ऐसा चाहते हैं जो भारी न हो और सिलिकॉन से भरा हो; इसमें प्राकृतिक और/या जैविक तत्व होने चाहिए और आदर्श रूप से इसमें बहुत कम या कोई गंध नहीं होनी चाहिए।

आप थोक शैम्पू खरीदने और/या रीफिल पाउच का उपयोग करने पर विचार कर सकते हैं। इससे लागत और पर्यावरणीय बर्बादी में कमी आएगी।


Airbnb संपत्ति में मेहमानों की सुविधा और आराम के लिए उच्च-गुणवत्ता और पर्यावरण-अनुकूल प्रसाधन सामग्री प्रदान करने का महत्व
मेहमानों की सुविधा के लिए उच्च गुणवत्ता वाला शैम्पू! सौम्य, प्राकृतिक फॉर्मूलेशन चुनें।

शारीरिक साबुन, आवश्यक तेल और नया शैम्पू हमेशा जगह पर होना चाहिए


कंडीशनर

कंडीशनर शैम्पू के साथ-साथ चलता है और कई समान शर्तें लागू होती हैं। एक हल्का कंडीशनर चुनें जो बिना गंदगी के साफ हो जाए और रंगे हुए बालों के लिए सुरक्षित हो। फिर, सुगंध पर ध्यान न दें क्योंकि हर कोई अत्यधिक सुगंधित उत्पाद नहीं चाहता है। एक ही ब्रांड/लाइन में शैम्पू और कंडीशनर खरीदने से यह सुनिश्चित होगा कि उत्पाद एक साथ अच्छी तरह काम करेंगे।


Airbnb संपत्ति में मेहमानों के अनुभव को बढ़ाने के लिए गुणवत्तापूर्ण और पूरक कंडीशनर प्रदान करने का महत्व
गुणवत्तापूर्ण कंडीशनर के साथ अतिथि अनुभव को पूरा करें! शैम्पू के लिए सौम्य और पूरक।

छुट्टियों के किराये के लिए बुनियादी प्रसाधन सामग्री के साथ शैम्पू कंडीशनर एक अच्छा अतिरिक्त है


बॉडी वॉश

बॉडी वॉश थोड़ा मुश्किल हो सकता है क्योंकि मेहमानों को सुगंधित बॉडी वॉश प्रदान करना अच्छा है, लेकिन आप ऐसा नहीं चुनना चाहेंगे जो रसायनों और कठोर सामग्रियों से भरा हो। ये त्वचा में जलन पैदा करने वाले हो सकते हैं। आप एक संवेदनशील त्वचा फॉर्मूलेशन की तलाश कर सकते हैं और सुनिश्चित कर सकते हैं कि यह कृत्रिम रंग से मुक्त है और इसके बजाय स्वच्छ सामग्री का उपयोग करता है।


जैसा कि आप सभी विकल्पों को छांटते हैं, हाइड्रेटिंग या मॉइस्चराइजिंग गुणों वाला एक विकल्प चुनें ताकि यह त्वचा को शुष्क न करे।


Airbnb संपत्ति में मेहमानों के लिए त्वचा के अनुकूल और शानदार अनुभव प्रदान करने का महत्व
शानदार अतिथि अनुभव के लिए त्वचा के अनुकूल बॉडी वॉश! हाइड्रेटिंग और रसायन-मुक्त फ़ॉर्मूलेशन.

शॉवर कैप या बॉडी वॉश | अल्पावधि किराया होना चाहिए


हाथ साबुन

हाथ साबुन थोड़ा अधिक मज़ेदार हो सकता है, क्योंकि आप तरल पदार्थ, बार या दोनों चुन सकते हैं। यह किसी ऐसी वस्तु को चुनने का भी अवसर है जिसमें तेज़, अधिक ध्यान देने योग्य खुशबू हो। ऐसी सुगंध चुनें जो स्वच्छ, ताजगीभरी, उत्साहवर्धक और सर्वत्र सुखदायक हो जैसे कि नींबू, सेज, क्रैनबेरी, सेब, वेनिला, चंदन आदि। इसे अन्य उत्पादों के साथ मेल खाने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन फिर भी इसे शानदार और सुरुचिपूर्ण महसूस करना चाहिए।


जब आप Airbnb मेहमानों के लिए प्रसाधन सामग्री चुनते हैं, तो आप एक अनुभव बना रहे होते हैं, इसलिए इस बारे में सोचें कि सुगंध एक-दूसरे से कैसे मेल खाती हैं।



विचारशील शौचालय विकल्पों के माध्यम से Airbnb संपत्ति में मेहमानों के लिए एक शानदार और आनंददायक अनुभव प्रदान करने का महत्व
शानदार हाथ साबुन के साथ मेहमानों के अनुभव को बेहतर बनाएं! आनंददायक प्रवास के लिए ताज़ा सुगंध चुनें।

हाथ साबुन - छोटी चीजें हमेशा बहुत महत्वपूर्ण होती हैं


बॉडी लोशन

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी संपत्ति कहां स्थित है, वातावरण त्वचा पर कठोर हो सकता है जिसके कारण त्वचा शुष्क हो जाती है, जकड़न, खुजली और असुविधा महसूस होती है। यदि आपकी संपत्ति धूप वाले स्थान पर स्थित है, तो मेहमानों को बहुत अधिक धूप का सामना करना पड़ सकता है, जो त्वचा के लिए और भी अधिक असुविधाजनक होगा। अपने मेहमानों को हल्का, गैर-चिकना और तेजी से अवशोषित होने वाला बॉडी लोशन प्रदान करना आवश्यक माना जाना चाहिए।


Airbnb संपत्ति में मेहमानों के लिए किसी भी वातावरण में आवश्यक त्वचा देखभाल प्रदान करने का महत्व, चाहे धूप हो या त्वचा पर कठोर
त्वचा से प्यार बनाए रखने के लिए आवश्यक बॉडी लोशन! किसी भी वातावरण में मेहमानों को हाइड्रेट और शांत करें।

इन टॉयलेटरीज़ के साथ अतिरिक्त प्रयास करें

यदि आप अपनी संपत्ति को शानदार बनाना चाहते हैं और अपने मेहमानों की ज़रूरतों का ध्यान रखना चाहते हैं, यदि आप एक Airbnb प्रीमियम संपत्ति चाहते हैं, तो कुछ अन्य प्रसाधन सामग्री हैं जिन्हें आप सूची में जोड़ सकते हैं। इनमें शामिल हैं:

  • टूथब्रश

  • टूथपेस्ट

  • डेंटल फ़्लॉस

  • माउथवॉश

  • मेकअप रिमूवर वाइप्स

  • डिस्पोज़ेबल रेज़र

  • उच्च गुणवत्ता वाले ऊतक

  • हैंड सैनिटाइज़र

  • टैम्पोन और मासिक धर्म पैड

  • डिस्पोज़ेबल शावर कैप

  • सनस्क्रीन

  • सन लोशन, क्रीम या स्प्रे के बाद

  • यात्रा के आकार की सिलाई किट

ये साधारण वस्तुएं आपकी सूची को एक मानक से एक शानदार संपत्ति में ले जा सकती हैं जो एक रिसॉर्ट की तरह लगती है। यह देखभाल और विचार दर्शाता है, और मेहमान इस स्थान पर अधिक आरामदायक महसूस करेंगे। फिर आपको शानदार समीक्षा मिलने और बार-बार मेहमान आने की संभावना काफी बढ़ सकती है।


Airbnb संपत्ति में किसी भी वातावरण में, चाहे धूप हो या त्वचा के लिए कठोर, मेहमानों के लिए आवश्यक त्वचा देखभाल प्रदान करने का महत्व।


मेहमानों को असाधारण और आरामदायक प्रवास प्रदान करने के लिए Airbnb संपत्ति में स्पा जैसा माहौल बनाने का महत्व
असाधारण प्रवास के लिए स्पा जैसा माहौल बनाएं।

अल्पकालिक किराया होटल के कमरों जितना साफ-सुथरा होना चाहिए | Airbnb मेज़बान जिम्मेदारियाँ


ब्रांड चुनते समय गुणवत्ता का चयन करें

Airbnb संपत्ति मालिकों के लिए एक और युक्ति गुणवत्ता को सर्वोच्च प्राथमिकता देना है। आप स्पा जैसा माहौल बनाने के लिए उच्च गुणवत्ता और प्राकृतिक सामग्री वाले उत्पाद चुनना चाहते हैं। विभिन्न ब्रांडों का एक समूह चुनने के बजाय, उन ब्रांडों की तलाश करें जो पूरी श्रृंखला पेश करते हैं ताकि यह एक साथ अच्छा दिखे और अच्छा प्रदर्शन करे। होटल और रिसॉर्ट यही करते हैं, ताकि आप अपनी संपत्ति में वही माहौल बना सकें।


यह सिर्फ आपके द्वारा चुने गए टॉयलेटरीज़ के बारे में नहीं है, बल्कि प्रेजेंटेशन के बारे में भी है

जो बात आश्चर्यचकित कर सकती है वह यह है कि न केवल सर्वोत्तम Airbnb टॉयलेटरीज़ चुनना महत्वपूर्ण है, बल्कि उन्हें ठीक से प्रदर्शित/प्रस्तुत करने की भी आवश्यकता है। उचित प्रस्तुतिकरण अंतरिक्ष में माहौल स्थापित करने में मदद करता है, जिससे यह अधिक शानदार, सुरुचिपूर्ण और आरामदायक महसूस होता है। टॉयलेटरीज़ को पहचानना आसान होना चाहिए, हर चीज़ को बड़े करीने से प्रस्तुत किया जाना चाहिए और लेबल बाहर की ओर होना चाहिए, और बैकअप प्रदान किया जाना चाहिए ताकि मेहमान आवश्यकतानुसार स्टॉक को फिर से भर सकें।


आप इस बारे में कुछ ऑनलाइन शोध करना चाह सकते हैं कि कैसे बेहतरीन और परिष्कृत बाथरूम स्थान बनाया जाए ताकि आप देख सकें कि प्रसाधन सामग्री की व्यवस्था कैसे की जानी चाहिए। शॉवर कैडीज़, साबुन के बर्तन, शॉवर/स्नान में अलमारियाँ आदि जैसी चीज़ें प्रस्तुति में मदद करेंगी। यदि आप


एक अतिथि से दूसरे अतिथि में भी एकरूपता होनी चाहिए ताकि उन्हें हमेशा पता रहे कि क्या अपेक्षा करनी है।



Airbnb संपत्ति में मेहमानों के लिए एक शानदार और सुसंगत अनुभव बनाने के लिए उचित प्रस्तुति का महत्व
मेहमानों के लिए एक सुंदर और सुसंगत अनुभव बनाएं। मेहमानों के लिए एक सुंदर और सुसंगत अनुभव बनाएं।

Airbnb बहुत महत्वपूर्ण है - शानदार रिव्यु के लिए हर विवरण का ध्यान रखें


मेहमानों को उत्पाद पेश करने से पहले उन्हें आज़माएं

यह सुनिश्चित करने के लिए कि Airbnb अतिथि प्रसाधन सर्वोत्तम गुणवत्ता के हैं और वे उस तरह का माहौल बनाते हैं जैसा आप चाहते हैं, उन्हें कुछ दिनों या हफ्तों के लिए अपने घर में आज़माना बुद्धिमानी होगी। वे कैसा प्रदर्शन करते हैं? क्या आपको उनसे कोई प्रतिक्रिया या जलन महसूस होती है?


अपरकी संपत्ति प्रबंधन नीला बैनर

एक संपत्ति प्रबंधन कंपनी पर विचार करें

यह भी ध्यान देने योग्य है कि सभी सही कदम उठाने और उस तरह की संपत्ति बनाने के बाद भी जिसे आप बिना किसी समस्या के पट्टे/किराए पर देना चाहते हैं, यह अभी भी एक कठिन रास्ता हो सकता है। यही कारण है कि आप अपरकी जैसी संपत्ति प्रबंधन कंपनी पर विचार करना चाह सकते हैं। अपरकी आपके किरायेदार के रूप में कार्य करेगा, जिसका अर्थ है कि आपको किराए से आय की गारंटी होगी। फिर यह अपरकी पर निर्भर है कि वह काम शुरू करे और सुनिश्चित करे कि संपत्ति खाली न रहे। वे सफ़ाई, रखरखाव और भी बहुत कुछ का ध्यान रखते हैं।


Airbnb संपत्ति का मालिक होना एक अत्यधिक लाभदायक उपक्रम हो सकता है और यह आपके भविष्य के लिए एक महान निवेश के रूप में कार्य कर सकता है, जब तक कि आपको किराये की आय का स्थिर प्रवाह मिलता रहे। अपनी संपत्ति किराए पर कैसे दें, यह सीखना अपरकीपर एक बहुत ही स्मार्ट निर्णय साबित हो सकता है।


Airbnb संपत्ति मालिकों के लिए गारंटीकृत आय और परेशानी मुक्त किराये का लाभ, इसे निवेश और भविष्य की लाभप्रदता के लिए एक स्मार्ट निर्णय बनाता है
अपरकी संपत्ति प्रबंधन के साथ Airbnb की क्षमता को अनलॉक करें! गारंटीकृत आय और परेशानी मुक्त किराया।

अपनी Airbnb प्रॉपर्टी में सही टोन सेट करना

अपने Airbnb मेहमानों के लिए सर्वोत्तम टॉयलेटरीज़ चुनने के लिए इन युक्तियों का उपयोग करने का मतलब है कि आप उस तरह का वातावरण बनाने में मदद करेंगे जिसमें लोग सहज महसूस करते हैं और वापस लौटकर खुश होते हैं। अपनी संपत्ति को सोने की जगह से बढ़कर समझना बुद्धिमानी है; यह एक संपूर्ण अनुभव होना चाहिए.



संपत्ति में उत्पादों और सुविधाओं के विचारशील विकल्पों के माध्यम से Airbnb मेहमानों के लिए एक स्वागत योग्य और यादगार अनुभव बनाने का विचार
विचारशील प्रसाधन सामग्री के साथ एक स्वागतयोग्य Airbnb अनुभव बनाना! अपनी संपत्ति को एक यादगार प्रवास में बदलना।

हैंड सैनिटाइज़र, टॉयलेट पेपर और हेयर ड्रायर - हमारे गाइड से सभी बेहतरीन सहायक उपकरण


क्या आप जानते हैं?


क्या आप जानते हैं? हम Travellistings.org की ग्रेटर लंदन अवकाश सूची में सूचीबद्ध हैं, आप यहां और अधिक देख सकते हैं: https://www.travellistings.org/England/Greater-London/C1-17-1-0.htm">ग्रेटर लंदन अवकाश सूची रेंटल गारंटी हमसे संपर्क करें



संपत्ति प्रबंधन कंपनी



हमसे संपर्क करें और अपने अल्पकालिक किराये पर चर्चा करें


संपर्क विवरण - कार्य दिवसों में पंजीकृत कार्यालय

कार्यालय संपर्क: 73 कॉर्नहिल, लंदन ईसी3वी 3क्यूक्यू,यूके फोन नंबर: +44 7782 502628ई-मेल:owners@theupperkey.com नहीं. यूके एयरबीएनबी होस्टिंग बाजार पर 1 रेंटल संपत्ति प्रबंधक


अपरकी संस्थापक:


बेनोइट लैम @benoit__lamजोहान हजi @HotelMarket20


हमारे संपत्ति प्रबंधक आपके लिए अतिरिक्त धन कमाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं

यह भी जांचें

Comments


Determine your property's rental value with UpperKey as your tenant

bottom of page